छोटे परदे पर डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 शुरू हो चुका है जिसमे नन्हे डांसर अपने डांस का दम खूब दिखा रहे है। इस बार भी शो में बतौर जज अनुराग बासु , शिल्पा शेट्टी और गीता माँ प्रतिभागियों को निखार रहे है।

 सुपर डांसर चैप्टर 3

शो के दौरान नन्हे डांसर तो आते ही है साथ ही जजों के फैन भी आते है और बीते शो के दौरान भी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का एक फैन शो में मौजूद था जिन्होंने कुछ ऐसा किया कि वो सुर्खियां बटोर ले गए।

 सुपर डांसर चैप्टर 3

तीनों जज शो के दौरान अपने फैंस की छोटी मोटी डिमांड पूरी कर देते है लेकिन इस बार शिल्पा शेट्टी को अपने फैन की डिमांड पूरी करना बेहद महंगा पड़ गया और मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 सुपर डांसर चैप्टर 3

दरअसल शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने शिल्पा शेट्टी से अनुरोध किया की दर्शकों में बैठे उनके पापा की दिली ख्वाहिश है की वो अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से एक बार हाथ मिला सके।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा ने अपने फैन की डिमांड पूरी करते हुए उन्हें हाथ मिलाने का न्योता दे दिया पर एक बार शिल्पा ने हाथ क्या बढ़ाया फैन ने उनका हाथ पकड़ने के बाद छोड़ा ही नहीं।

शिल्पा शेट्टी

ये मौक़ा कुछ ऐसा बन गया की शिल्पा को शो के दौरान यहाँ तक कहना पड़ गया कि ” सर क्या कर रहे है आप ! , पर फैन था की हाथ छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा था और उसने शिल्पा का हाथ कस कर थामे रखा।

शिल्पा शेट्टी

ये घटना सुपर डांसर के इस वीकेंड के एपिसोड में दिखाई जाएगी और इससे पहले ही सोनी टीवी के इस फैन मोमेंट को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और शो के प्री-कैप में भी ये फैन मोमेंट काफी दिखाया जा रहा है।

शिल्पा शेट्टी

शो के दौरान तीनों जज काफी मस्ती करते है और तीनों एक दुसरे की खूब टांग खिंचाई भी करते है पर शिल्पा इस फैन मोमेंट को शायद हमेशा याद रखेंगी। वीडियो में देखिये कैसे शिल्पा को भारी पड़ा ये वायरल फैन मोमेंट :

करण जौहर ने शो के दौरान मलाइका और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की खोली पोल