BREAKING NEWS

उपचुनाव LIVE : 18 राज्यों की 51 विधानसभा और 2 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी, रामपुर में 7 फर्जी एजेंट पकड़े गए◾संघ प्रमुख मोहन भागवत बोले- बीते 90 वर्षों से हमें निशाना बनाया जा रहा है ◾LIVE: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी, दंगल गर्ल्स ने डाला वोट◾हरियाणा में मुकाबला सिर्फ BJP और कांग्रेस के बीच : भूपिंदर सिंह हुड्डा◾केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना - बिजली सब्सिडी खत्म कर देगी भाजपा◾पोस्ट पेमेंट बैंक ने चुनौतियों को अवसर में बदला : PM मोदी ◾प्याज के मुद्दे पर भाजपा का केजरीवाल पर हमला, मुख्यमंत्री आवास का होगा घेराव◾सीमा पार तीन आतंकी शिविर ध्वस्त किये गए, 6-10 पाक सैनिक ढेर : सेना प्रमुख ◾PoK में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई : सेना ने LoC पार जैश, हिजबुल के 35 आतंकी मार गिराए◾30 अक्टूबर को जामिया के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति कोविंद होंगे मुख्य अतिथि◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कल होगा मतदान, BJP लगातार दूसरे कार्यकाल की कोशिश में ◾वैश्विक आर्थिक जोखिमों के कारण बहुपक्षीय सहयोग को मजबूत करने की जरूरत : सीतारमण ◾मनमोहन सिंह करतारपुर गलियारे के औपचारिक उद्घाटन में नहीं होंगे शामिल : सूत्र◾TOP 20 NEWS 20 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत की तरफ से गोलीबारी में हमारे 4 जवान शहीद, हमने भारतीय सेना के 9 सैनिकों को मार गिराया : PAK◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से मिले परिजन, पत्नी बोली- CM ने हर संभव कार्रवाई का दिया आश्‍वासन◾भारतीय सेना ने PoK में तबाह किए आतंकी कैंप, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर◾अभिजीत बनर्जी को लेकर BJP पर राहुल ने साधा निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए है◾अभिजीत बनर्जी के नोबेल पुरस्कार को राजनीतिक चश्मे से न देखा जाए : मायावती◾क्रिप्टोकरेंसी को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं देश : निर्मला सीतारमण◾

बॉलीवुड केसरी

इतना बदल गया है सलमान खान की जुड़वा फिल्म की इस हिरोइन का लुक,देखें तस्वीरें

जुडवां और बंधन जैसी फिल्मों में Salman Khan के साथ रोमांस कर चुकीं एक्टे्रस रंभा आजकल कहां है। यह सवाल अक्सर आपके मान में जरूर आता होगा। दरअसल 2010 में रंभा ने बिजनेसमेन इंद्रन पद्मनाथन के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों से किनारा ले लिया।

\"\"

बता दें कि इंद्रन और रंभा की दो जुड़वा बेटियां हैं। लान्या और साशा। बता दें कि 90 के दशक में बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में शुमार रंभा को दिव्या भारती की जुड़वा बहन कहा जाता था। बॉलीवुड के कई नामी अभि‍नेताओं के साथ काम करने के बाद भी रंभा को ज्यादा सफलता हाथ नहीं लगी और उन्होंने सन्यास ले लिया।

\"\"

अपना फिल्मी करियर कम उम्र में किया शुरू

रंभा ने अपना फिल्मी करियर बहुत कम उम्र में शुरू कर दिया था जब वह सिर्फ 16 साल की थी। 1992 में मलयालम फिल्‍म सरगम के साथ उन्‍होंने अपना फिल्‍मी करियर शुरु किया था। उनकी पहली हिंदी फिल्म थी ‘जल्लाद’ जो 1995 में आई थी। फिल्म में उनके साथ लीड एक्टर में थे मिथुन चक्रवर्ती।

\"\"

रंभा ने इस फिल्म के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने इसके बाद बॉलीवुड के कई सुपरस्टार अक्षय कुमार, गोविंदा, रजनीकांत और Salman Khan के साथ कई फिल्में कीं। हिंदी सिनेमा में एक्ट्रेस रंभा की चर्चित फिल्मों में दानवीर, सलमान खान की Judwaa, बेटी नंबर वन और जैकी श्रॉफ की बंधन शामिल हैं।

\"\"

17 बॉलीवुड और 100 से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकीं रंभा फिलहाल ग्लैमर की दुनिया से बहुत दूर हैं और अब वे अपनी बेटियों की परवरिश में लगी हुई हैं।

\"\"

रंभा का नाम भी उन बाकी दूसरे स्टार्स में आता हैं जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में अपने करियर की सुरुवात की थी। इन्होने सिर्फ 16 साल की उम्र में फ़िल्मी दुनिया में अपने पैर रखे थे रंभा की पहली फिल्म 1995 में आयी थी फिल्म का नाम था ‘जल्लाद’।

https://www.instagram.com/p/BQpG7-lgk6T/?utm_source=ig_embed

रंभा की सोच के मुताबिक उनकी गृहस्थी नहीं चली। और शादी के कुछ दिन बाद ही उनके और इंद्रन के बीच मनमुटाव रहने लगा था।

https://www.instagram.com/p/BPSv30Vjfjg/?utm_source=ig_embed

लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच सुलह की खबरें भी आईं... इंद्रन मैजिकवुड्स नाम की कंपनी के चेयरमैन और सीईओ हैं। रंभा की बड़ी बेटी लान्या का जन्म 2011 में हुआ और छोटी बेटी साशा का जन्म 2015 में हुआ।

https://www.instagram.com/p/BQ28ghFAxeX/?utm_source=ig_embed