BREAKING NEWS

कपिल सिब्बल का प्रधानमंत्री पर वार, कहा-PM Cares Fund से प्रवासी मजदूरों को कितने रुपए दिए बताएं◾कोरोना संकट : दिल्ली सरकार ने राजस्व की कमी के कारण केंद्र से मांगी 5000 करोड़ रुपए की मदद ◾मन की बात में PM मोदी ने योग के महत्व का किया जिक्र, बोले- भारत की इस धरोहर को आशा से देख रहा है विश्व◾'मन की बात' में PM मोदी ने देशवासियों की सेवाशक्ति को कोरोना जंग में बताया सबसे बड़ी ताकत◾तमिलनाडु सरकार ने 30 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन, सार्वजनिक परिवहन की आंशिक बहाली की दी अनुमति ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 82 हजार के पार, महामारी से 5164 लोगों ने गंवाई जान ◾विश्व में कोरोना मरीजों का बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के पार◾महाराष्ट्र में लॉकडाउन बढ़ाए जाने के बाद शरद पवार ने CM उद्धव ठाकरे से की मुलाकात ◾दिल्ली में कोविड-19 के 1163 नए मामले की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 18 हजार को पार◾देशभर में 30 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, 8 जून से रेस्टोरेंट, मॉल और धार्मिक स्थल खोलने की मिली अनुमति ◾लॉकडाउन, अनुच्छेद 370 खत्म करना, राम मंदिर ट्रस्ट बड़ी उपलब्धियों में शामिल : गृह मंत्रालय ◾हिन्दुस्तान में बहुत सारे लोग कष्ट में हैं और भाजपा सरकार जश्न मना रही है : प्रियंका गांधी वाड्रा ◾लद्दाख सीमा तनाव पर रक्षामंत्री बोले- चीन से डिप्लोमैटिक और मिलिट्री लेवल पर चल रही है बातचीत ◾लॉकडाउन 5.0 लागू करने पर पीएमओ में महामंथन, गृहमंत्री अमित शाह ने की पीएम मोदी से मुलाकात◾कोरोना के बढ़ते केसों से घबराएं नहीं, महामारी से चार कदम आगे है आपकी सरकार : CM केजरीवाल◾मोदी सरकार 2.0 की पहली वर्षगांठ पर कांग्रेस ने कसा तंज, ‘बेबस लोग, बेरहम सरकार’ का दिया नारा ◾मोदी जी की इच्छा शक्ति की वजह से सरकार ने साहसिक लड़ाई लड़ी एवं समय पर निर्णय लिये : नड्डा ◾कोविड-19 पर पीएम मोदी का आह्वान - 'लड़ाई लंबी है लेकिन हम विजय पथ पर चल पड़े हैं'◾दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर कांग्रेस, भाजपा के निशाने पर केजरीवाल सरकार◾राम मंदिर , सीएए, तीन तलाक, धारा 370 जैसे मुद्दों का हल दूसरे कार्यकाल की प्रमुख उपलब्धियां : PM मोदी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

अपनी हरकत पर पहली बार शर्मिंदा दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई से जाकर मांगी माफ़ी

बिग बॉस सीजन 13 अपने फिनाले के नजदीक पहुंच रहा है और घर के सदस्यों के बीच विनर ट्रॉफी हासिल करने लिए टकराव भी काफी बढ़ गया है। इस सीजन के एंग्री मैन बनकर उभरे सिद्धार्थ शुक्ला आये दिन साथ कन्टेस्टेंटों से भिड़ते नजर आते है और एक बार फिर यही देखने को मिला। 

घर के अन्य सदस्यों के साथ धक्का मुक्की करने की वजह से सिद्धार्थ कई बार मॉनिमशन की तलवार झेल चुके है पर इनका एटीट्यूड नहीं बदला। हाल ही में घर में एक टास्क के दौरान उन्होंने फिर से रश्मि और आसिम को धक्का दिया पर इस बार उन्होंने रश्मि से माफ़ी मांगी। 

ये टास्क नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को इम्यूनिटी दिलाने के लिए करवाया गया था। इस टास्क में पार्टिसिपेट कर रहे सदस्यों को एक पेज पर राखी चाबी को उठाना था और जो सबसे पहले इस चाबी को उठाएगा , उसे अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को बाहर निकालने की पावर मिलनी थी। 

जैसे ही टास्क शुरू हुआ तो, बाजार बजने के बाद रश्मि , आसिम और सिद्धार्थ चाबी उठाने के लिए दौड़े।  इस दौरान सिद्धार्थ का हाथ रश्मि के चेहरे पर लग गया। रश्मि ने इस बात की शिकायत बिग बॉस से की और बताया कि उन्हें सिद्धार्थ का हाथ बड़ी जोर से लगा है और इससे उन्हें काफी दर्द महसूस हो रहा है। 

सिद्धार्थ ने टास्क खत्म होने के बाद अपनी गलती मानी और रश्मि के पास आकर इस हरकत के लिए माफ़ी भी मांगी। रश्मि उनकी माफ़ी से खास खुस तो नहीं दिखी पर फिर भी उन्होंने कहा  'ठीक से खेला करो।' 

माफ़ी मांगने के बाद रश्मि और सिद्धार्थ के बीच एक बार थोड़ी बहस देखने को मिली पर बात आगे बढ़ती इससे पहले दोनों शांत हो गए। हां इसके बाद सिद्धार्थ का शहनाज से झगड़ा जरूर हुआ। शहनाज़ सिद्धार्थ से इसलिए नाराज दिखी कि उन्होंने आरती की बजाय पारस को सुरक्षित किया। 

डायन फेम एक्ट्रेस दूसरी बार लेने जा रही है तलाक, पति पर लगाया था ये संगीन आरोप