अंबानी परिवार की गिनती दुनिया के सबसे अमीर परिवारों में होती है और इस परिवार की रईसी की चर्चा सोशल मीडिया पर आपने खूब देखी सुनी होंगी। पिछले दिनों नीता अम्बानी के पर्स से लेकर चाय तक की कहानी आपने देखी होंगी लेकिन हाल ही में भारत के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक शाहरुख़ खान ने अंबानी परिवार के ऐसे रहस्य से पर्दा उठाया जिसे जानकार खुद शाहरुख़ खान हैरान रह गए।

Anant Shahrukhदरअसल, हाल ही में मुम्बई में कंपनी को 40 साल पूरे होने की खुशी में रिलाइंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। जैसा कि हम सब कुछ महिनों से देख रहे हैं अंबानी परिवार की नई जनरेशन यानि ईशा अंबानी, अनंत अंबानी और आकाश अंबानी दुनिया के सामने आ रहे हैं और खुद को रिलाइंस के भविष्य के मालिक के रुप में प्रस्तुत कर रहे हैं।

इस पार्टी में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। इस पार्टी में सुपरस्टार शाहरुख खान भी मौजूद थे। आपको बता दें, शाहरुख खान मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के करीबी दोस्त माने जाते हैं। शाहरुख को इस इवेंट को होस्ट करने के लिए बुलाया गया था।

इस इवेंट को शाहरुख के अलावा ईशा, अनंत और आकाश ने भी होस्ट किया। लेकिन, इस दौरान एक अजीब वाक्या हो गया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Ambani familyइस इवेंट में शाहरुख खान अंबानी परिवार की नई जनरेशन के साथ मस्ती मजाक कर रहे थे, उसी दौरान शाहरुख ने अनंत अंबानी से उनकी पहली सैलरी कितनी थी, पूछा लिया। फिर क्या था अनंत ने ऐसा जबाव दिया की शाहरुख भी आगे कुछ बोल नहीं सके।

Shahrukh Khanअनंत अंबानी ने अपनी हाजिरजवाबी से शाहरुख खान की बोलती ही बंद कर दी। शाहरुख ने अनंत से उनकी पहली सैलरी पूछने से पहले अपनी पहली सैलरी सिर्फ 50 रुपए बताई थी। इसके बाद वो अनंत अंबानी से उनकी पहली सैलरी जानना चाहते थे।

Ambani familyलेकिन, अनंत ने इस सवाल का ऐसा जबाव दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े और शाहरुख पूरी तरह से खामोश हो गए। आपको बता दें कि अनंत ने शाहरुख खान को उनके पहली सैलरी वाले सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘आप रहने दीजिए। अगर मैंने अपनी पहली सैलरी बता दी तो आप सबसे सामने शर्मसार हो जाएंगे।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहाँ क्लिक  करें।