BREAKING NEWS

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिल्ली सरकार के होंगे 7 खास मेहमान◾चीन को भारत की खरी खरी कहा- सीमा पर बने हालात से तय होगा रिश्तों का भविष्य◾महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप जारी, 12 हजार से अधिक नए मामले की पुस्टि, 364 लोगों की मौत ◾देश में अशांति पैदा करने वालों को माकूल जवाब देंगे : राष्ट्रपति ◾स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में केंद्र और राज्य सरकारों की तारीफ की◾कांग्रेस ने सुरजेवाला ने कहा- राजस्थान का ‘विश्वासमत’ प्रजातंत्र के लिए नई रोशनी लेकर आया है◾चीन से तनातनी के बीच बोले रक्षामंत्री - अगर दुश्मन हम पर हमला करता है तो मुंहतोड़ जवाब देंगे◾विधानसभा कार्यवाही के बाद बोले पायलट-पहले मैं सरकार का हिस्सा था, लेकिन अब नहीं◾गृहमंत्री अमित शाह ने कोरोना को दी मात, कोविड टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव ◾गहलोत सरकार ने हासिल किया विश्वास मत, 21 अगस्त तक के लिए विधानसभा स्थगित◾राजस्थान विधानसभा में सरकार के बचाव में खड़े हुए सचिन पायलट, खुद को बताया सबसे मजबूत योद्धा◾कोर्ट की अवमानना मामले में वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण दोषी करार◾जम्मू-कश्मीर : स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले श्रीनगर में आतंकवादी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद◾सुशांत मामले में बदले संजय राउत के सुर, कहा-अभिनेता के परिवार को मिले न्याय◾कोरोना वैक्सीन बनाने वाले देशों में से एक होगा भारत, सरकार को वितरण रणनीति बनाने की जरूरत : राहुल गांधी◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 64 हजार 533 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 25 लाख के करीब◾दुनियाभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 2 करोड़ 7 लाख के पार, 7 लाख 52 हजार लोगों की मौत ◾LAC विवाद पर US ने दिया भारत का साथ, चीनी आक्रामकता की आलोचना करने वाला प्रस्ताव अमेरिकी सीनेट में पेश◾राजस्थान विधानसभा का सत्र आज से, BJP के अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ कांग्रेस लाएगी विश्वास प्रस्ताव◾स्वतंत्रता दिवस : कोरोना महामारी के बीच हर साल से अलग होगा समारोह, दिल्ली में की गई बहुस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

...तो प्रेग्नेंट ईशा देओल फिर लेगी फेरे

नई दिल्‍ली: हाल ही में हमने आपको पटौदी खानदान की बेटी सोहा अली खान के बेबी शॉवर फंक्‍शन (गोद भराई) की तस्‍वीरें दिखाई थीं और अब खबरें हैं कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल भी जल्‍द ही अपनी गोद भराई की रस्‍म पूरे रीति रिवाजों के साथ करने जा रही हैं, लेकिन साल 2012 में भरत तख्‍तानी से शादी कर चुकी ईशा देओल एक बार फिर से शादी करने वाली हैं।

Godh bharai fittings with the one n only @neeta_lulla ❤ #IndianOutfit #TraditionalGodhBharai #RaniPink #Red

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

दरअसल ईशा देओल अपनी गोद भराई पर अपने ही पति भरत से एक बार फिर से सात फेरों के बंधन में बंधने जा रही हैं। ईशा देओल ने अपनी गोद भराई रस्‍म की तैयारी शुरू कर दी है और हाल ही में इस दौरान पहनी जाने वाली अपनी ड्रेस की एक झलक भी उन्‍होंने अपने फैन्‍स को दिखाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ईशा देओल की गोद भराई की रस्‍म 27 अगस्‍त को होने वाली है. इसी मौके पर ईशा अपने पति भरत से फिर से शादी करेंगी। ईशा ने मुंबई मिरर को बताया कि जब 29 जून, 2012 को उनकी शादी हुई थी तब मां (हेमा मालिनी) ने त्रिरुपति से पंडित बुलाए थे जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे और हमारे परिवार और दोस्‍तों को कुछ समझ नहीं आया था। ऐसे में ईशा ने मुंबई मिरर को बताया, 'इस बार हम सिंधी पंडित लाएंगे जो हिंदी भी बोलेंगे ताकि मेरे ससुराल की तरफ के लोग समझ सकें।'

ईशा और भरत की शादी तमिल रीति रिवाज़ से हुई थी। लेकिन 'गोद भराई' अब एक सिंधी पुजारी द्वारा आयोजित की जाएगी जो हिंदी में भी मंत्रों का  जप कर रहे होंगे। इसके अलावा पुजारी बच्चे की भलाई के लिए भी प्रार्थना करेंगे, जिसके बाद परिवार के सदस्य ईशा के सिर पर तेल लगाएंगे। इसके बाद उन्हें आशीर्वाद और उपहार दिये जाएंगे।

इसके साथ ही महिला संगीत और मेहन्दी सेरेमनी भी होगी।  ईशा की मां बनने से पहले इस तरह से दुसरी शादी देखना वाकई दिलचस्प  रहेगा।

बता दें कि हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर एंट्री करने वाली ईशा यहां काफी एक्टिव हैं और अक्‍सर अपने बेबी बंप के साथ फोटो पोस्‍ट करती रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ईशा की गोद भराई की रस्‍म ट्रेडिश्‍नल होगी. गोदभराई के अलावा 'मेंहदी' की रस्‍म भी होगी। खबरें हैं कि भगवान कृष्‍ण के भोग के लिए इस दौरान छप्‍पन भोग भी बनाए जाएंगे।