BREAKING NEWS

दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात◾J&K के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों की जल्द रिहाई के लिए प्रार्थना करता हूं : राजनाथ सिंह◾1 मार्च से नहीं मिलेंगे 2000 रुपये के नोट, इस सरकारी बैंक ने लिया बड़ा फैसला !◾इलाहाबाद रेलवे डिवीजन हुआ प्रयागराज रेलवे डिवीजन ◾GSI ने सोनभद्र को लेकर किया खुलासा , कहा - 3 हजार टन नहीं, 160 किलो सोना निकलने की संभावना◾कांग्रेस के शीर्ष नेता, पार्टी का बड़ा वर्ग चाहता है कि राहुल फिर बनें अध्यक्ष : सलमान खुर्शीद◾मायावती ने Modi सरकार पर बोला हमला, कहा - आरक्षण को ‘धीमी मौत’ दे रही है BJP◾देश के 20 राज्यों में AAP पार्टी शुरू करेगी राष्ट्र निर्माण अभियान◾

पिता पर घरेलु हिंसा के आरोप लगाने के बाद पलक तिवारी ने शेयर किया ग्लैमरस वीडियो, लोगों ने किया ट्रॉल

 हाल ही में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और पलक तिवारी काफी सुर्ख़ियों में रहे।  श्वेता तिवारी ने जहां अपने पति पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाया वहीं अपने उनकी बेटी पलक ने अपने सौतेले पिता पर कई बड़े आरोप लगाए। मामला पुलिस तक पहुँच गया था पर अब समझौता होने की ख़बरें आ रही है। 

अब पलक तिवारी एक बार सुर्ख़ियों में है, लेकिन इस बार अपने पिता की वजह से नहीं बल्कि अपने एक नए वीडियो की वजह से जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। 

अपने वीडियो में पलक तिवारी कांच के सामने ड्रेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। पलक द्वारा शेयर किये गए इस बीटीएस वीडियो में वो काफी ग्लैमरस अंदाज में मस्ती करती दिख रही है जिससे ये तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका घरेलु मामला अब शांत हो गया है।  

पलक कुछ समय से सोशल मीडिया से दूर थी और अब फिर से इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गई हैं। उन्होंने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'जब आपको कोई अच्छी फोटो ना मिले तो आपको BTS वीडियो ही पोस्ट करनी पड़ती है।'

पलक ने अपनी इस नयी ड्रेस का प्रमोशन करते हुए बताया  कि उन्होंने अपना आउटफिट ऑनलाइन शीन खरीदा है लिखा अगर किसी को शीन से 10 पर्सेंट डिस्काउंट चाहिए तो उनका कोड palakq3 इस्तेमाल कर सकता है।

फैंस के बीच ये वियो वायरल होते है कई अलग अलग रिएक्शन सामने आये है जिसमे कुछ लोग पलक के ग्लैमरस अंदाज की तारीफ कर रहे है तो वहीँ कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की। 

आपको बता दें कुछ समय पहले पलक ने कुछ समय पहले अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली पर दुर्व्यवहार और घरेलु प्रताड़ना के आरोप लगाए थे।  इसके साथ ही श्वेता तिवारी ने अभिनव पर घरेलु हिंसा की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। 

देखिये पलक तिवारी का वायरल वीडियो :


सोनम कपूर जम्मू कश्मीर मुद्दे पर हुईं थीं ट्रोलर्स का शिकार,एक्ट्रेस ने रिएक्ट कर किया पलटवार