BREAKING NEWS

रॉबर्ट वाड्रा ने BJP सरकार की आलोचना की ,कहा - लोकतंत्र को तानाशाही में न बदलें◾सोनभद्र गोलीकांड : प्रियंका गांधी हिरासत में, कई जगह कांग्रेस का प्रदर्शन ◾किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾

बॉलीवुड केसरी

शाहरुख ने सबके सामने पूछी अंबानी के बेटे की सैलरी, फिर मिला ऐसा जवाब की उड़ गए होश !

अंबानी परिवार की गिनती दुनिया के सबसे अमीर परिवारों में होती है और इस परिवार की रईसी की चर्चा सोशल मीडिया पर आपने खूब देखी सुनी होंगी। पिछले दिनों नीता अम्बानी के पर्स से लेकर चाय तक की कहानी आपने देखी होंगी लेकिन हाल ही में भारत के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक शाहरुख़ खान ने अंबानी परिवार के ऐसे रहस्य से पर्दा उठाया जिसे जानकार खुद शाहरुख़ खान हैरान रह गए। \"Anantदरअसल, हाल ही में मुम्बई में कंपनी को 40 साल पूरे होने की खुशी में रिलाइंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। जैसा कि हम सब कुछ महिनों से देख रहे हैं अंबानी परिवार की नई जनरेशन यानि ईशा अंबानी, अनंत अंबानी और आकाश अंबानी दुनिया के सामने आ रहे हैं और खुद को रिलाइंस के भविष्य के मालिक के रुप में प्रस्तुत कर रहे हैं।

\"\"इस पार्टी में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। इस पार्टी में सुपरस्टार शाहरुख खान भी मौजूद थे। आपको बता दें, शाहरुख खान मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के करीबी दोस्त माने जाते हैं। शाहरुख को इस इवेंट को होस्ट करने के लिए बुलाया गया था।

\"\"इस इवेंट को शाहरुख के अलावा ईशा, अनंत और आकाश ने भी होस्ट किया। लेकिन, इस दौरान एक अजीब वाक्या हो गया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

\"Ambaniइस इवेंट में शाहरुख खान अंबानी परिवार की नई जनरेशन के साथ मस्ती मजाक कर रहे थे, उसी दौरान शाहरुख ने अनंत अंबानी से उनकी पहली सैलरी कितनी थी, पूछा लिया। फिर क्या था अनंत ने ऐसा जबाव दिया की शाहरुख भी आगे कुछ बोल नहीं सके। \"Shahrukhअनंत अंबानी ने अपनी हाजिरजवाबी से शाहरुख खान की बोलती ही बंद कर दी। शाहरुख ने अनंत से उनकी पहली सैलरी पूछने से पहले अपनी पहली सैलरी सिर्फ 50 रुपए बताई थी। इसके बाद वो अनंत अंबानी से उनकी पहली सैलरी जानना चाहते थे। \"Ambaniलेकिन, अनंत ने इस सवाल का ऐसा जबाव दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े और शाहरुख पूरी तरह से खामोश हो गए। आपको बता दें कि अनंत ने शाहरुख खान को उनके पहली सैलरी वाले सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘आप रहने दीजिए। अगर मैंने अपनी पहली सैलरी बता दी तो आप सबसे सामने शर्मसार हो जाएंगे। अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहाँ क्लिक  करें।