BREAKING NEWS

देश भर में कोरोना का प्रकोप जारी, मरने वालों का आंकड़ा 190 के पार, 6500 लोग इससे संक्रमित◾कोरोना की चपेट में आया सऊदी का शाही परिवार, किंग सलमान आइसोलेशन में◾Coronavirus : महाराष्ट्र में 24 घंटे के भीतर 25 मौतें, राज्‍य में 1,364 लोग संक्रमित ◾कोविड-19 : राजधानी दिल्ली में कोरोना के 51 नए मामले, राज्य में संक्रमितों की संख्या 720 तक पहुंची◾डॉक्टरों के साथ दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई : CM केजरीवाल◾शिया वक्फ बोर्ड ने तबलीगी जमात पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 1 लाख से ज्यादा लोग मारने की बनाई थी योजना◾कोरोना वायरस : स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- देश में आवश्यक उपकरणों का स्टॉक मौजूद, PPE और वेंटिलेटर की खरीद शुरु◾देश में कोरोना फैलने के लिए अनिल देशमुख ने दिल्ली पुलिस को ठहराया जिम्मेदार◾कोरोना संकट से जारी जंग में मदद के तौर पर केंद्र सरकार ने राज्यों के लिए आपात पैकेज की दी मंजूरी◾महाराष्ट्र कैबिनेट ने उद्धव ठाकरे को MLC बनाने का लिया निर्णय, राज्यपाल को भेजेंगे प्रस्ताव ◾कोरोना संकट : ओडिशा सरकार ने 30 अप्रैल तक बढ़ाई लॉकडाउन की अवधि, केंद्र से किया ये अनुरोध◾गुजरात में कोरोना के 55 नए मरीज, अकेले अहमदाबाद के 50 लोग हुए संक्रमित◾PM मोदी ने किया ट्रम्प का समर्थन, कहा- मुश्किल वक्त ही दोस्तों को लाती है करीब◾जमात प्रमुख मौलाना साद के ठिकाने का हुआ खुलासा, पुलिस फिलहाल नहीं करेगी पूछताछ ◾झारखंड में कोरोना वायरस से 1 की मौत, मरीजों की संख्या एक दिन में तिगुनी हुई ◾Coronavirus : अमेरिका में मरने वालों की संख्या 14000 के पार, 11 भारतीयों के मौत की पुष्टि◾चीन में कोविड-19 के 63 नए मामलें सामने आए, अबतक करीब 3,335 लोगों की हुई मौत ◾पूरे विश्व कोरोना वायरस का कहर जारी, अब तक वायरस से संक्रमितों की संख्या 15 लाख से अधिक हुई ◾कोविड-19 : देश में 5,734 संक्रमित मामलों की पुष्टि वहीं 166 लोगों की अब तक मौत◾Covid-19 : दवा मिलने पर भारत के फैसले से डोनाल्ड ट्रम्प के सुर बदले नजर आए, कहा- थैंक्यू PM मोदी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaLast Update :

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

SHOKING:सोनम की बॉडी शेप इस वजह से होती जा रही है ख़राब

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों आपनी शादी की खबरों को लेकर खाफी सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार सोनम अभी कोलकात्ता के पॉपुलर स्टोर से वेडिंग ज्वैलरी की शॉपिंग करते उनको देखा गया है। खबरों की माने तो जब सोनम शॉपिंग कर रहीं थी तो उनके ब्वॉयफें्रड आनंद अहुजा तो उनके साथ नहीं दिखे थे।

\"Sonam\"लेकिन उनकी मां जरूर सोनम के साथ में थी। आपको बता दें कि इस समय खबरे यह आ रही हैं कि सोनम इसी साल अप्रैल में आनंद अहुजा जोकि उनका ब्वॉयफ्रेंड हैं उनसे शादी करने वाली हैं। \"Sonam\"

इस शादी को काफी प्राइवेट रखा जाएगा। लेकिन वहीं इन सब चीजों के बीच एक खास खबर यह भी है कि सोनम की बॉडी और गर्दन की शेप खराब हो चुकी है।

\"Sonam\"

जी हां आप को थोडी हैरानी जरूर हुई होगी लेकिन यह सच है कि सोनम ने हाल ही में खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह जानकारी देते हुए सबको बताया कि कुछ यादें बहुत ज्यादा तकलीफदेह है क्योंकि सोनम की बॉडी और गर्दन की शेप खराब होने की असली वजह फोम का गद है।

Memory foam mattresses are a con.. whole body and neck in bad shape after using them.. please don’t fall for the marketing bull.

— Sonam Kapoor (@sonamakapoor) January 11, 2018

सोनम के लिए यह समस्या का सबब बन गया यह फोम का गद्दे। इन गद्दो के साथ उनकी तकलीफे यादें भी जुड़ी हुई हैं। उन्होंने लिखा, 'फोम के गद्दे की यादें छलावा हैं। उनका इस्तेमाल करने के बाद पूरे शरीर और गर्दन का आकार खराब हो गया।

\"Sonam\"

कृपया विज्ञापन के झांसे में न फंसे और अपना दिमाग लगाएं। जानकारी के लिए बता दें कि सोनम अपनी अपकमिंग फिल्म पैडमैन की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

\"Sonam\"

यह फिल्म अरुणाचलम मुरूगनाथनम के जीवन पर आधारित है जो माहवारी स्वच्छता के क्षेत्र में एक मिसाल बने। फिल्म पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार