BREAKING NEWS

SKM की बैठक से पहले राकेश टिकैत ने कहा- उम्मीद है कि आज की मीटिंग में कोई समाधान निकलना चाहिए◾राष्ट्रपति ने किया ट्वीट, देश की रक्षा सहित कोविड से निपटने में भी नौसेना ने निभाई अहम भूमिका◾तेजी से फैल रहा है ओमिक्रॉन, डब्ल्यूएचओ ने कहा- वेरिएंट पर अंकुश लगाने के लिए लॉकडाउन अंतिम उपाय◾सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा की आज होगी अहम बैठक, आंदोलन की आगे की रणनीति होगी तय◾ओमीक्रोन का असर कम रहने का अंदाजा, वैज्ञानिक मार्गदर्शन पर होगा बूस्टर देने का फैसला◾सुरक्षा के प्रति किसी भी खतरे से निपटने में पूरी तरह सक्षम है भारतीय नौसेना : एडमिरल कुमार◾एक बच्चे सहित तीन यात्री कोरोना संक्रमित , जांच के बाद ही ओमीक्रन स्वरूप की होगी पुष्टि : तमिलनाडु सरकार◾जनवरी से ATM से पैसे निकालना हो जाएगा महंगा, जानिए क्या है सरकार की नई नीति◾जयपुर में मचा हड़कंप, एक ही परिवार के नौ लोग कोरोना पॉजिटिव, 4 हाल ही में दक्षिण अफ्रीका से लौटे थे◾लुंगी छाप और जालीदार टोपी पहनने वाले गुंडों से भाजपा ने दिलाई निजात: डिप्टी सीएम केशव ◾ बच्चों को वैक्सीन और बूस्टर डोज पर जल्दबाजी नहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने संसद में दिया जवाब◾केंद्र के पास किसानों की मौत का आंकड़ा नहीं, तो गलती कैसे मानी : राहुल गांधी◾किसानों ने कंगना रनौत की कार पर किया हमला, एक्ट्रेस की गाड़ी रोक माफी मांगने को कहा ◾ओमीक्रॉन वेरिएंट: केंद्र ने तीसरी लहर की संभावना पर दिया स्पष्टीकरण, कहा- पहले वाली सावधानियां जरूरी ◾जुबानी जंग के बीच TMC ने किया दावा- 'डीप फ्रीजर' में कांग्रेस, विपक्षी ताकतें चाहती हैं CM ममता करें नेतृत्व ◾राजधानी में हुई ओमीक्रॉन वेरिएंट की एंट्री? दिल्ली के LNJP अस्पताल में भर्ती हुए 12 संदिग्ध मरीज ◾दिल्ली प्रदूष्ण : केंद्र सरकार द्वारा गठित इंफोर्समेंट टास्क फोर्स के गठन को सुप्रीम कोर्ट ने दी मंजूरी ◾प्रदूषण : UP सरकार की दलील पर CJI ने ली चुटकी, बोले-तो आप पाकिस्तान में उद्योग बंद कराना चाहते हैं ◾UP Election: अखिलेश का बड़ा बयान- BJP को हटाएगी जनता, प्रियंका के चुनाव में आने से नहीं कोई नुकसान ◾कांग्रेस को किनारे करने में लगी TMC, नकवी बोले-कारण केवल एक, विपक्ष का चौधरी कौन?◾

शहनाज़ गिल और टोनी कक्कड़ का ' गोवा बीच' वीडियो हुआ वायरल , फैंस बोले डेटिंग शुरू कर दो

बिग बॉस 13 के घर में सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय कन्टेस्टेंटों में से एक शहनाज गिल भले ही विनर ट्रॉफी नहीं जीत पायी पर उन्होंने शो में अपनी प्यारी हरकतों से लाखों फैंस के दिनों में खास जगह बनायी है। शो खत्म होने के बाद भी उनकी लोकप्रियता बदस्तूर जारी है और वो लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। 

खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहनी वाली शहनाज़ गिल को बिग बॉस खत्म होने के तुरंत बाद स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' में पारस छबडा के साथ काम करने का मौका मिला है। शो भले ही खास टीआरपी न बटोर पा रहा हो पर शहनाज़ गिल के फैंस को स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी पसंद आ रही है।  

सिंगर से अभिनेत्री बनीं शहनाज़ गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उन्हें टिक टॉक क्वीन का टाइटल भी प्राप्त है। बता दें बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले ही उनके टिक टॉक वीडियो जबरदस्त वायरल हुए थे और इसी वजह से उन्हें बिग बॉस में आने का मौका मिला था। 

अब शहनाज़ गिल का एक और टिक टॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में शहनाज़ गिल मशहूर सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ नजर आ रही है। इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की अब सोशल मीडिया पर  #Sidnaaz (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़) के बजाय #TonyNaaz ट्रेंड कर रहा हैं।


दोनों इस वीडियो में टोनी कक्कड़ के हिट ट्रैक गोवा बीच गुनगुनाते नजर आ रहे है।  ओरिजिनल गाने में टोनी कक्कड़ के साथ नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण शामिल हैं। फैंस इस वीडियो में दोनों की बीच की केमिस्ट्री देख कर इतना जरूर कह रहे है कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने है। 

फैंस ने बीच ये चर्चा भी है कि सिद्धार्थ शुक्ला की बजाय शहनाज़ टोनी कक्कड़ के साथ ज्यादा खूबसूरत लग रही है। कई फैंस ने यहां तक लिखा है कि दोनों को डेटिंग शुरू कर देनी चाहिए।  हालांकि जानना दिलचस्प होगा की सिद्धार्थ शुक्ला इस वीडियो पर क्या प्रतिक्रया देते है। 

रैंप वाक पर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई तमन्ना भाटिया, अब उठानी पर रही है शर्मिंदगी