BREAKING NEWS

सीमा विवाद से जुड़े CM बोम्मई के बयान को लेकर राकांपा ने महाराष्ट्र सरकार, केंद्र और भाजपा को लिया आड़े हाथ ◾दिल्ली की अदालत ने कुख्यात अपराधी लॉरेंस बिश्नोई की NIA हिरासत चार दिन के लिए बढ़ाई◾राजस्थान में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भाजपा ने सीकर हत्याकांड को लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना◾नकवी ने विपक्षी दलों पर कसा तंज, बोले- भाजपा राज में हुए विकास से वोटों के स्वयंभू स्वामी दिवालिया हो चुके ◾भारत जोड़ो यात्रा बना बयानबाजी का प्लेटफॉर्म, राहुल ने ईंधन के दाम को लेकर प्रधानमंत्री पर साधा निशाना ◾Pak नहीं आ रहा अपनी करतूतों से बाज, पंजाब के फाजिल्का में 25 kg हेरोइन, पिस्तौल एवं गोलाबारूद बरामद◾भूकंप के तेज झटकों से कांपा इंडोनेशिया का मुख्य द्वीप, रिक्टर स्केल पर 5.7 रही तीव्रता ◾UP News: सपा विधायक नाहिद हसन को मिली राहत, चित्रकूट जेल से हुए रिहा◾एमसीडी चुनाव में बीजेपी और केजरीवाल की तरफ से किए गए बड़े वादे, क्या जनता करेगी विश्वास?◾मां-बाप की मौत का बदला लेने के लिए बेटी बनी कातिल◾हाई अलर्ट पर राष्ट्रीय राजधानी, MCD चुनाव के लिए कड़े सुरक्षा इंतजाम◾Bharat Jodo Yatra: गहलोत-पायलट विवाद के बीच रविवार को राजस्थान पहुंचेगी राहुल की यात्रा, तैयारियों में जुटे नेता ◾MCD चुनाव में AIMIM की एंट्री से बिगड़ जाएगा समीकरण, ओवैसी के 15 उम्मीदवार दे रहे टक्कर ◾यूनियन कार्बाइड की ‘गलती और लापरवाही’ से भोपाल में ‘अविस्मरणीय’ आपदा हुई : CM शिवराज◾Maharashtra: शिंदे सरकार को झटका, हाई कोर्ट ने फैसले पर लगाई रोक, जानें पूरा मामला ◾कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- मेरी टिप्पणी का दुरुपयोग कर रही है भाजपा◾मथुरा : शौच के लिए गई दलित नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार किए दो आरोपी◾UP News: आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, 'भड़काऊ' शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में एक और केस दर्ज ◾Tamil Nadu: किसानों को मिली राहत, बैंक ऑफ बड़ौदा ने दिए 134 करोड़ रुपये के कृषि कर्ज◾यूनिफॉर्म सिविल कोड देश की खूबसूरती का ध्रुवीकरण : ओवैसी◾

Sara Tendulkar नहीं Sara Ali Khan संग दिखे Shubman Gill, यूजर्स बोले- हम किसी और सारा को लपेट रहे थे

बॉलीवुड और किक्रेट दुनिया का कनेक्शन बहुत पुराना है। आए दिन सेलेब्रिटीज के नाम एकसाथ जुड़ते रहते है। कई रिलेशनशिप सक्सेसफुल भी रहे है। जिनमें विराट-अनुष्का, भज्जी-गीता, युवराज-हेजल और शर्मिला-मंसूर अली जैसे सेलेब्स उदाहरण है। अब अपनी दादी की राह पर चलती नजर आई सारा अली खान। जी, हां सारा अली खान हाल ही में भारतीय टीम के उभरते हुए बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ लंच करते स्पाट की गई है। सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर काफी खूब वायरल हो रही है।

 भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों इंग्लैंड में हैं। इंग्लैंड में वह काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए गए हैं। इससे पहले वह जिम्बाब्वे दौरे पर भी नजर आए थे। इस दौरे पर उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। गिल का नाम अक्सर सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता रहा है। दोनों ने कभी भी इस पर खुलकर बात नहीं की। सारा तेंदुलकर ने शुभमन के एक तस्वीर पर कमेंट किया था। जिसके बाद से ऐसे अफवाहें आने लगी। फिलहाल सारा तेंदुलकर ने शुभमन को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है।

Sachin Tendulkar's daughter Sara Tendulkar fuels dating rumours with  Shubman Gill, follows his sisters on Instagram

वहीं, लंदन से वायरल तस्वीर की बात करें तो फोटो में शुभमन बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं। वायरल फोटो में दोनों को एक रेस्त्रां में देखा गया, जहां वे डिनर कर रहे हैं। वायरल फोटो दुबई की बताई जा रही है, लेकिन कुछ मीडिया खबरों में इसे लंदन की फोटो कहा जा रहा है। खैर फोटो कहीं की भी हो, फैंस की ओर से इस पर मजेदार कमेंटस भी आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही फैंस इसपर अपने मजेदार कमेंटस दे रहे हैं। एक यूजर ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि सारा तो सारा होबे है, तेंदुलकर हो या खान। एक अन्य यूजर ने लिखा कि  एक क्रिकेटर की बेटी (सारा तेंदुलकर) से लेकर एक क्रिकेटर (सारा अली खान) की पोती तक शुबमंगिल ने एक लंबा सफर तय किया।

सोशल मीडिया पर दोनों का तस्वीरों के साथ ही हैशटैग भी खूब ट्रेंड कर रहा है। लोग अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको कैसी लगी ये नई जोड़ी।