BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस : सरकार ने पद्म पुरस्कारों का किया ऐलान, CDS रावत समेत अन्य हस्तियों को दिया जाएगा सम्मान ◾गणतंत्र दिवस : सरकार ने पद्म पुरस्कारों का किया ऐलान, CDS रावत समेत अन्य हस्तियों को दिया जाएगा सम्मान ◾गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का संबोधन- अधिकार और कर्तव्य एक सिक्के के दो पहलू◾दिल्ली कोरोना : बीते 24 घंटों में आए 6,028 मामले, 31 लोगों की हुई मौत ◾RRB-NTPC रिजल्ट को लेकर बिहार में रेलवे ट्रैक पर उतरे छात्र, कई ट्रेनों के मार्ग में बदलाव ◾BJP के बागी नेता मौर्य की बेटी संघमित्रा का बयान, पिताजी की बात PM मोदी तक पहुंची, वह शीघ्र करेंगे समाधान ◾UP चुनाव में अब नहीं है धर्म का फंदा, बाबरी मस्जिद नहीं मुसलमानों के लिए राज्य का विकास अहम मुद्दा ◾Delhi NCR में सीजन का सबसे ठंडा दिन दर्ज किया गया, सामान्य से 4.5 डिग्री कम रहा तापमान◾उत्तराखंड: सतपाल महाराज की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कांग्रेस हरक सिंह रावत पर दांव खेलने का कर रही विचार ◾धर्म या जिन्ना पर नहीं विकास पर हो बात, प्रियंका बोलीं- BJP नहीं जानती शासन, ध्रुवीकरण की कर रहे राजनीति ◾ नीरज चोपड़ा को पर‍म विशिष्‍ट सेवा मेडल से सम्‍मानित किया जाएगा, जानिए और किन लोगों को मिलेगा पुरस्कार◾देर आया दुरुस्त आया! RPN बोले- कांग्रेस में नहीं रही 32 साल पहले वाली बात, BJP की नीतियों से हूं प्रभावित ◾यूपी : JDU ने जारी की 20 उम्मीदवारों की सूची, BJP से गठबंधन का जवाब न आने पर अकेले लड़ रही चुनाव ◾CM केजरीवाल का एलान- कार्यालय में अंबेडकर और भगत सिंह की लगेंगी तस्वीरें, जानें इसके पीछे के सभी समीकरण◾राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर उप राष्ट्रपति ने दिया बयान, अगले लोकसभा चुनाव में कम से कम 75 % होना चाहिए मतदान ◾राहुल का हाथ छोड़ अब BJP का कमल खिलाएंगे RPN, कांग्रेस बोली- 'कायर' नहीं लड़ सकते हमारी लड़ाई... ◾अपना दल ने पहले और दूसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, जानें- किन किन नेताओं का है नाम?◾नमो ऐप के जरिए बोले पीएम मोदी- पहले देश, फिर दल, यह हमेशा हमारे कार्यकर्ताओं के लिए भाजपा का मंत्र रहा है◾Himachal: शादी में बर्फबारी बनी रोड़ा, तो शादी करने JCB लेकर पहुंचा दूल्हा◾RPN ने चुनावी मजधार में छोड़ा कांग्रेस का साथ, सोनिया को भेजा इस्तीफा, बोले- नए अध्याय की शुरुआत ◾

ये हैं बॉलीवुड के 7 सबसे खूंखार खलनायकों के बेटे,आज कर रहे हैं पिता से अलग कुछ ऐसा काम

विलन का किरदार फिल्मों में बहुत जरूरी होता है। ये तो आप सब को पता ही होगा। फिल्मों में उनका किरदार नकारात्मक होता है। इसीलिए हम उनको बुरा इंसान समझते है। हालांकि फिल्म के अंत में वह मर जाते है। लेकिन हम उनको असली जिंदगी में भी बुरा चरित्र वाला मानते है। लेकिन ऐसा बिल्कुल नही है। असल में उनका व्यवहार हमारे जैसा सामान्य होता है। आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने वाले विलन के बेटों के बारे में बताने जा रहे है।

\"\"

1.अमरीश पुरी-राजीव पुरी

बॉलीवुड में अमरीश पुरी बेहतरीन विलेन थे। तथा अब बॉलीवुड में शायद ही कोई विलेन अमरीश पुरी की जगह ले पाए। आपको बता दें कि एमरीश पुरी के बेटे राजीव पुरी हैं तथा राजीव एक मरीन नेविगेटर के पद पर कार्य करते हैं।

\"\"

2.शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर

शक्ति कपूर खलनायक और कॉमेडी रोल्स में काफी पसंद किये जाते थे। वह दोनों रोल को बखूबी निभाना जानते हैं।शक्ति कपूर का नाम भी खतरनाक खलनायकों की लिस्ट में शुमार है। उनके बेटे सिद्धांत का भी बॉलीवुड में करियर बनाने का सपना है। उन्होंने अपना डेब्यू हाल ही में आई फिल्म ‘हसीना: द क्वीन ऑफ़ मुंबई’ से किया था।

\"\"

3.सुरेश ओबेरॉय - विवेक ओबेरॉय

सुरेश ओबेरॉय ने सबसे अच्छे खलनायक का किरदार निभाया है। इन्होंने बॉलीवुड के पर्दे पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों ही रोल निभाए है। उनके बेटे विवेक ने बॉलीवुड की फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती के साथ लोगों का खूब मनोरंजन किया है।\"\"

4.डैनी डेन्जोंगपा - रिंग्जिंग डेन्जोंगपा

डैनी डेन्जोंगपा एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेता हैं। उन्होंने फ़िल्मी उद्योग को अपने जबरदस्त अभिनय से बड़ा बना दिया है। वह चार दशकों से बॉलीवुड पर राज किया है। उनका पूरा नाम Tshering Phintso Denzongpa है। जिसे उन्होंने जया बच्चन के सुझाव पर डैनी में बदल दिया था। उनके बेटे का नाम रिंग्जिंग है। वह अपने पिता की तरह प्रमुख भूमिकाएं करना चाहते हैं। और वर्तमान में वह एक्टिंग का कोर्स कर रहे है।

\"\"  

5.कबीर बेदी - एडम बेदी

कबीर बॉलीवुड के सभी खलनायकों में सबसे ज्यादा हैंडसम है। वह बॉलीवुड की फिल्म ख़ून भरी मांग से बहुत मशहूर हुए है। इस फिल्म में शत्रुगन सिन्हा और रेखा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। उनके बेटे का नाम एडम बेदी है। एडम एक इंटरनेशनल मॉडल है। उन्होंने बॉलीवुड की शुरुआत हैलो कौन है से की थी।

\"\"

6.एम बी शेट्टी-रोहित शेट्टी

बॉलीवुड में सबसे जाने माने विलेन्स के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले एम् बी शेट्टी को आज कौन नहीं जानता तो वही उनके बेटे रोहित शेट्टी भी आज बॉलीवुड  का एक जाना माना चेहरा बन चुके है और बॉलीवुड को  इन्होने इतनी सुपरहिट फिल्में दी हैं जब भी गजब डायरैक्टर का नाम ले तो सबकी जुबान पर रोहित का नाम ही आता है।

\"\"

7.गुलशन ग्रोवर - संजय ग्रोवर

गुलशन ग्रोवर ने 400 से अधिक फिल्मों में काम किया है। उन्हें बॉलीवुड का बुरा आदमी और कई खलनायकों में से एक के नाम से जाना जाता है। उन्होंने कई नेशनल अवार्ड्स भी जीते है। उनके बेटे का नाम संजय ग्रोवर है। संजय एक डाइरेक्टर है। वह मेट्रो गोल्डविन मेयर इंटरनेशनल स्टूडियो में काम करते है।

\"\"