बॉलीवुड के किंग खान Shahrukh Khan अपनी आने वाली फिल्म जीरो के लिए कोई भी कसर नहीं छोडऩा चाहते हैं यही वजह है कि वह फिल्म के प्रमोशन के लिए रिएलिटी शोज में जा रहे हैं।

खबर तो अब यह आ रही है कि शाहरुख खान बिग बॉस 12 के सेट पर सलमान खान के साथ धमाल करते हुए आएंगे नजर। बता दें कि शाहरुख अपनी फिल्म जीरो के प्रमोशन के सिलसिले में बिग बॉस 12 के शो में आ रहे हैं।

Shahrukh Khan आएंगे बिग बॉस के घर में

सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में Shahrukh Khan जल्द ही बहुत बड़ा धमाल करने वाले हैं। मीडिया खबरों के मुताबिक, शाहरुख 24 और 25 नवंबर को टेलिकास्ट होने वाले वीकेंड के वार के दौरान शो में अपने जलवे बिखेरेंगे।

बिग बॉस शो में जब भी शाहरुख आते हैं तो तब शो की टीआरपी बढ़ जाती है क्योंकि शाहरुख सलमान खान के साथ मिलकर सेट पर बहुत मस्ती करते हैं।

बिग बॉस शो से पहले शाहरुख खान रानी मुखर्जी के साथ दस का दम में पहुंचे थे और उस समय उस शो की टीआरपी बहुत ज्यादा बढ़ गई थी।

बिग बॉस शो की टीआरपी बढ़ा सकते हैं Shahrukh Khan

बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों से बिग बॉस शो की टीआरपी गिरती जा रही थी जिसकी वजह से शो मेकर्स चिंता में हैं लेकिन अब इस शो में Shahrukh Khan की एंट्री की जाएगी।

शाहरुख आएंगे तो अपनी फिल्म जीरो के प्रमोशन के लिए लेकिन इसी दौरान इसकी टीआरपी भी बढ़ सकती है ऐसा मेकर्स का कहना है। अब देखते हैं शाहरुख का करिश्मा इस शो में चलता है या नहीं मगर सलमान और शाहरुख की मस्ती आपको खूब एंटरटेन करेगी इसकी तो पूरी गारंटी है।