BREAKING NEWS

शिवसेना ने केंद्र पर लगाया हिंदुओं-मुसलमानों का ‘अदृश्य विभाजन’ करने का आरोप◾कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का जन्मदिन आज, PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी बधाई◾दिल्ली: अनाज मंडी में 24 घंटे बाद फिर लगी इमारत में आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां◾कर्नाटक उपचुनाव : येदियुरप्पा का दावा- भाजपा जीतेगी 15 में से 13 सीटें◾कर्नाटक उपचुनाव : मतगणना जारी, परिणाम तय करेंगे BJP का भविष्य ◾असम में नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ 16 संगठनों का मंगलवार को बंद का आह्वान ◾दिल्ली : आग की त्रासदी के बाद अस्पताल में भयावह दास्तां ◾दिल्ली अग्निकांड : दमकलकर्मी ने इमारत में फंसे 11 लोगों को बचाया ◾दिल्ली अग्निकांड : इमारत का पिछले हफ्ते हुआ था सर्वेक्षण, ऊपरी मंजिलों पर ताला लगा हुआ था - अधिकारिक सूत्र◾नागरिकता संशोधन विधेयक सोमवार को लोकसभा में पेश करेंगे शाह◾प्रियंका गांधी वाड्रा ने UP में त्वरित सुनवायी अदालत के गठन में देरी पर सवाल उठाया ◾भाजपा ने अपने सांसदों के लिए व्हिप किया जारी , 11 दिसंबर तक सदन में रहें मौजूद ◾तिरुवनंतपुरम टी-20 : शिवम के अर्धशतक पर भारी सिमंस की पारी, विंडीज ने की बराबरी◾मोदी ने पूर्वोत्तर राज्यों, जम्मू-कश्मीर व लद्दाख को सर्वोच्च प्राथमिकता दी : जितेंद्र सिंह ◾PM मोदी ने महिलाओं को सुरक्षित महसूस कराने में प्रभावी पुलिसिंग की भूमिका पर जोर दिया ◾भाजपा 2022 के मुंबई नगर निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी ◾देश में आग की नौ बड़ी घटनाएं ◾भाजपा पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस पहले 70 साल का हिसाब दे : स्मृति इरानी◾PM मोदी ने पुणे के अस्पताल में अरुण शौरी से मुलाकात की◾दिल्ली अनाज मंडी हादसा में फैक्ट्री मालिक हिरासत में◾

बॉलीवुड केसरी

टीआरपी के लिए शो की एक्ट्रेस का बदला लुक, सिर्फ मेकअप पर खर्च हो रहे इतने लाख

 uhcd5ry

हिट टीवी शो 'एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न' की लीड एक्ट्रेस श्रेनु पारिख का लुक शो में ट्रांसफॉर्म कर दिया गया है और जो श्रेनु पहले बनारसी साड़ी और हैवी मेकअप में नजर आ रही थी अब एक मॉडर्न लेडी के लुक में नजर आ रही है। 

बताया जा रहा है की शो में कुछ बदलाव  किये गए है और टीआरपी बढ़ाने के लिए श्रेनु के इस लुक ट्रांसफॉर्मेशन  किया गया है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की शो की प्रोडक्शन की कॉस्ट इस वजह से काफी बढ़ गयी है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार श्रेनु के इस ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से अब प्रोडक्शन को करीब 1.5 लाख से 2 लाख रूपए ज्यादा का खर्चा करना पड़ता है। शो की स्टोरी लाइन चेंज होने की वजह से श्रेनु के ग्लॉसीमेकअप, हैवी ज्वेलरी को मॉडर्न बनाने के लिए  मेकअप प्रोडक्ट्स में बदलाव किया गया है। 

पहले हर रोज़ श्रेनु के मेकअप पर करीब 5000 से 6000 लगते थे पर अब ये खर्च बढ़कर 7000 से 8000 तक हो गया है।  यानी हर महीने करीब 60 हजार रूपए अधिक खर्च होते है। शो के मेकर्स की कोशिश है की श्रेनु के लुक को हाइप किया जा सके। 

वही शो की एक्ट्रेस श्रेनु का कहना है की उन्हें साड़ी वाला लुक ही पसंद था पर शो की डिमांड की वजह से वो खुद को इस लुक के लिए खुद को एलिगेंट बना रही है।  ये बदलाव शो के लिए अच्छा है और दर्शकों को भी खूब पसंद आएगा। 

आपको बता दें शो में लीप लाना आजकल का ट्रेंड बना गया है और ऐसे में किरदारों की अचानक उम्र बढ़ा दी जाती है या फिर कहानी को आगे ले जाने के लिए किरदार के कलाकार बदल दिए जाते है।  कई बार ऐसे बदलाव शो के लिए फायदेमंद भी होते है।

इन दिनों सोनम कपूर एक साथ मना रही है 'हनीमून/सालगिरह/जन्मदिन', देखिये तस्वीरें