BREAKING NEWS

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास की पहली बैठक आज◾केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बोले - कश्मीरी पंडितों का पुनर्वास सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता◾पासवान ने केजरीवाल को साफ पानी मुहैया करवाने की याद दिलाई◾J&K में पंचायतों के उपचुनाव सुरक्षा कारणों से स्थगित किए गए : जम्मू कश्मीर CEO◾मारिया खुलासे को लेकर BJP ने विपक्ष पर बोला हमला ,पूछा - क्या भगवा आतंकवाद साजिश कांग्रेस व ISI की संयुक्त योजना थी ?◾कोरोना वायरस से प्रभावित वुहान से और भारतीयों को वापस लाने, दवाएं पहुंचाने के लिए C-17 विमान भेजेगा भारत◾INX मीडिया मामले में CBI को आरोपपत्र से कुछ दस्तावेज चिदंबरम, कार्ति को सौंपने के निर्देश ◾मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त राकेश मारिया का दावा : लश्कर की योजना मुंबई हमले को हिंदू आतंकवाद के तौर पर पेश करने की थी◾ट्रम्प यात्रा को लेकर कांग्रेस ने BJP पर साधा निशाना , कहा - गरीबी को दीवार के पीछे छिपाने का प्रयास कर रही है सरकार◾संजय हेगड़े , साधना रामचंद्रन और वजाहत हबीबुल्लाह जाएंगे शाहीन बाग, शुरू होगी मध्यस्थता की कार्यवाही◾झारखंड और दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार के बाद चिंतित बीजेपी बदल सकती है रणनीति◾ट्रंप को साबरमती आश्रम के दौरे के समय महात्मा गांधी की आत्मकथा, चित्र और चरखा भेंट किये जाएंगे◾जामिया वीडियो वार : नए वीडियो से मामले में आया नया मोड़ ◾अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफी, आपत्त‍िजनक टिप्पणियों को लेकर जताया खेद ◾UP आम बजट को कांग्रेस ने बताया किसानों और युवाओं के साथ धोखा◾जामिया हिंसा मामले में पुलिस ने दायर की चार्जशीट, कुल 17 लोगों की हुई गिरफ्तारी◾उत्तर प्रदेश : योगी सरकार ने 5 लाख 12 हजार करोड़ का बजट किया पेश, जानें क्या रहा खास◾CAA-NRC दोनों अलग, किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं : उद्धव ठाकरे◾संजय सिंह का बड़ा बयान, बोले-अमित शाह के तहत बिगड़ रही है कानून और व्यवस्था की स्थिति ◾बिहार : प्रशांत किशोर बोले- नीतीश कुमार मेरे पिता के समान◾

सोहा अली खान बेबी बंप के साथ योगा करती दिखीं, सोशल अकाउंट पर पोस्ट की ये तस्वीर

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान बहुत जल्द ही उनके घर में एक नन्हा सा मेहमान वाला हैै। इसलिए वह इन दिनों अपने मदरहुड समय को बहुत एंज्वॉय करती दिख रही हैं। वह हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती नजर आ रहीं हैं। अब जो सोहा ने अपनी फोटो पोस्ट की उसमें वह अपने बेबी बंप के साथ एक्सरसाइज करते दिख रही है।

इंटरनेशनल योग दिवस पर भी सोहा ने अपने बेबी बंप के साथ योगा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जो उस समय बहुत वायरल हुई थी। एक बार फिर सोहा अली खान ने योगा करते हुए नई तस्वीरें पोस्ट की हैं। आपको बता दें की एक घंटे पहले पोस्ट हुई इन तस्वीरों पर अब तक 13.796 से ज्यादा लाइक मिल चुकें हैं। वैसे माना जाता है कि बॉलीवुड स्टार्स और फिटनेस का गहरा रिश्ता है। अपने आपको वह फिर रखने के लिए वह एक्सरसाइज में कोई कोमप्रोम्इज नहीं करते।

Cupcake heaven

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

And finally my favourite picture of the day ?

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

कुछ दिनों पहले ही अभी सोहा अली खान की गोद भराई की रस्म में खूब मस्ती की थी। जिसमें भाभी करीना कपूर खान उनके क्यूट बेटे तैमूर अली खान पटौदी,करिश्मा कपूर,नेहा धूपिया और कोंकणा सेन भी नजर आएं थे। सोहा ने अपनी गोद भराई की कुछ तस्वीरें सोशल अकाउंट पर पोस्ट की थी। जिसमें सोहा बहुत सुंदर लग रही थी। सोहा ने अपने घर बेबी शॉवर सेलीब्रेशन भी किया। सोहा अपने बड़े भाई सैफ अली खान के जन्मदिन की पार्टी में भी अपने बेबी बंप के साथ दिखाई दी थी। इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर का गाउन पहना। सोहा ने बथेडे की कुछ तस्वीरें भी अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की उन फोटोज में करीना कपूर खान,सारा अली खान सब साथ में नजर आए।

In august company ! ❤️❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on