BREAKING NEWS

बिहार बीजेपी का अगला अध्यक्ष कौन ? गठबंधन टूटने के बाद सियासी समीकरणों को साधने की कोशिश◾UP News: अलीगढ़ की मीट फैक्ट्री में हादसा, अमोनिया गैस का हुआ रिसाव, 50 मजदूर बेहोश, DM-SP मौके पर मौजूद ◾दिग्विजय भी लड़ेंगे कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, कल दाखिल करेंगे नामांकन पत्र ◾उत्तर प्रदेश : छोटी सी बात को लेकर हुआ पति-पत्नी में विवाद, लेनी पड़ी एक अपनी जान ◾SC ने महिलाओ के पक्ष में सुनाया बड़ा फैसला, कहा- विवाहित महिला की जबरन प्रेगनेंसी को माना जा सकता है रेप ◾गुजरात को मिलेगी विकास की सौगात, पीएम मोदी ने सूरत में कहा - गुजरात का गौरव बढ़ाने का मिला सौभाग्य◾PFI BAN : लगातार करवाई को लेकर सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे सकता है पीएफआई, ट्विटर अकाउंट पर भी बैन ◾सोनिया से बगावत के बाद आज पहली बार मिलेंगे गहलोत, पायलट ने भी दिल्ली में डाला डेरा◾गरबा में छिपाकर कर आए मुस्लिम युवको को बजरंग दल ने जमकर पीटा, इंदौर से अहमदाबाद तक मचा बवाल ◾तीन साल और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहेंगे नड्डा, नहीं करना चाहती BJP पार्टी में बदलाव !◾कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटो में संक्रमण के 4,272 नए मामले दर्ज़, 27 लोगों की मौत ◾पायलट गुट के विधायकों ने तोड़ी चुप्पी, अशोक गहलोत पर कह दी बड़ी बात ◾अशोक गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना, सोनिया गांधी पर भी दिया बड़ा बयान ◾अशोक गहलोत ने कांग्रेस हाईकमान के सामने मानी हार, जानिए दिल्ली एयरपोर्ट पर क्या कहा ◾जम्मू-कश्मीर : उधमपुर में 8 घंटे के भीतर दो बड़े धमाके, बसों में हुए दोनों ब्लास्ट◾प्रियंका गांधी को बनाया जाए कांग्रेस अध्यक्ष, पार्टी के सांसद ने पेश की ये बड़ी दलील◾अशोक गहलोत का कटेगा पत्ता? कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर संशय◾आज का राशिफल (29 सितंबर 2022)◾दिग्विजय बनाम थरूर की ओर बढ़ रहा कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव◾दिल्ली पहुंचे गहलोत ने सोनिया के नेतृत्व को सराहा व संकट सुलझने की जताई उम्मीद ◾

Slumdog Millionaire फेम देव पटेल ने अनजान शख्स की बचाई जान, सोशल मी़डिया यूजर्स ने बताया रियल हीरो

स्लमडॉग मिलियनेयर फेम देव पटेल अचानक से सुर्खियों में आ गए है। भारतीय मूल के ब्रिटिश एक्टर देव पटेल सोशल मीडिया पर हीरो बन गए है। देव ने कुछ ऐसा काम किया है जिसके बाद लोग उन्हें रियल लाइफ हीरो बता रहे है। इतना ही नहीं इस वक्त हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है।

Dev Patel: Actor breaks up knife fight in Australia - BBC News

वैसे तो हम फिल्मों में हीरो को दूसरों की जान बचाते देखते है लेकिन देव पटेल ने असल जिंदगी में एक अजनबी शख्स के लिए अपनी जान खतरें में डालकर उसकी जान बचाकर लोगों के बीच मानवता की नई मिसाल पेश की है जिस वजह से लोग उन्हें असल हीरो बता रहे हैं।

Prime Video: Slumdog Millionaire

दरअसल, अभिनेता देव पटेल ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में रहते हैं जहां वह 2 अगस्त को अपने कुछ दोस्तों के साथ सामान लेने एक जनरल स्टोर में गए थे। तभी वहां पास में एक कपल लड़ रहा था, उनके बीच लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों के बीच चाकूबाजी शुरु हो गई और महिला ने पुरुष के सीने पर चाकू मार दिया। ये सब देखते ही देव और उनके दोस्त तुरंत उस कपल के बीच लड़ाई में कूद पड़े।

अभिनेता देव पटेल ने अपनी जान खतरे में डालकर उस आदमी को बचाया और तब तक उस शख्श के साथ रहे जब तक की वहां पर पुलिस नहीं आ गई। देव पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देव पुलिसवालों से बात करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं  सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

वीडियो के सामने आने के बाद लोग एक्टर की हिम्मत की दाद दे रहे है तो कोई उन्हें रियल हीरो बता रहा है।  खबरों के मुताबिक घायल शख्स को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है, पुलिस ने देव से इस मामले पूछताछ भी की। फिलहाल घायल शख्स की हालत ठीक बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने 34 साल की एक महिला को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Slumdog Millionaire,' 'Jurassic World' actor Irrfan Khan dead at 53 -  UPI.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो देव पटेल की तो उन्होंने फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था। इस फिल्म बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने भी अहम रोल निभाया था। वहीं देव पटेल अब 'मंकी मैन' में नजर आएंगे, जिसे उन्होंने डायरेक्ट भी किया है।