BREAKING NEWS

Pitbull का बढ़ता कहर, अब पंजाब में एक रात एक अंदर 12 लोगों को बनाया शिकार◾RBI Hike Repo Rate : ग्राहकों को लगा बड़ा झटका, रेपो रेट के बाद SBI समेत इन बैंकों में बयाज दर में बढ़ोतरी◾अशोक गहलोत का बड़ा खुलासा, जानिए अंतिम समय में क्यों अध्यक्ष पद चुनाव लड़ने से किया मना◾दिल्ली : हैवानियत का शिकार हुआ मासूम हारा जिंदगी की जंग, LNJP अस्पताल में 14 दिन बाद मौत◾कोविड19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना संक्रमण के 3,805 नए मामले दर्ज़, 26 मरीजों मौत ◾अजब प्रेम की गज़ब कहानी : पाकिस्तान की लड़की हुई नौकर से मोब्बत, कहा- प्यार अमीर-गरीब नहीं देखता ◾उत्तराखंड : केदारनाथ मंदिर के पास खिसका बर्फ का पहाड़, देखें Video◾LPG Price Update : 25.5 रुपए की कटौती के साथ सस्ता हुआ कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर◾मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत, जानिए अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर क्या कहा ◾आखिरकार क्यों अध्यक्ष पद चुनाव से कटा दिग्विजय सिंह का पत्ता? जानिए हाईकमान ने खड़गे के नाम पर कैसे लगाई मुहर◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2022)◾RSS चीफ ने चीन , अमेरिका पर साधा निशाना , कहा - महाशक्तियां दूसरे देशों की स्वार्थी तरीके से मदद करती हैं◾T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾

फिर शहनाज गिल की सादगी के कायल हुए फैंस, इस बार सूट पहन क्यूट सी स्माइल से चुराया लोगों का दिल

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं। इसके अलावा ईद पार्टी में सलमान खान संग उनकी सामने आई तस्वीरें और वीडियो भी जमकर चर्चा का विषय बनी रही। अब शनिवार की सुबह से ही शहनाज गिल की कई नई वीडियो सामने आ रही है, जिसमें वह ब्रह्माकुमारी के एक प्रोग्राम में पहुंची है। वहीं इस बीच अभिनेत्री का सिंपल और सोभर अंदाज देखकर उनकी कई वीडियो क्लिप और फोटोज वायरल हो रही हैं। 

 

वैसे ये कोई पहली बार नहीं इससे पहले भी शहनाज गिल स्टेज पर अपने फैंस और चाहने वालों से रूबरू होती दिख रही हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने चाहने वालों से मिलती रहती हैं। मगर इस बार शहनाज की आंखें और स्माइल इस वीडियो में सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो पंजाब की कैटरीना व्हाइट सूट और कलरफुल दुपट्टे में नजर आ रही हैं। भले ही उन्होंने बेहद सिंपल तरीके से इस स्टाइल को कैरी किया है, बावजूद इसके शहनाज कयामत ढा रही हैं।



ईद पार्टी में आयीं थी नजर 

गौरतलब है, बीते दिनों शहनाज गिल सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में शहनाज गिल नजर आई थीं। इस पार्टी में एक्ट्रेस जमकर लाइमलाइट में बनी रही। सबसे ज्यादा चर्चा एक्ट्रेस की सलमान खान संग घुलना मिलना रहा। खैर बिग बॉस के बाद से ही शहनाज गिल बॉलीवुड के भाईजान के काफी करीब रही हैं।

 

वहीं खबरें सामने आ रही हैं कि शहनाज गिल का बॉलीवुड डेब्यू कंफर्म हो गया है और वह अपना डेब्यू किसी और के साथ नहीं बल्कि सलमान खान की फिल्म से करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि शहनाज गिल सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से डेब्यू करेंगी।