BREAKING NEWS

IPL 2020 : राजस्थान रायल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हराया ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम बरकरार, बीते 24 घंटे में 18,056 नए केस, 380 की मौत ◾IPL 2020 RR vs KXIP : पंजाब की तूफानी बल्लेबाजी, राजस्थान को दिया 224 रनों का लक्ष्य◾मप्र उपचुनाव : कांग्रेस ने 9 और उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी, भाजपा के तीन नेताओं को मिला टिकट◾कोविड-19 : सत्येंद्र जैन ने कहा- पिछले 10 दिनों में दिल्ली में मृत्यु दर एक फीसदी से नीचे रही◾संसद से पारित तीनों कृषि संबंधी विधेयकों को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी◾IPL 2020 RR vs KXIP : राजस्थान ने जीता टॉस, पंजाब को दिया बल्लेबाजी का न्योता◾फिल्मकार अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी में देरी होने पर पायल घोष ने उठाए सवाल ◾बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में हुए शामिल, कहा- नहीं समझता राजनीति◾विधानसभा चुनाव के लिए बिहार में तैनात होंगे 30,000 जवान, गृह मंत्रालय ने दिए निर्देश◾मतदाताओं को लुभाने की कवायद में जुटे राजनीतिक दल, तेजस्वी ने 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का किया वादा◾पूर्व सैन्य अधिकारी होने के बावजूद एक दक्ष नेता के तौर पर जसवंत ने हमेशा दिखाई राजनीतिक ताकत◾चीन को जवाब देने के लिए भारत पूरी तरह तैयार, लद्दाख में तैनात किए T-90 और T-72 टैंक◾मन की बात : PM मोदी बोले-देश का कृषि क्षेत्र, हमारे किसान, गांव आत्मनिर्भर भारत का आधार◾जिस गठबंधन में शिवसेना और अकाली दल नहीं, मैं उसको NDA नहीं मानता : संजय राउत◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के करीब, पिछले 24 घंटे में 1124 लोगों की मौत◾राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज- काश, कोविड एक्सेस स्ट्रैटेजी ही मन की बात होती◾क्या ड्रग चैट्स का होगा खुलासा, एनसीबी ने दीपिका, सारा और श्रद्धा के फोन किए जब्त ◾पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया◾पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती कोरोना से संक्रमित, खुद को किया क्वारनटीन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सोहा अली खान बेबी बंप के साथ योगा करती दिखीं, सोशल अकाउंट पर पोस्ट की ये तस्वीर

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान बहुत जल्द ही उनके घर में एक नन्हा सा मेहमान वाला हैै। इसलिए वह इन दिनों अपने मदरहुड समय को बहुत एंज्वॉय करती दिख रही हैं। वह हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती नजर आ रहीं हैं। अब जो सोहा ने अपनी फोटो पोस्ट की उसमें वह अपने बेबी बंप के साथ एक्सरसाइज करते दिख रही है।

इंटरनेशनल योग दिवस पर भी सोहा ने अपने बेबी बंप के साथ योगा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जो उस समय बहुत वायरल हुई थी। एक बार फिर सोहा अली खान ने योगा करते हुए नई तस्वीरें पोस्ट की हैं। आपको बता दें की एक घंटे पहले पोस्ट हुई इन तस्वीरों पर अब तक 13.796 से ज्यादा लाइक मिल चुकें हैं। वैसे माना जाता है कि बॉलीवुड स्टार्स और फिटनेस का गहरा रिश्ता है। अपने आपको वह फिर रखने के लिए वह एक्सरसाइज में कोई कोमप्रोम्इज नहीं करते।

Cupcake heaven

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

And finally my favourite picture of the day ?

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

कुछ दिनों पहले ही अभी सोहा अली खान की गोद भराई की रस्म में खूब मस्ती की थी। जिसमें भाभी करीना कपूर खान उनके क्यूट बेटे तैमूर अली खान पटौदी,करिश्मा कपूर,नेहा धूपिया और कोंकणा सेन भी नजर आएं थे। सोहा ने अपनी गोद भराई की कुछ तस्वीरें सोशल अकाउंट पर पोस्ट की थी। जिसमें सोहा बहुत सुंदर लग रही थी। सोहा ने अपने घर बेबी शॉवर सेलीब्रेशन भी किया। सोहा अपने बड़े भाई सैफ अली खान के जन्मदिन की पार्टी में भी अपने बेबी बंप के साथ दिखाई दी थी। इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर का गाउन पहना। सोहा ने बथेडे की कुछ तस्वीरें भी अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की उन फोटोज में करीना कपूर खान,सारा अली खान सब साथ में नजर आए।

In august company ! ❤️❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on