BREAKING NEWS

दिल्ली HC में अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया के निर्वाचन को दी गई चुनौती◾दिल्ली हिंसा की निष्पक्ष जांच हो, दोषियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा -पासवान◾CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं : रविशंकर प्रसाद◾बंगाल नगर निकाय चुनाव 2020 : राज्य निर्वाचन आयुक्त मिले पश्चिम बंगाल के गवर्नर से◾दिल्ली हिंसा : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर से मिले पेट्रोल बम और एसिड, हिंसा भड़काने की थी पूरी तैयारी ◾TOP 20 NEWS 27 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾T20 महिला विश्व कप : भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक, शान से पहुंची सेमीफाइनल में ◾पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर बोले केजरीवाल : आप का कोई कार्यकर्ता दोषी है तो दुगनी सजा दो ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार◾दिल्ली में हुई हिंसा का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस और आम आदमी पार्टी : प्रकाश जावड़ेकर ◾दिल्ली हिंसा : केंद्र ने कोर्ट से कहा-सामान्य स्थिति होने तक न्यायिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं ◾ताहिर हुसैन को ना जनता माफ करेगी, ना कानून और ना भगवान : गौतम गंभीर ◾सीएए हिंसा : चांदबाग इलाके में नाले से मिले दो और शव, मरने वालो की संख्या बढ़कर 34 हुई◾दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, गृह मंत्री को हटाने की हुई मांग◾न्यायधीश के तबादले पर बोले रणदीप सुरजेवाला : भाजपा की दबाव और बदले की राजनीति का हुआ पर्दाफाश ◾दिल्ली हिंसा : दंगाग्रस्त इलाकों में दुकानें बंद, शांति लेकिन दहशत का माहौल ◾जज मुरलीधर के ट्रांसफर पर बोले रविशंकर- कोलेजियम की सिफारिश पर हुआ तबादला ◾उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सीएए को लेकर हुई हिंसा में मरने वालों का आकंड़ा 32 पहुंचा◾दिल्ली हिंसा : जज मुरलीधर के ट्रांसफर को कांग्रेस ने बताया दुखद और शर्मनाक◾दिल्ली हिंसा मामले पर सुनवाई कर रहे जस्टिस एस मुरलीधर का हुआ तबादला ◾

बाली में अपने गर्ल गैंग के साथ जमकर मस्ती करती दिखी शनाया कपूर, देखिये ग्लैमरस तस्वीरें

अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री ना की हो पर सोशल मीडिया पर वो स्टारकिड्स में से एक है। आये दिन शनाया की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है और फैंस के बीच वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। 

शनाया का ग्लैमरस अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है और उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। ख़ूबसूरती के मामले में शनाया किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है और उनके फोटोशूट भी खूब पसंद किये जाते है। 

हाल ही में शनाया कपूर अपने गर्ल गैंग के साथ बाली में वेकेशन बिताने गयी थी और अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरें में शनाया अपनी खास दोस्तों के साथ फुल मस्ती के अंदाज में नजर आ रही है। 

बोट से लेकर डेस्क - पब तक शनाया अपनी दोस्तों के साथ खूबसूरत तस्वीरें खिंचवाने में पीछे नहीं रही। उनका ये ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स मिल रह है। इससे पहले शनाया अपनी बेस्टी ख़ुशी कपूर, मम्मी महीप कपूर और डैडी संजय कपूर के साथ वेकेशन पर गयी थी। 

शनाया कपूर की अनन्या पांडे और शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान के साथ भी बचपन से अच्छी दोस्ती है और अक्सर शनाया इनके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है और ये तस्वीरें भी काफी वायरल होती है। 

  सोनम कपूर की चचेरी बहन शनाया, जिन्होंने इकोल मोंडिएल स्कूल से स्कूली शिक्षा पूरी की, भविष्य में बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना चाहती हैं। इंडस्ट्री में शनाया की एंट्री के बारे में बात करते हुए, उनके पिता संजय कपूर ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि वह शोबिज़ में अपना रास्ता बनाने के लिए वो अभी बहुत छोटी है। 

वहीं शनाया के चाचा अनिल कपूर को लगता है कि वह "हॉलीवुड एक्ट्रेस कैथरीन जेटा-जोन्स का इंडियन जवाब है"। स्टाइल दिवा शनाया, जो पपराज़ी की पसंदीदा बन गई है, बहुत कम समय में इंटरनेट सनसनी बन चुकी है।

देखिये शनाया कपूर की कुछ और वायरल तस्वीरें:


1.



2.



3.



4.



5.



6.



7.



8.



9.



10.



11.