BREAKING NEWS

इस्लाम की पैरवी करते मौलाना; निकाह में नृत्यु, संगीत पर लगाई पाबंदी, जानें पूरा मामला ◾मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- धर्म, संस्कृति व राष्ट्र रक्षा के प्रति आग्रही बनाती है सिख गुरुओं की परंपरा◾सरकार का बड़ा ऐलान: मदरसों में आठवीं तक के छात्रों को नहीं मिलेगी छात्रवृत्ति◾खट्टर ने केजरीवाल को लिया आड़े हाथ, कहा- जैन को नहीं हटाया तो... कोर्ट या फिर लोग हटा देंगे◾सांप्रदायिक आधार पर प्रचार कर रही BJP, देश को आगे ले जाने का नहीं है कोई विजन : खड़गे◾दहशत में राष्ट्रीय राजधानी, स्कूल को ईमेल से मिली बम की धमकी, जांच में जुटा प्रशासन ◾गोवा में ड्रग्स का कहर, भाजपा विधायक बोले- राज्य में नए तस्कर आ रहे हैं ◾गहलोत द्वारा पायलट को 'गद्दार' कहे जाने पर बोले राहुल-दोनों नेता कांग्रेस की संपत्ति◾पांडव नगर हत्याकांड : खून बहने के लिए गला काटकर छोड़ा शव, फिर किए 10 टुकड़े◾पश्चिम बंगाल : CM ममता बनर्जी कर सकती हैं दो नए जिलों की आधिकारिक घोषणा ◾Vijay Hazare Trophy: रुतुराज गायकवाड़ का धमाल, एक ओवर में सात छक्के जड़कर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड◾CM अरविंद केजरीवाल ने किया दावा, कहा- गुजरात में मिल रहा है महिलाओं और युवाओं का भारी समर्थन ◾इस्लामिक कट्टरपंथियों का एजेंडा बेनकाब, महिला के जबरन धर्मांतरण की कोशिश के आरोप में 3 लोगों पर केस दर्ज◾Gujarat Polls: भाजपा को झटका! पूर्व मंत्री जयनारायण व्यास ने थामा कांग्रेस का दामन ◾चीन : राष्ट्रपति शी जिनपिंग की जीरो-कोविड नीति को लेकर हिंसक हुआ विरोध प्रदर्शन, 'आजादी-आजादी' के लगे नारे ◾Border dispute: सीएम बोम्मई जाएंगे दिल्ली, महाराष्ट्र सीमा विवाद पर नड्डा, शीर्ष अधिवक्ता से करेंगे मुलाकात◾गुजरात : कांग्रेस खेमे में गए BJP के पूर्व मंत्री, टिकट कटने से नाराज जयनारायण व्यास ने छोड़ी पार्टी◾लोकप्रिय लेखक चेतन भगत को आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद उर्फी जावेद ने लिया निशाने पर◾दिल्ली : मां-बेटे ने पिता की हत्या कर फ्रिज में रखा शव, नाले और रामलीला मैदान में फेंके टुकड़े◾मोतियाबिंद के ऑपरेशन के बाद चली गई लोगों की आंखों की रोशनी, प्रशासन ने नेत्र शिविरों पर लगाई रोक◾

गिप्पी ग्रेवाल के बेटों ने स्कूल इवेंट में सिद्धू मूसेवाला को दिया खास ट्रिब्यूट, वीडियो देख फैंस के निकले आंसू

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को भले ही हमारे बीच नहीं रहे हो लेकिन उनके गाने आज भी देश और दुनिया में उनके लाखों चाहने वालों के बीच जिंदा है। सिंगर को पूरे विश्वभर में ट्रिब्यूट दिया जा रहा है। हाल ही में सिंगर को न्यूयॉर्क शहर के प्रतिष्ठित टाइम्स स्क्वायर पर सिद्धू का वीडियो देखने को मिला।

अपने पसंदीदा सिंगर को इस तरह ग्रैंड ट्रिब्यूट देता देख फैंस की आंखो में आंसू भर आए। तो वहीं अब पंजाब के फेमस सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के बेटों ने अपने चाचा सिद्दू मूसेवाला को अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

गिप्पी ग्रेवाल के बेटों का वीडियो एक पैपराजी अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। क्लिप में देखा जा सकता है कि गिप्पी के छोटे बेटे गुरफतेह ग्रेवाल को डिग्री दी जा रही है जिसके बाद वो स्टेज पर आगे चलते हुए सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप करते दिखाई दे रही है।

वीडियो में आगे गिप्पी के दोनों बेटे अपने चाचा सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रही है। दोनों स्टेप करते वक्त काफी क्यूट लग रहे है। दोनों की इस वीडियो को इंटरनेट वर्ल्ड में काफी लाइक किया जा रहा है साथ ही फैंस इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

गिप्पी के बेटों के इस स्वीट वीडियो को कुछ घंटों में 1 लाख 32 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। मूसेवाला के फैंस इस ट्रिब्यूट को देख काफी खुश और इमोशनल हो गए है। बता दें कि सिंगर को बीती 29 मई को पंजाब में दिन-दहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। सिंगर की मौत के सदमें से फैंस अभी तक उभर नहीं पाए है।

गौरतलब है कि पंजाब पुलिस को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच के लिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ट्रांजिट रिमांड मिल गई है। पंजाब पुलिस ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से लॉरेंस बिश्नोई की ट्रांजिट रिमांड मांगी थी। दिल्ली कोर्ट ने पंजाब पुलिस को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को औपचारिक रूप से गिरफ्तार करने की अनुमति भी दी थी।