BREAKING NEWS

कॉरपोरेट कर में कटौती ‘ऐतिहासिक कदम’, मेक इन इंडिया में आयेगा उछाल, बढ़ेगा निवेश : PM मोदी◾PM मोदी और मंगोलियाई राष्ट्रपति ने उलनबटोर स्थित भगवान बुद्ध की मूर्ति का किया अनावरण◾कांग्रेस नेता ने कारपोरेट कर में कटौती का किया स्वागत, निवेश की स्थिति बेहतर होने पर जताया संदेह◾वित्त मंत्री की घोषणा से झूमा शेयर बाजार, सेंसेक्स 1900 अंक उछला◾पीड़िता की आत्मदाह की धमकी और जनता के दबाव में हुई चिन्मयानंद की गिरफ्तारी : प्रियंका गांधी ◾यौन शोषण के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए चिन्मयानंद, 3 और गिरफ्तार◾सरकार ने घरेलू कंपनियों के लिए कॉरपोरेट कर की दर घटाकर की 25.17 प्रतिशत : वित्तमंत्री◾कश्मीर मुद्दे को उठाकर पाकिस्तान नीचे गिरेगा, तो हम ऊंचा उठेंगे : सैयद अकबरुद्दीन ◾शाहजहांपुर यौन शोषण केस में आरोपी स्वामी चिन्मयानंद गिरफ्तार◾अमेरिका : व्हाइट हाउस के नजदीक गोलीबारी में 1 की मौत, 5 घायल◾LIC का पैसा घाटे वाली कंपनियों में लगा रही है मोदी सरकार : प्रियंका गांधी ◾'Howdy Modi' से पहले ह्यूस्टन में भारी बारिश ने मचाई तबाही◾GST काउंसिल की अहम बैठक आज, कर दरों में कटौती पर होगा निर्णय◾Modi के अमेरिका दौरे के दौरान रहेगा व्यस्त कार्यक्रम, सीईसे से करेंगे मुलाकात ◾शाह रविवार को मुंबई भाजपा के एक कार्यक्रम को करेंगे संबोधित◾PAK ने पुंछ में नियंत्रण रेखा पर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन , भारतीयों जवानों ने दिया मुहतोड़ जवाब◾दिल्ली विधानसभा ने अलका लांबा को किया अयोग्य घोषित◾ईडी ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद के परिसरों पर छापा मारा ◾VIDEO : बीजेपी दफ्तर में देखने को मिला हाई वोल्टेज ड्रामा, साउथ दिल्ली की पूर्व मेयर को उनके ही पति ने मारा थप्पड़◾कांग्रेस नेता मणि शंकर अय्यर के खिलाफ नहीं बनता राजद्रोह का मामला : दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से कहा◾

बॉलीवुड केसरी

सोहा हुई ट्रोलिंग का शिकार

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोहा अली खान ने एक्ट्रर कुणाल खेमू के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थी। सोहा और कुणाल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। सोहा ने फिल्मों से दूर हैं। सोहा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर डाली थी जिसकी वजह से उन पर ट्रोल बन गए।

\"\"

source

दरअसल सोहा ने कुणाल के साथ के फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है और सोहा ने इस फोटो में काजींवरम साड़ी पहनी है। सोहा साड़ी में बेहद ही सुंदर लग रही हैं। कुछ लोगों ने उनके इस इंडियन लुक को बहुत ही पंसद किया है तो दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उनकी इस फोटो पर नराजागी दिखाई है।

It isn't a party without balloons ?! @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

 

The love of family and friends is reason enough to dress up! ?

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

सोहा ने जब यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो उन्होंने बताया नहीं की यह सोहा ने किस फंक्शन पर पहनी है। बस लोगों ने इसी बात का बहाना बना लिया और उन पर ट्रोलिंग शुरू कर दी।