BREAKING NEWS

आज का राशिफल ( 27 मई 2022)◾त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी संजीव खिरवार का लद्दाख ट्रांसफर, पत्नी का अरुणाचल तबादला◾PM मोदी के नेतृत्व और सशस्त्र बलों के योगदान ने भारत के प्रति दुनिया के नजरिये को बदला : राजनाथ◾PM मोदी ने तमिल भाषा का किया जिक्र , स्टालिन ने ‘सच्चे संघवाद’ को लेकर साधा निशाना◾भारत, यूएई ने जलवायु कार्रवाई के लिए समझौता ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर ◾J&K : कश्मीर में टीवी कलाकार की हत्या में शमिल दो आतंकवादी सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में घिरे◾J&K : कुपवाड़ा में सेना ने घुसपैठ का प्रयास किया विफल , तीन आतंकवादी मारे गए, पोर्टर की भी मौत◾PM मोदी ने ‘परिवारवाद’ के कटाक्ष से राव को घेरा, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने ‘भाषणबाजी’ का लगाया आरोप◾टीएमसी का दावा, दिलीप घोष को बंगाल से बाहर किया जा रहा है, भाजपा का पलटवार◾ मूडीज ने भारत की आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान घटाया, आसमान छू रही महंगाई पर जताई चिंता◾ Tamil Nadu: चेन्नई पहुंचे PM मोदी ,हुआ जोरदार स्वागत, रोड शो में उमड़ी हजारों की भीड़◾तेलंगाना के CM चंद्रशेखर राव ने एच डी देवेगौड़ा से की मुलाकात, जानें- किन मुद्दों पर हुई चर्चा◾J&K News: सुंजवां हमले में शामिल एक आतंकवादी को NIA ने किया गिरफ्तार, जैश ए मोहम्मद से जुड़े थे तार◾Monkeypox Virus: कनाडा में मंकीपॉक्स ने दी दस्तक! यहां देखें- कितने मामले सामने आए◾यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाने के बाद फेंके थे पत्थर, लेकिन अब पुलिस के सामने पकड़े कान◾सुप्रीम कोर्ट ने वेश्यावृत्ति को माना प्रोफेशन, पुलिस को दी हिदायत... जारी हुए सख्त निर्देश, जानें क्या कहा ◾ गवर्नर की जगह अब CM होंगी स्टेट यूनिवर्सिटी की चांसलर, ममता बनर्जी कैबिनेट की बैठक में हुआ फैसला◾नवजोत सिंह सिद्धू का पटियाला जेल में बज गया बैंड, मिला क्लर्क का काम, जानें कितना होगा वेतन ◾ Gyanvapi Masjid: यहां जानें 2 घंटे चली वाराणसी जिला कोर्ट की बहस में क्या हुआ, अब सोमवार तक टली सुनवाई◾पाकिस्तान को 'मॉडर्न देश' बनाना चाहते हैं जरदारी! भारत और अन्य देशों से जारी संघर्षों पर कही यह बात ◾

श्वेता तिवारी के ग्लैमरस फोटोशूट के दीवाने हुए फैंस, साड़ी में एब्स फ्लॉन्ट कर बरपाया कहर

टीवी की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती है। वैसे श्वेता की काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दरअसल बीते साल श्वेता तिवारी ने अपना जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है, जिसके बाद से एक्ट्रेस एकदम फिट नजर आ रही हैं। यही नहीं पहले से ज्यादा स्लिम होने के बाद से श्वेता अपने हर एक लुक में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।

हाल ही में श्वेता तिवारी फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की हैं। खास बात श्वेता रेडी टू वियर साड़ी में कहर बरपाती दिख रही हैं।

श्वेता तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसके अब इंटरनेट की दुनिया में जबरदस्त चर्चे हो रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती हैं, अगर मेरे जीवन के बारे में आपकी कोई राय है, तो कृपया अपना हाथ उठाएं। अब इसे अपने मुंह पर लगाएं। 

वैसे साड़ी पहन श्वेता तिवारी इन तस्वीरों में टीवी जगत की कई खूबसूसरत अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ रही हैं, उनकी जितनी तारीफ की जाए कम ही होगी।

कुछ ऐसा दिखा श्वेता का लुक 

 श्वेता तिवारी के इस लेटेस्ट फोटोशूट में उनके लुक की बात करें तो अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है गले में चोकर पहन रखा है। उन्होंने कुछ जगहों पर साड़ी में तो कहीं क्रॉप टॉप और स्कर्ट के लुक में नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने स्मोकी आई मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है। वैसे कुछ भी कहो इन तस्वीरों में वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

 इस तस्वीरों में श्वेता तिवारी अलग-अलग पोज देकर फैंस को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। 41 साल की एक्ट्रेस का ऐसा ग्लैमरस अंदाज देख फैंस उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। वहीं उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। 

खैर, यह कोई पहली बार नहीं जब श्वेता तिवारी अपने ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, क्योंकि इससे पहले भी एक्ट्रेस अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर सोशल मीडिया पर बवाल मचाती रहती हैं।