BREAKING NEWS

अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾प्रदूषण पर राज्यसभा में भाजपा और आप में तकरार, केंद्र ने कहा ‘अच्छे’ दिन बढे◾केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक : आप◾मोदी की जीत आशाओं तथा अपेक्षाओं की जीत : रविशंकर प्रसाद ◾विकास के कार्य पूरे करने को झारखंड में भाजपा को दें पूर्ण बहुमत : शाह◾राज्यसभा में विपक्षी दलों ने ट्रांसजेन्डर विधेयक को प्रवर समिति में भेजने की मांग की◾शिवसेना सदस्य ने की बिरसा मुंडा, वीर सावरकर को भारत रत्न देने की मांग◾TOP 20 NEWS 21 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾महाराष्ट्र : कांग्रेस और NCP के बीच बातचीत पूरी, कल नई सरकार की रुपरेखा पर होगा अंतिम निर्णय◾महाराष्ट्र : कांग्रेस के साथ संयुक्त बैठक से पहले NCP नेताओं की बैठक ◾अमित शाह ने झारखंड में चुनावी रैली को किया संबोधित, राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना◾

बॉलीवुड केसरी

Baby Bump के साथ फिर नजर आईं सोहा अली खान

 baby bump soha main

मुंबई : पटौदी खानदान में जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है. जी हां आपने सही सुना सैफ अली खान की प्यारी बहन बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली ख़ान इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। जब से उनके मां बनने की ख़बर आयी है सोहा अली ख़ान भी अक्सर नज़र आने लगी हैं। ताज़ा तस्वीरें सोमवार की है जब सोहा मार्केट में टहलते हुए स्पॉट की गयीं।

\"\"

लगता है सोहा अपनी भाभी करीना कपूर के नक्शेक़दम पर चल पड़ी हैं। गौरतलब है कि करीना भी जब मां बनने वाली थीं तो लगातार पब्लिक के बीच दिखती रहीं और बेबी बंप फ्लॉन्ट करती रहीं।

\"\"

Source

लंदन में पति कुणाल खेमू के साथ छुट्टियों को एंजॉय करने के बाद सोहा वापस अपने शहर मुंबई आ गई हैं। कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो डाली है। जिसमें वह दोनों सड़क के किनारे बैठे हुए हैं। इस फोटो में साफ तैर पर सोहा के बेबी बंप नजर आ रहा है।  पिछले दिनों ही सोहा के पति कुणाल खेमू ने यह गुड न्यूज़ ट्विटर के माध्यम से सभी तक पहुंचायी थी। हाल ही में दोनों एक प्रॉडक्ट लांचिंग के दौरान भी साथ-साथ नजर आये थे। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोहा कितनी कूल और रिलैक्स नज़र आ रही हैं।

\"\"

Source

प्रेग्नेंसी के दौरान कैसे रहते हैं इसकी सलाह सोहा की भाभी करीना कपूर खान उन्हें पहले ही दे चुकी हैं।

सोहा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ लेखन में ही अपना हाथ आजमा रही हैं। इस बारे में बताते हुए सोहा ने कहा, \"मेरी पहली किताब, 'द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरेटली फेमस', दिसंबर 2017 लॉन्च हो रही है! अपनी प्रेग्नेंसी के वक्त को सोहा सोहा किताबें पढ़ कर और खुश रह कर बिता रही हैं।

\"\"

हाल ही में जागरण डॉट कॉम से बात करते हुए सोहा अली ख़ान ने अपनी प्रेगनेंसी के बारे में यह भी बताया है कि वह करीना से काफी टिप्स ले रही हैं। साथ ही सोहा की मां शर्मिला भी बेटी सोहा को लेकर काफी कांसस हैं और उनका पूरा ख्याल रख रही हैं।

\"\"

सोहा के हाथ में यह जूस का गिलास देखकर समझा जा सकता है कि वो अपना काफी ध्यान रख रही हैं। सोहा इन तस्वीरों में काफी रेफ्रेशिंग लग रही हैं।

\"\"

हाल ही में सोहा '31 अक्टूबर' और 'घायल वंस अगेन' जैसी फ़िल्मों में नज़र आयीं थीं। बहरहाल, इन दिनों सोहा खुल कर अपना यह गोल्डन टाइम इंजॉय कर रही हैं।

\"\"

सोहा अली खान ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें वो बेबी बंप का साथ नजर आ रही हैं। खेमू जल्द ही ‘गोलमाल 4’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तूषार कपूर, तब्बू और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगे।