BREAKING NEWS

CBI छापेमारी को लेकर सिसोदिया के आवास के बाहर ‘आप’ समर्थकों का प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए कई◾‘हर घर जल उत्सव’ : PM मोदी बोले-देश बनाने लिए वर्तमान और भविष्य की चुनौतियों का लगातार समाधान कर रही सरकार ◾नई एक्साइज पॉलिसी से केजरीवाल और AAP के लिए पैसा बनाते हैं सिसोदिया : मनोज तिवारी◾केंद्र सरकार पर केजरीवाल का आरोप, कहा- अच्छे काम करने वालों को रोका जा रहा ◾अमित शाह ने सभी राज्यों से राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता देने का किया आग्रह◾जांच एजेंसियों के दुरुपयोग से भ्रष्टाचारियों को बचने में मदद मिलती है : पवन खेड़ा ◾पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस ◾सिसोदिया के खिलाफ CBI रेड पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का बड़ा बयान◾सिसोदिया के घर पर CBI का छापा, केजरीवाल ने कहा- मिल रहा अच्छे प्रदर्शन का इनाम ◾भ्रष्ट व्यक्ति खुद को कितना भी बेकसूर साबित कर ले, वह भ्रष्ट ही रहेगा : अनुराग ठाकुर◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में 15,754 नए मामले सामने आए, संक्रमण दर 3.47 प्रतिशत दर्ज◾Uttar Pradesh: श्रीकांत त्यागी को मिला बीकेयू का समर्थन, रिहाई की मांग की ◾मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI, केजरीवाल बोले-इस बार भी कुछ सामने नहीं आएगा◾भारत के साथ शांतिपूर्ण संबंध और कश्मीर मुद्दे का समाधान चाहता है पाकिस्तान : शहबाज शरीफ◾देशभर में जन्माष्टमी की धूम, PM मोदी बोले-सुख, समृद्धि और सौभाग्य लेकर आए यह उत्सव◾गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे PM मोदी◾आज का राशिफल (19 अगस्त 2022)◾राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं : शिखा श्रीवास्तव◾कोलकाता में ममता से मिले पूर्व भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी◾महाराष्ट्र : रायगढ़ तट से मिली संदिग्ध नाव, AK-47 समेत कई हथियार बरामद ◾

रणबीर कपूर की वजह से अटकी लव रंजन की फिल्म, सेट पर आग लगने से भी हुआ नुकसान

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म को पूरा करने के लिए सिर्फ एक गाने को शूट होना बाकि था। लेकिन कुछ दिन पहले फिल्म के सेट पर आग लगने से मेकर्स को नुकसान तो हुआ ही अब फिल्म की शुटिंग भी अटक गई है। रणबीर कपूर इन दिनों गुड़गांव में अपनी फिल्म एनिमल की शूटिंग में व्यस्त हैं।

बढ़ गई लव रंजन की मुश्किलें-

Ranbir Kapoor lifts Shraddha Kapoor in new BTS pic from Luv Ranjan's film  sets | Bollywood - Hindustan Times

हाल ही में कुछ दिन पहले लव रंजन की अपकमिंग फिल्म के सेट पर आग लग गई थी। फिल्म के मेकर्स उस नुकसान से तो ऊबर गए लेकिन अब उनके सामने नई परेशानी आ खड़ी हुई है। आग लगने की वजह से फिल्म के एक गाने का शूट रह गया है। फिल्म के लीड रणबीर कपूर के पास अब बिल्कुल भी समय है। ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पहले सेट पर हुए आग हादसे के कारण फिल्‍म की शूटिंग में देरी हो गई। उसके बाद रणबीर के एनिमलके साथ डेट्स थे। इसलिए उन्‍हें उस शूटिंग के लिए जाना पड़ा। अब लव रंजन की फिल्‍म बाद में कंप्‍लीट होगी।

Ranbir, Shraddha Kapoor shoot a dance number for Luv Ranjan film in Spain |  Bollywood - Hindustan Times

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले लव रंजन की फिल्‍म का एक यूरोपियन शेड्यूल था और अब सिर्फ एक स्‍पेशल गाने की शूटिंग करनी बाकि है। मगर आखिरी समय में ही कई अड़चनें सामने आ गई हैं। यहां तक कि हाल ही में श्रद्धा भी बीमार पड़ गई थीं। इस वजह से भी शूटिंग प्रभावित हुई थी। वैसे फिल्म रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर चर्चे में है। फिल्म के सेट से लीक फोटोज, वीडियोज देखकर लोग इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं। इसके साथ पहली बार बड़े पर्दे पर रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी दिखाई देगी जिसे लेकर इन दोनों एक्टर्स के फैंस काफी उत्साहित है।

Ranbir Kapoor, Anil Kapoor shoot for Animal at Saif's Pataudi Palace |  Bollywood - Hindustan Times

वहीं, रणबीर कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में एक्टर की फिल्म शमशेरा बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। जो बाक्स आफिस पर फ्लाप साबित हुई है। फिलहाल रणबीर पटौदी पैलेस में संदीप वांगा रेड्डी की एनिमल की शूटिंग में व्यस्त है। वैसे रणबीर एनिमलको लेकर बहुत उत्‍साहित हैं। इसके बारे में उन्‍होंने बताया है कि इस फिल्‍म में वह अपने करियर का सबसे क्रूर किरदार निभा रहे हैं। उनके साथ अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं। एनिमल में पहली बार रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर रश्मिका मंदाना संग दिखाई देने वाले है।