BREAKING NEWS

पेट्रोल के दाम में वृद्धि पर आज लगा ब्रेक, डीजल के भाव भी स्थिर◾पूर्वोत्तर और बिहार में बाढ़ से 70 लाख लोग प्रभावित, अब तक 44 की मौत◾अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री से मुलाकात की ◾ओवैसी बोले- डराइए मत, शाह बोले- अगर डर जेहन में है तो क्या करें ◾मोदी ने असम के मुख्यमंत्री से फोन पर बात की, बाढ़ का हाल पूछा ◾Top 20 News -15 July : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾विश्वास मत के दौरान अनुपस्थित रह सकते है कर्नाटक के बागी विधायक ◾ बिहार में बाढ़ का कहर जारी, 55 प्रखंड के 18 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित ◾उदयपुर में बढ़ा तनाव : उग्र भीड़ ने दो रोडवेज बसें फूंकी, पुलिसकर्मियों पर किया पथराव◾लोकसभा में NIA संशोधन विधेयक 2019 को मिली मंजूरी◾सिद्धू के इस्तीफे पर बोले कैप्टन - यदि वह अपना काम नहीं करना चाहते, तो मैं कुछ नहीं कर सकता◾NIA कानून का इस्तेमाल शुद्ध रूप से आतंकवाद को खत्म करने के लिए ही करेंगे : अमित शाह ◾हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल नियुक्त हुए कलराज मिश्रा, आचार्य देवव्रत को भेजा गया गुजरात ◾ओवैसी को शाह की नसीहत, बोले - सुनने की भी आदत डालिए साहब, इस तरह से नहीं चलेगा◾बीजेपी ने CM कुमारस्वामी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की मांग की ◾सूरत रेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की आसाराम की जमानत याचिका◾इलाहाबाद हाई कोर्ट से अगवा हुए युवक-युवती फतेहपुर से बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार ◾इलाहाबाद HC का आदेश, BJP विधायक की बेटी साक्षी और अजितेश को मिलेगी सुरक्षा◾बागी कर्नाटक विधायकों ने फिर लिखा पुलिस को पत्र, कहा- कांग्रेसी नेताओं से खतरा ◾हिमाचल प्रदेश के सोलन में इमारत ढही , 6 जवान समेत सात लोगों की मौत◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म 'Zero' का पोस्टर देखकर भड़का सिख समुदाय, शाहरुख खान पर हुआ केस दर्ज

हिंदी सिनेमा के शाहरुख खान की मोस्ट अवेटड फिल्म जीरो का ट्रेलर उनके जन्मदिन पर लॉन्च हुआ जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है लेकिन अभी तक भी फिल्म की टीम इस बात का जश्न मनाती कि ये फिल्म अपने एक पोस्टर की वजह से विवादों में आ गई है।

\"\"

बता दें कि क्योंकि फिल्म के एक पोस्टर पर सिख समाज नाराज हो गया है।  दिल्ली अकाली दल के विधायक मंजिंदर सिंह सिरसा ने शाहरुख खान और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1058217878514630656

सिख समुदाय भड़का

सिख समुदाय के ने आरोप में कहा है कि शाहरुख ने 'जीरो' फिल्म के पोस्टर में कृपाण धारण कर रखी है जो कि उचित नहीं है। समुदाय इसे वापस लेने की मांग की है। सिख समुदाय का कहना है कि फिल्म के पोस्टर में शाहरुख नंगे बदन पर नोटों का हार पहने और गले में गातरा कृपाण पहने दिखाई दे रहे हैं।

https://twitter.com/mssirsa/status/1059397364832747525

जो सिखों के पवित्र पांच ककारों में से एक है। इसे मजाकिया ढंग में दिखाया गया है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इस बारे में डीएसजीपीसी के धर्म प्रचार कमिटी के चेयरमेन परमजीत सिंह राणा ने एक लेटर जारी करते हुए कहा, 'हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म का पोस्टर सामने आया है जिसमें वह कृपाण पहने हुए नजर आ रहे हैं जो इसका मजाक उड़ाने के समान है।

https://twitter.com/ANI/status/1059445342385700864  

फिल्म में नजर आयी लव स्टोरी

फिल्म 'जीरो' के ट्रेलर में एक लव स्टोरी नजर आ रही है जो ये बता रही है कि एक 38 साल के बौने को एक व्हील चेयर पर चलने वाली एक लड़की से प्यार हो जाता है। हालात दोनों को करीब लाते हैं लेकिन फिर अचानक बौने बनने बउआ की लाइफ में उसके बचपन के प्यार की एंट्री होती है और फिर क्या होता है इसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।\"\"

जीरो में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा हैं और इसे किंग खान की अब तक की सबसे महंगी फ‍िल्‍म बताया जा रहा है। इसके बजट का अनुमान 200 करोड़ तक लगाया गया है। ट्रेलर रिलीज होने के वेन्‍यू पर मेरठ का सेट भी लगाया गया क्‍योंक‍ि फ‍िल्‍म का इस शहर से खास कनेक्‍शन है।

\"\"