BREAKING NEWS

मोदी सात जुलाई को जाएंगे वाराणसी, विकास परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास◾ रो-कर बागियों को वापस लौटने की अपील करने वाले विधायक शिंदे गुट में शामिल◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नही होगी - यशवंत सिन्हा ◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नही होगी - यशवंत सिन्हा ◾दिल्ली में दरिंदों ने की हदपार! लक्ष्मीनगर इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ किया कुर्कम, पॉस्कों एक्ट के तहत दर्ज मामला◾ PM Modi security breach : पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, चॉपर के उड़ान भरते ही आसमान में उड़ाए गए काले गुब्बारे ◾Punjab News: मान ने पंजाब कैबिनेट का किया विस्तार, इन पांच विधायकों ने ली मंत्री पथ की शपथ ◾मीडिया का परिदृश्य पिछले कुछ सालों में बदल गया......., बोले केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ◾RCP Singh: भाजपा को बड़ा झटका! केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह BJP में नहीं हुए शामिल ◾आप आग से नहीं खेल सकते... नूपुर शर्मा को करें गिरफ्तार! CM ममता ने फिर उठाई कड़ी कार्रवाई की मांग ◾ खाली हाथ रह गया उद्धव गुट, अजीत पवार को चुना गया महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ◾ ज्ञानवापी केस : जिला अदालत में सुनवाई टली, 12 को पक्ष रखेंगे मुस्लिम अधिवक्ता ◾Punjab Board Result 2022: पंजाब में कल छात्र-छात्राओं का अहम दिन, जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर करें चेक◾ यशवंत सिन्हा की मुर्मू से अपील उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाती है - सीटी रवि ◾शरद के बाद कांग्रेस ने भी शिंदे सरकार को लेकर की भविष्यवाणी, कहा - लंबे समय तक नही़ टिकेगी सरकार ◾महाराष्ट्र में 'कानून का शासन' नहीं, शिवसेना बोली- BJP का स्पीकर चुनाव जीतना हैरानी की बात नहीं... ◾राम रहीम को लेकर याचिकाकर्ता पर भड़का हाईकोर्ट, कहा - ये फिल्म चल रही है क्या ◾गुजरात को भी बनाएंगे दिल्ली और पंजाब मॉडल, केजरीवाल बोले- 300 यूनिट तक देंगे मुफ्त बिजली, भाजपा पर भी साधा निशाना◾दिल्ली में विधायकों के वेतन में 66 प्रतिशत की होगी वृद्धि, विधानसभा में पारित हुआ विधेयक ◾शिंदे के सीएम बनने पर दिग्विजय ने सिंधिया पर ली सियासी चुटकी ◾

सोनाक्षी सिन्हा ने गुपचुप तरीके से इस शख्स की सगाई, फोटो शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज

फिल्म दबंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा आज बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम बन चुकी है। अपनी पहली ही फिल्म से लोगों को अपना दिवाना बनाने वाली सोना भले ही अब पिछले काफी वक्त से फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है।

एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस से जुड़ी खबरे जानने के लिए उनके फैंस बेकरार रहते है ऐसे में अब सोनाक्षी ने अपने फैंस को एक बहुत बड़ी गुड न्यूज दी है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की अनाउंसमेंट कर सभी को चौंका दिया है।

दबंग गर्ल सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें के साथ अपनी इंगेजमेंट की खबर शेयर की है सोना ने जो तस्वीरें पोस्ट की है उनमें वह अपनी रिंग फिगर पर पहनी डायमंड रिंग को फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं। साथ ही सोना के हाथ पकड़े उनके मंगेतर दिख रहे हैं लेकिन फोटोज में सोना के लविंग फिऑन्से का चेहरा नजर नहीं आ रही है। ऐसे में अभिनेत्री ने किस से सगाई की है इस पर संस्पेस अभी भी बरकरार है।

फोटोज में एक्ट्रेस के चेहरे पर बड़ी-सी स्माइल ये बताने के लिए काफी है कि वह सगाई करने के बाद कितनी ज्यादा खुश हैं। उनकी खुशी का तो कोई ठिकाना ही नहीं है। फोटोज में सोना ने भले ही अपने मंगेतर का चेहरा सबसे छुपाया हुआ है लेकिन फोटो में उनकी करीबियों को देखकर कोई भी उनके प्यार की कहानी का अंदाजा लगा सकता है।

एक्ट्रेस ने अपनी खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए फोटो के कैप्शन में लिखा, मेरे लिए ये बड़ा दिन है. मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सपना सच होने जा रहा है और इसे आपके साथ शेयर करने का मैं इंतजार नहीं कर सकती हूंयकीन नहीं हो रहा है ये इतना आसान था

जैसे ही सोनाक्षी ने तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, वैसे ही इंडस्ट्री की तरफ से उन्हें बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरु हो गया है। एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके लोग और उनके को-एक्टर्स लगातार उनकी पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

दरअसल, सोनाक्षी भले ही अपने पार्टनर का नाम अभी रिवील नहीं किया है लेकिन खबरों के मुताबिक सोना के लविंग फिऑन्से और कोई नहीं बल्कि फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले एक्टर जहीर इकबाल हैं। जो सलमान खान के एक करीबी दोस्त के बेटे हैं। 

पिछले काफी समय से सोनाक्षी और जहीर के अफेयर की खबरें मायानगरी में आग की तरह फैली हुई हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है। जहीर और सोनाक्षी की एक साथ दोस्तों के साथ घूमते हुए काफी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्तों पर खुलकर कोई बात नहीं की। 

बता दें कि अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा जाने-माने कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं। शत्रुघ्न सिन्हा को इंडस्ट्री में लोग 'शॉटगन' के नाम से जानते हैं। 70-80 के दशक में शत्रुघ्न सिन्हा के नाम का सिक्का चलता था।