BREAKING NEWS

LPG Price Update : 25.5 रुपए की कटौती के साथ सस्ता हुआ कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर◾मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत, जानिए अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर क्या कहा ◾आखिरकार क्यों अध्यक्ष पद चुनाव से कटा दिग्विजय सिंह का पत्ता? जानिए हाईकमान ने खड़गे के नाम पर कैसे लगाई मुहर◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2022)◾RSS चीफ ने चीन , अमेरिका पर साधा निशाना , कहा - महाशक्तियां दूसरे देशों की स्वार्थी तरीके से मदद करती हैं◾T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के शोज़ हुए कैंसिल, एक्टर का हुआ कंगना रनौत वाला बुरा हाल

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। लेकिन इस फिल्म का जादू ज्यादा चल नहीं पा रहा है। बता दें ये फिल्म 3 जून को रिलीज़ हो चुकी है और इस फिल्म के बजट के हिसाब से काफी धीरे कमाई कर रही है। ये फिल्म दर्शको के दिलों में ज्यादा जगह नहीं बना पाई है। और अब खबर है कि इस फिल्म के शोज़ भी कैंसिल होने लगे है। बता दें, कुछ ऐसा ही हाल कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ के साथ हुआ था।

आपको बता दें, एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि देश के कईं शहरों में लोगों के फिल्म ना देखने आने से शोज़ कैंसिल किए जा रहें हैं। बता दें, कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ के आने पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। ‘धाकड़’ देखने के लिए भी लोग सिनेमाघरों में नहीं आ रहे थे, जिसकी वजह से शोज़ कैंसिल हो रहे थे। हालांकि फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ अभी थियेटर्स पर टिकी रहेगी। क्योंकि थियेटर्स में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के आने का इंतजार कर रहें है।

बता दें, कि इस फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का बजट 200 करोड़ बताया गया है। 'सम्राट पृथ्वीराज' ने वीकेंड पर 39 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। फिल्म ने सोमवार को एक बड़ी गिरावट देखी क्योंकि इसने 4.80 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म मंगलवार को लगभग 4.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही कर पाई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि अब तक ये फिल्म 55 करोड़ रुपये के करीब बिज़नेस कर कमा चुकी है। साथ ही आने वाले दिनों में इसे 'जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन' से कड़ी टक्कर मिलने वाली है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो अक्षय कुमार की ये फिल्म विदेशों में खराब प्रदर्शन कर रही है। फिल्म का विदेशों से लाइफटाइम बिजनेस 2 मिलियन डॉलर से भी कम रहेगा।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्म ‘राम सेतु’, ‘रक्षाबंधन’, ‘ओह माय गॉड 2’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘सेल्फी’, ‘गोरखा’ और ‘कैप्सूल गिल’ फिल्मों में नज़र आएंगे। हाल ही में इसके अलावा करण जौहर ने अक्षय को लॉयर और एक्टिविस्ट सी शंकरन नायर की बायोपिक के लिए चुना गया है।