BREAKING NEWS

किसी व्यक्ति की सहमति के बिना जबरन टीकाकरण नहीं कराया जा सकता : SC को केंद्र ने बताया ◾दिग्गज कथक नर्तक पंडित बिरजू महाराज का हुआ इंतकाल, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांस◾SP-RLD को नहीं दिया समर्थन, लोगों को समझने में हुई गलती: राकेश टिकैत◾हरक सिंह रावत को उत्तराखंड मंत्रिमंडल और पार्टी से किया बर्खास्त, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने पुरी शंकराचार्य से की मुलाकात ◾ नेपाल सरकार का दावा- लिंपियाधुरा, लिपुलेख और कालापानी उसके अभिन्न अंग, निर्माण रोके भारत◾दिल्ली में कोविड-19 के 18,286 मामले आए सामने , 28 रोगियों की मौत ◾भारत के टीकाकरण कार्यक्रम ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में काफी ताकत दी : PM मोदी ◾BJP ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह को पार्टी से किया निष्कासित, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल◾Covid -19 को लेकर WHO ने किया बड़ा खुलासा - कोरोना वायरस पूरी तरह से समाप्त नहीं होगा◾महाराष्ट्र कोरोना : बीते 24 घंटों में आए 41 हजार से ज्यादा नए मामले, शहर में मिली थोड़ी रहत ◾PM मोदी के नेतृत्व की वजह से 157 करोड़ टीके लगाने वाला पहला देश बना भारत - पूनियां◾ जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया ग्रेनेड से हमला, पुलिसकर्मी और आम नागरिक घायल ◾अमित शाह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर से करेंगे मैराथन दौरा◾ मुंबई 1993 ब्लास्ट के आरोपी सलीम गाजी की कराची में हुई मौत, डॉन छोटा शकील का रहा करीबी ◾राजस्थान सरकार का अलवर सामूहिक दुष्कर्म की जांच CBI को सौंपने का निर्णय, हाई लेवल मीटिंग में लिया गया फैसला◾ उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए आप ने जारी की 150 उम्मीदवारों की सूची, जानें किसे मिला टिकट◾निषाद पार्टी एक बार फिर BJP के साथ मिलकर लड़ेगी चुनाव, जानिए कितनी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी nishad ◾केंद्र के पश्चिम बंगाल की झांकी को बाहर करने के फैसले पर ममता ने जताई नाराज़गी, PM मोदी को लिखा पत्र◾कोरोना के कारण डिजिटल हुई प्रचार की लड़ाई, सभी पार्टियों के ‘वॉर रूम’ में जारी जंग, BJP ने बनाई बढ़त ◾

शाहरुख ने सबके सामने पूछी अंबानी के बेटे की सैलरी, फिर मिला ऐसा जवाब की उड़ गए होश !

अंबानी परिवार की गिनती दुनिया के सबसे अमीर परिवारों में होती है और इस परिवार की रईसी की चर्चा सोशल मीडिया पर आपने खूब देखी सुनी होंगी। पिछले दिनों नीता अम्बानी के पर्स से लेकर चाय तक की कहानी आपने देखी होंगी लेकिन हाल ही में भारत के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक शाहरुख़ खान ने अंबानी परिवार के ऐसे रहस्य से पर्दा उठाया जिसे जानकार खुद शाहरुख़ खान हैरान रह गए। \"Anantदरअसल, हाल ही में मुम्बई में कंपनी को 40 साल पूरे होने की खुशी में रिलाइंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। जैसा कि हम सब कुछ महिनों से देख रहे हैं अंबानी परिवार की नई जनरेशन यानि ईशा अंबानी, अनंत अंबानी और आकाश अंबानी दुनिया के सामने आ रहे हैं और खुद को रिलाइंस के भविष्य के मालिक के रुप में प्रस्तुत कर रहे हैं।

\"\"इस पार्टी में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। इस पार्टी में सुपरस्टार शाहरुख खान भी मौजूद थे। आपको बता दें, शाहरुख खान मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के करीबी दोस्त माने जाते हैं। शाहरुख को इस इवेंट को होस्ट करने के लिए बुलाया गया था।

\"\"इस इवेंट को शाहरुख के अलावा ईशा, अनंत और आकाश ने भी होस्ट किया। लेकिन, इस दौरान एक अजीब वाक्या हो गया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

\"Ambaniइस इवेंट में शाहरुख खान अंबानी परिवार की नई जनरेशन के साथ मस्ती मजाक कर रहे थे, उसी दौरान शाहरुख ने अनंत अंबानी से उनकी पहली सैलरी कितनी थी, पूछा लिया। फिर क्या था अनंत ने ऐसा जबाव दिया की शाहरुख भी आगे कुछ बोल नहीं सके। \"Shahrukhअनंत अंबानी ने अपनी हाजिरजवाबी से शाहरुख खान की बोलती ही बंद कर दी। शाहरुख ने अनंत से उनकी पहली सैलरी पूछने से पहले अपनी पहली सैलरी सिर्फ 50 रुपए बताई थी। इसके बाद वो अनंत अंबानी से उनकी पहली सैलरी जानना चाहते थे। \"Ambaniलेकिन, अनंत ने इस सवाल का ऐसा जबाव दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े और शाहरुख पूरी तरह से खामोश हो गए। आपको बता दें कि अनंत ने शाहरुख खान को उनके पहली सैलरी वाले सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘आप रहने दीजिए। अगर मैंने अपनी पहली सैलरी बता दी तो आप सबसे सामने शर्मसार हो जाएंगे। अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहाँ क्लिक  करें।