BREAKING NEWS

आज का राशिफल (20 अगस्त 2022)◾Shri Krishna Janmashtami : श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर श्रद्धालुओं ने मंदिरों में किए दर्शन◾मथुरा में धूमधाम से भक्‍तों ने मनाई श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी◾AAP नेता संजय सिंह का दावा- 2024 का लोकसभा चुनाव मोदी बनाम केजरीवाल होगा◾मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI छापा को लेकर TMC बोली - विपक्ष को डराने की तरकीब◾सिसोदिया के घर से CBI ने बरामद किये कई अहम दस्तावेज, 30 अन्य ठिकानों पर भी मारा छापा , केजरीवाल का दावा- ऊपर के आदेश से कार्रवाई◾एशियाई शताब्दी संबंधी जयशंकर के बयान को चीन का समर्थन, गतिरोध पर वार्ता को बताया प्रभावी ◾CBI छापेमारी को लेकर सिसोदिया के आवास के बाहर ‘आप’ समर्थकों का प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए कई◾‘हर घर जल उत्सव’ : PM मोदी बोले-देश बनाने लिए वर्तमान और भविष्य की चुनौतियों का लगातार समाधान कर रही सरकार ◾नई एक्साइज पॉलिसी से केजरीवाल और AAP के लिए पैसा बनाते हैं सिसोदिया : मनोज तिवारी◾केंद्र सरकार पर केजरीवाल का आरोप, कहा- अच्छे काम करने वालों को रोका जा रहा ◾अमित शाह ने सभी राज्यों से राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता देने का किया आग्रह◾जांच एजेंसियों के दुरुपयोग से भ्रष्टाचारियों को बचने में मदद मिलती है : पवन खेड़ा ◾पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस ◾सिसोदिया के खिलाफ CBI रेड पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का बड़ा बयान◾सिसोदिया के घर पर CBI का छापा, केजरीवाल ने कहा- मिल रहा अच्छे प्रदर्शन का इनाम ◾भ्रष्ट व्यक्ति खुद को कितना भी बेकसूर साबित कर ले, वह भ्रष्ट ही रहेगा : अनुराग ठाकुर◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में 15,754 नए मामले सामने आए, संक्रमण दर 3.47 प्रतिशत दर्ज◾Uttar Pradesh: श्रीकांत त्यागी को मिला बीकेयू का समर्थन, रिहाई की मांग की ◾मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI, केजरीवाल बोले-इस बार भी कुछ सामने नहीं आएगा◾

सिद्धार्थ शुक्ला की अपकमिंग रोमांटिक डेब्यू वेब सीरीज का दमदार प्रोमो हुआ रिलीज

जल्द ही ड्रामा क्वीन एकता कपूर अपना सुपरहीट वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीजन को लेकर आ रही हैं। लेकिन इस सीजन में एक्टर विक्रांत मेस्सी नहीं बल्कि बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला नजर आने वाले हैं।  जी हां, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीजन का टीजर पहले ही आउट हो चुका है। हाल ही में सीरीज की दूसरी वर्षपूर्ती पर एकता कपूर ने इसके तीसरे सीजन की अनाउंसमेंट की थी। 

 वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी बतौर मुख्य कलाकार नजर आएंगे। फिल्म के निर्माताओं ने एक नया म्यूजिकल टीजर जारी किया है। इसमें दोनों को देखा जा सकता है। आल्ट बालाजी और जी 5 के इस शो में इसके पहले विक्रांत मेस्सी और हरलीन सेठी नजर आए थे। 

सिदार्थ ने इस भूमिका के बारे में बताया, 'मैं ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के अगले सीजन के साथ अपने जुड़ाव को लेकर उत्साहित हूं। यह शो काफी पसंद किया गया था। मैंने इस शो के बारे में बहुत अच्छी बातें सुनी है। मैं एकता कपूर के साथ इस शो में काम करने को लेकर उत्साहित हूं। मैं उनका सम्मान करता हूं और मैं काम करने के लिए आतुर हूं।'

एकता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए बताया था कि वो जल्द ही तीसरे सीजन के कास्ट का खुलासा करेंगी।  हालांकि इसमें थोड़ी देरी हुई है लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है और शो के स्टारकास्ट के नाम सामने आ गए है। सिर्फ एकता कपूर ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ का प्रोमो शेयर किया है। इस सीजन में सिद्धार्थ के साथ एक्ट्रेस सोनिया राठी नजर आने वाली हैं। इस प्रोमो में दोनों पर फिल्माया गया एक गाना नजर आ रहा है। ये सिद्धार्थ शुक्ला की पहली वेब सीरीज होगी। 

इस बार ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के सीजन में दर्शकों को रूमी और अगस्त्य की कहानी देखने मिलने वाली है।  सिद्धार्थ अगस्त्य का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।  हालांकि इस प्रोमो के जरिए हमें इस वेब सीरीज के थीम की जानकारी मिली है। लेकिन इस सीरीज की शूटिंग अब तक शुरू नहीं हुई।  जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है।