BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा में मारे गए अंकित शर्मा के परिवार ने AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाए गंभीर आरोप◾दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या 27 पर पहुंची, हालात अभी भी तनावपूर्ण ◾कांग्रेस ने प्रधानमन्त्री मोदी पर कसा तंज, कहा- अगर शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते◾दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त उत्तर-पूर्वी दिल्ली का दौरा ◾अपने दौरे के बाद एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात की जानकारी दी◾एनएसए डोभाल ने किया दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बोले- उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नियंत्रण में ◾TOP 20 NEWS 26 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾शहीद हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ और एक सदस्य नौकरी देंगे - अरविंद केजरीवाल ◾दिल्ली HC ने पुलिस को भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं पर FIR करने की दी सलाह◾दिल्ली हिंसा : IB अफसर अंकित शर्मा का मिला शव, हिंसा ग्रस्त इलाको में जारी है तनाव ◾हिंसा पर दिल्ली हाई कोर्ट सख्त, कहा-देश में एक और 1984 नहीं होने देंगे◾दिल्ली हिंसा पर PM मोदी की लोगों से अपील, ट्वीट कर लिखा-जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति◾दिल्ली हिंसा : हाई कोर्ट ने कपिल मिश्रा का वीडियो क्लिप देख कर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार ◾सीएए हिंसा पर प्रियंका गांधी ने लोगों से की अपील, बोली- हिंसा न करें, सावधानी बरतें ◾सोनिया गांधी ने दिल्ली हिंसा को बताया सुनियोजित, गृहमंत्री से की इस्तीफे की मांग◾दिल्ली हिंसा : हेड कांस्टेबल रतनलाल को दिया गया शहीद का दर्जा, पत्नी को नौकरी के साथ मिलेंगे 1 करोड़ ◾सुप्रीम कोर्ट ने सीएए हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, याचिकाओं पर सुनवाई से किया इनकार ◾दिल्ली में हुई हिंसा के बाद यूपी में हाई अलर्ट, संवेदनशील जिलों में पुलिस बलों के साथ पीएसी तैनात ◾राजस्थान के बूंदी में नदी में बस गिरने से 24 लोगों की मौत, मृतकों में 3 बच्चे शामिल◾

सोहा हुई ट्रोलिंग का शिकार

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोहा अली खान ने एक्ट्रर कुणाल खेमू के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थी। सोहा और कुणाल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। सोहा ने फिल्मों से दूर हैं। सोहा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर डाली थी जिसकी वजह से उन पर ट्रोल बन गए।

\"\"

source

दरअसल सोहा ने कुणाल के साथ के फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है और सोहा ने इस फोटो में काजींवरम साड़ी पहनी है। सोहा साड़ी में बेहद ही सुंदर लग रही हैं। कुछ लोगों ने उनके इस इंडियन लुक को बहुत ही पंसद किया है तो दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उनकी इस फोटो पर नराजागी दिखाई है।

It isn't a party without balloons ?! @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

 

The love of family and friends is reason enough to dress up! ?

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

सोहा ने जब यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो उन्होंने बताया नहीं की यह सोहा ने किस फंक्शन पर पहनी है। बस लोगों ने इसी बात का बहाना बना लिया और उन पर ट्रोलिंग शुरू कर दी।