BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस: 25-26 जनवरी को दिल्ली मेट्रो की पार्किंग सेवा रहेगी बंद, जारी की गई एडवाइजरी◾महिला सशक्तिकरण की बात कर रही BJP की मंत्री हुई मारपीट की शिकार, ऑडियो वायरल, जानें मामला? ◾UP चुनाव: SP को लगा तीसरा बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए विधायक सुभाष राय, टिकट कटने से थे नाराज ◾देश में कोरोना के मामलों में 15 फरवरी तक आएगी कमी, कुछ राज्यों और मेट्रो शहरों में कम हुए कोविड केस◾UP चुनाव: BJP के साथ गठबंधन नहीं होने के जिम्मेदार हैं आरसीपी, JDU अध्यक्ष बोले- हमने किया था भरोसा.. ◾फडणवीस का उद्धव ठाकरे को जवाब, बोले- 'जब शिवसेना का जन्म भी नहीं हुआ था तब से BJP...'◾BJP ने जारी की पांचवी सूची, महज एक उम्मीदवार के नाम की हुई घोषणा, UP कोर ग्रुप की बैठक में मंथन जारी ◾राष्ट्रीय बाल पुरस्कार: PM मोदी ने बच्चों से "वोकल फॉर लोकल’’ अभियान को आगे बढ़ाने का किया आग्रह◾गोवा चुनाव: TMC ने उठाए BJP की मंशा पर सवाल, कहा- 'डबल इंजन सरकार' का नारा तानाशाही का संकेत ◾राहुल गांधी ने केंद्र को घेरा, कहा- गरीब और मध्य वर्ग के लोग सरकार की ‘आर्थिक महामारी’ के शिकार हुए◾विधानसभा चुनावः दिल्लीवासियों से केजरीवाल ने चार राज्यों में प्रचार के लिए मांगी मदद ◾MP में नए 'स्टील्थ ओमीक्रॉन' ने दी दस्तक, इंदौर में 21 मामले आए सामने, फेफड़ों पर हो रहा संक्रमण का असर ◾राकेश टिकैत ने हिंदू-मुस्लिम और जिन्ना को बताया सरकारी मेहमान, बोले-सरकार के प्रवचन में नहीं आना◾भगवा खेमे का अभेद्य किला बनी हुई है 'गोरखपुर सीट', अखिलेश ने शिवप्रताप को दिया खुला ऑफर, जानें रणनीति ◾अखिलेश के बयान पर भाजपा ने घेरा, पाकिस्तान को भारत का असली दुश्मन नहीं मानने का लगाया आरोप ◾अल्पसंख्यक समुदाय के साथ की आस में BJP, RSS की मुस्लिम शाखा ने चलाया अभियान, धर्म संसद पर कहा... ◾UP चुनाव: सियासी मझधार में सपा और सहयोगी दलों का गठबंधन, सीट बंटवारे को लेकर कशमकश की स्थिति ◾BJP गठबंधन वाले दलों को हड़पकर उन्हें खत्म कर देती है : नवाब मलिक◾योगी सरकार पर फिर बरसीं मायावती, कहा- भाजपा के शासन में धर्म संबंधी असुरक्षा लगातार बढ़ रही◾गणतंत्र दिवस: समारोह में एंट्री के लिए अहम निर्देशों का करना होगा पालन, जानें सुरक्षा तैयारियों की जानकारी ◾

सिद्धार्थ शुक्ला का इन एक्ट्रेसेज़ के साथ रहा है अफेयर, कुछ का है बिग बॉस कनेक्शन

हर बार की तरह इस बार भी टीवी का सबसे ज्यादा विवादित शो बिग बॉस 13 चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बार शो में कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला खूब सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे हैं। शो में बाकी कंटेस्टेंट के साथ लड़ाई होना या टास्क के दौरान ओवर रिएक्ट करना ये सभी चीजें सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ जाता है और शायद कहीं न कहीं यही वजह है कि बिग बॉस 13 एक बार फिर से डिस्कशन का टॉपिक बन गया है। घर में होने वाले हालातों को देखते हुए सलमान खुद इस बात को कह चुके हैं कि शो का नाम सिद्धार्थ शुक्ला हो जाना चाहिए था। 

सिद्धार्थ घर के अंदर जितनी ज्यादा कंट्रोवर्सी में उलझे पड़े हैं उतने ही उनके बाहर भी अफेयर्स के चर्चे हो रहे हैं। कुछ एक्ट्रेसेस ने सामने आकर उनका पक्ष लिया तो कुछ ने उनके बेहद बुरे रवैये की बातचीत करी। ऐसे में इस बीच सबसे ज्यादा जिसकी बात हो रही है वो है सिद्धार्थ  के अफेयर्स। तो आइए जानते हैं उन एक्ट्रेसेस  के बारे में जिनके साथ उनके लिंकअप के  बारे में चर्चा हुई। 

1.शेफ़ाली ज़रीवाला

बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने से पहले शेफाली खुद इस बात को बता चुकी है कि वह हरमीत गुलजार से शादी करने से पहले सिद्धार्थ को डेट कर चुकी हैं। बाद में शादी की वजह से दोनों के  बीच सब कुछ खत्म हो गया। हरमीत से तलाक लेने के बाद शेफाली ने पराग त्यागी से शादी की है। 

2.आकांक्षा पुरी

एक टाइम पर सिद्धार्थ शुक्ला और आकांक्षा पुरी के लिंकअप खूब जोरों-शोरों से छाया हुआ था। इस बात पर पारस छाबड़ा ने भी खुलासा किया है। यह आकांक्षा वहीं है जो पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप में है। हालांकि आकांक्षा ने खुद सिद्धार्थ से अपने अफेयर की बातों को झूठ बता दिया है। 

3.तनिषा मुखर्जी

खबर यह भी है कि सिद्धार्थ शुक्ला बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी को भी डेट कर चुके हैं। 

4.पवित्रा पुनिया

सिद्धार्थ का टीवी अभिनेत्री पवित्रा पुनिया के साथ भी नाम जुड़ चुका है। दोनों एक-दूसरे से टीवी शो लव यू जिंदगी के दौरान मिले। हालांकि इस बात पर सिद्धार्थ का कहना है कि वो और पवित्रा अच्छे दोस्त हैं।

5.दृष्टी धामी


टीवी की मशहूर अदाकारा दृष्टि धामी और सिद्धार्थ का अफेयर भी खूब सुर्खियों में बना रहा। लेकिन अपने रिलेशन के बारे में दोनों में से किसी ने पुष्टि नहीं की। फिलहाल दृष्टि धामी अपनी शादीशुदा जिंगदी नीरज खेमका के साथ जी रही हैं। 

6.आरती सिंह


बिग बॉस के घर एक टास्क के बीच शेफाली ने आरती और सिद्धार्थ के अफेयर को लेकर बात बोली। तब इन दोनों के अफेयर की बात सबके सामने आई थी। हालांकि बाद में शेफाली ने ये क्लियर किया कि यह बात उन्होंने केवल टास्क के लिए बोली थी। 

7.रश्मि देसाई


यह बात जानकर आप थोड़ा तो हैरान जरूर होने वाले हैं कि आज के कट्टर दुश्मन कभी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। बताया गया कि टीवी शो दिल से दिल तक के दौरान इन दोनों स्टार्स के बीच नजदिकियां बढ़ी और इसी शो के बीच लड़ाई-झगड़े की वजह से अलग भी हो गए।

8.स्मिता बंसल

सीरियल बालिका वधु में आनंदी की सास का रोल प्ले करने वाल स्मिता बंसल और सिद्धार्थ के अफेयर की भी खूब खबरे उड़ी थी। यह दोनों एक ही शो में काम भी कर रहे थे। लेकिन बाद में स्मिता ने बोला कि सिद्धार्थ  उनके अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं।