BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा मामले पर सुनवाई कर रहे जस्टिस एस मुरलीधर का हुआ तबादला ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए अंकित शर्मा के परिवार ने AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाए गंभीर आरोप◾दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या 27 पर पहुंची, हालात अभी भी तनावपूर्ण ◾कांग्रेस ने प्रधानमन्त्री मोदी पर कसा तंज, कहा- अगर शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते◾दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त उत्तर-पूर्वी दिल्ली का दौरा ◾अपने दौरे के बाद एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात की जानकारी दी◾एनएसए डोभाल ने किया दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बोले- उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नियंत्रण में ◾TOP 20 NEWS 26 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾शहीद हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ और एक सदस्य नौकरी देंगे - अरविंद केजरीवाल ◾दिल्ली HC ने पुलिस को भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं पर FIR करने की दी सलाह◾दिल्ली हिंसा : IB अफसर अंकित शर्मा का मिला शव, हिंसा ग्रस्त इलाको में जारी है तनाव ◾हिंसा पर दिल्ली हाई कोर्ट सख्त, कहा-देश में एक और 1984 नहीं होने देंगे◾दिल्ली हिंसा पर PM मोदी की लोगों से अपील, ट्वीट कर लिखा-जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति◾दिल्ली हिंसा : हाई कोर्ट ने कपिल मिश्रा का वीडियो क्लिप देख कर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार ◾सीएए हिंसा पर प्रियंका गांधी ने लोगों से की अपील, बोली- हिंसा न करें, सावधानी बरतें ◾सोनिया गांधी ने दिल्ली हिंसा को बताया सुनियोजित, गृहमंत्री से की इस्तीफे की मांग◾दिल्ली हिंसा : हेड कांस्टेबल रतनलाल को दिया गया शहीद का दर्जा, पत्नी को नौकरी के साथ मिलेंगे 1 करोड़ ◾सुप्रीम कोर्ट ने सीएए हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, याचिकाओं पर सुनवाई से किया इनकार ◾दिल्ली में हुई हिंसा के बाद यूपी में हाई अलर्ट, संवेदनशील जिलों में पुलिस बलों के साथ पीएसी तैनात ◾

इतना बदल गया है सलमान खान की जुड़वा फिल्म की इस हिरोइन का लुक,देखें तस्वीरें

जुडवां और बंधन जैसी फिल्मों में Salman Khan के साथ रोमांस कर चुकीं एक्टे्रस रंभा आजकल कहां है। यह सवाल अक्सर आपके मान में जरूर आता होगा। दरअसल 2010 में रंभा ने बिजनेसमेन इंद्रन पद्मनाथन के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों से किनारा ले लिया।

\"\"

बता दें कि इंद्रन और रंभा की दो जुड़वा बेटियां हैं। लान्या और साशा। बता दें कि 90 के दशक में बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में शुमार रंभा को दिव्या भारती की जुड़वा बहन कहा जाता था। बॉलीवुड के कई नामी अभि‍नेताओं के साथ काम करने के बाद भी रंभा को ज्यादा सफलता हाथ नहीं लगी और उन्होंने सन्यास ले लिया।

\"\"

अपना फिल्मी करियर कम उम्र में किया शुरू

रंभा ने अपना फिल्मी करियर बहुत कम उम्र में शुरू कर दिया था जब वह सिर्फ 16 साल की थी। 1992 में मलयालम फिल्‍म सरगम के साथ उन्‍होंने अपना फिल्‍मी करियर शुरु किया था। उनकी पहली हिंदी फिल्म थी ‘जल्लाद’ जो 1995 में आई थी। फिल्म में उनके साथ लीड एक्टर में थे मिथुन चक्रवर्ती।

\"\"

रंभा ने इस फिल्म के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने इसके बाद बॉलीवुड के कई सुपरस्टार अक्षय कुमार, गोविंदा, रजनीकांत और Salman Khan के साथ कई फिल्में कीं। हिंदी सिनेमा में एक्ट्रेस रंभा की चर्चित फिल्मों में दानवीर, सलमान खान की Judwaa, बेटी नंबर वन और जैकी श्रॉफ की बंधन शामिल हैं।

\"\"

17 बॉलीवुड और 100 से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकीं रंभा फिलहाल ग्लैमर की दुनिया से बहुत दूर हैं और अब वे अपनी बेटियों की परवरिश में लगी हुई हैं।

\"\"

रंभा का नाम भी उन बाकी दूसरे स्टार्स में आता हैं जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में अपने करियर की सुरुवात की थी। इन्होने सिर्फ 16 साल की उम्र में फ़िल्मी दुनिया में अपने पैर रखे थे रंभा की पहली फिल्म 1995 में आयी थी फिल्म का नाम था ‘जल्लाद’।

https://www.instagram.com/p/BQpG7-lgk6T/?utm_source=ig_embed

रंभा की सोच के मुताबिक उनकी गृहस्थी नहीं चली। और शादी के कुछ दिन बाद ही उनके और इंद्रन के बीच मनमुटाव रहने लगा था।

https://www.instagram.com/p/BPSv30Vjfjg/?utm_source=ig_embed

लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच सुलह की खबरें भी आईं... इंद्रन मैजिकवुड्स नाम की कंपनी के चेयरमैन और सीईओ हैं। रंभा की बड़ी बेटी लान्या का जन्म 2011 में हुआ और छोटी बेटी साशा का जन्म 2015 में हुआ।

https://www.instagram.com/p/BQ28ghFAxeX/?utm_source=ig_embed