टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने सीजन 12 के कंटेस्टंट एस श्रीसंथ को हमेशा सपोर्ट किया है और शो के विनर के रूप में जब दीपिका कक्कड़ को चुना गया तो शिल्पा शिंदे ने सोशल मीडिया पर खूब भड़ास भी निकाली थी।

शिल्पा शिंदे

दीपिका के विनर बनने पर शिल्पा शिंदे ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिये खूब गुस्सा जाहिर किया था और बिग बॉस के मेकर्स के साथ दीपिका कक्कड़ को काफी भलाबुरा कहा था और उनका कहना था की श्रीसंथ ही असली विनर थे।

बीते दिन भाभी जी घर पर है फेम शिल्पा शिंदे ने अपने घर पर डिनर पार्टी की जिसमे खास मेहमान के तौर पर श्रीसंथ , उनकी पत्नी भुवनेश्वरी , जसलीन मथारू और अनूप जलोटा सभी ने खूब मस्ती की।

शिल्पा ने अपने मेहमानों के लिए खास महाराष्ट्रियन डिशेस बनायीं थी और इस पार्टी की तस्वीरें जसलीन मथारू ने सोशल मीडिया पर भी अपलोड की। साथ में उन्होईने शिल्पा शिंदे को इस खास डिनर पार्टी के लिए शुक्रियादा भी किया।

हाल ही में ज़ी 5 की फिल्म कैबरे ’में देखे गए श्रीसंथ इन दिनों सेलिब्रिटीज के साथ अकसर देखे जा रहे है और बीते दिनों श्रीसंथ ने बिग बॉस 12 के अन्य प्रतियोगियों-मेघा ढडे, कीर्ति वर्मा, रश्मि बानिक, शिवाशीष मिश्रा, जसलीन मथारू के साथ मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग में भी शिरकत की थी ।

अनूप जलोटा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं जहां उन्हें डिनर टेबल पर अन्य बीबी 12 प्रतियोगियों के साथ शानदार समय बिताते देखा जा सकता है।

बिग बॉस 12 के प्रतियोगियों को शो समाप्त होने के बाद भी इस तरह खुशनुमा समय बिताते देखना फैन्स के लिए काफी सुखद है। आपको बता दें शिल्पा शिंदे की ये पार्टी उनके बिग बॉस के विजेता बनने के एक साल पूरे होने पर होस्ट की गयी थी।

कार्तिक आर्यन पर क्रश से पहले सारा अली खान इन 4 नामी हस्तियों को कर चुकी है डेट !