BREAKING NEWS

सोनभद्र घटना : ममता ने भाजपा पर साधा निशाना ◾मोदी-शी की अनौपचारिक शिखर बैठक से पहले अगले महीने चीन का दौरा करेंगे जयशंकर ◾दीक्षित के बाद दिल्ली कांग्रेस के सामने नया नेता तलाशने की चुनौती ◾अन्य राजनेताओं से हटकर था शीला दीक्षित का व्यक्तित्व ◾जम्मू कश्मीर मुद्दे के अंतिम समाधान तक बना रहेगा अनुच्छेद 370 : फारुक अब्दुल्ला ◾दिल्ली की सूरत बदलने वाली शिल्पकार थीं शीला ◾शीला दीक्षित के आवास पहुंचे PM मोदी, उनके निधन पर जताया शोक ◾शीला दीक्षित कांग्रेस की प्रिय बेटी थीं : राहुल गांधी ◾जीवनी : पंजाब में जन्मी, दिल्ली से पढाई कर यूपी की बहू बनी शीला, फिर बनी दिल्ली की मुख्यमंत्री◾शीला दीक्षित ने दिल्ली एवं देश के विकास में दिया योगदान : प्रियंका◾शीला दीक्षित के निधन पर दिल्ली में 2 दिन का राजकीय शोक◾Top 20 News 20 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने शीला दीक्षित के निधन पर जताया दुख ◾दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन, PM मोदी सहित कई नेताओं ने जताया दुख◾दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन◾लाशों पर राजनीति करना कांग्रेस की पुरानी परंपरा : स्वतंत्र देव सिंह◾प्रियंका की हिरासत पर पंजाब के CM अमरिंदर सिंह ने जताया विरोध◾सोनभद्र हत्याकांड : पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने खत्म किया धरना ◾हम हथकंडों से डरने वाले नहीं, दलितों और आदिवासियों के लिए लड़ाई जारी रहेगी : राहुल◾कांग्रेस ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा - उप्र में ''जंगल राज'' सोनभद्र में हुई संस्थागत हत्याएं◾

बॉलीवुड केसरी

सलमान खान पर इस बॉलीवुड सिंगर ने जमकर निकाली भड़ास, बता दिया कागज़ी टाइगर

अपने बेबाक राय के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा ने सलमान खान पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा है और ट्विटर पर उन्हें काफी खरी खोटी सुनाई है। फिल्म भारत के ऊपर कमेंट करते हुए सोना मोहापात्रा ने सलमान 'कागज का टाइगर' बताया। 


दरअसल सोना ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया पर उनका इशारा सीधे सीधे सलमान खान की तरफ ही था। सोना ने बॉक्स ऑफिस इंडिया द्वारा किये गए ट्वीट पर सोना मोहापात्रा ने जमकर गुस्सा निकाला। 


सिंगर सोना मोहापात्रा ने बॉक्स ऑफिस इंडिया के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सवाल किया, 'आप उस सुपरस्टार को क्या कहेंगे जिसने जनता में इतने प्रमोशन और प्रचार के बाद भी एक सिंगल तक नहीं दिया?'


इसके बाद सोना ने जवाब में खुद ही लिखा 'कागजी टाइगर' और उनका इशारा बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की तरफ था। साथ ही उन्होंने भारतीय लोगों से अपील करी की वो ऐसे कागजी टाइगर्स को पूजना बंद करें। 


आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब सोना मोहापात्रा ने सलमान खान को आड़े हाथों लिया है। कुछ दिनों पहले ही सोना ने एक स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा था, "  'डियर ट्विटर, मैं इस व्यक्ति को फॉलो नहीं करती और आपसे अनुरोध करती हूं कि आप अपने एल्गोरिदम को सजग करें और मेरे टाइमलाइन पर अपने एडवरटीजमेंट ट्वीट न करें। "


सोना ने इससे पहले सलमान खान द्वारा प्रियंका चोपड़ा पर कमेंट को लेकर भी जमकर गुस्सा जाहिर किया था। सोना मोहापात्रा सलमान खान को ट्विटर पर फॉलो नहीं करती लेकिन सलमान को आड़े हाथों लेने में कभी पीछे नहीं हटती।


शार्ट कपड़ों में बैली डांस करती जान्हवी कपूर का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल