बॉलीवुड सितारों के लिए गणेश चतुर्थी का पर्व बेहद ही खास होता है। इससे हर एक की यादें जुड़ी होती हैं। गणेश चतुर्थी के उत्सव को याद कर बॉलीवुड अभिनेत्री Sonali Bendre भी काफी ज्यादा इमोशनल हो गई। वह यूएस में कैंसर का इलाज करा रही हैं।

सोनाली बेंद्रे ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Sonali Bendre ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे रणवीर की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो सोनाली के बगैर ही गणेश पूजा करते नज़र आ रहे हैं। तस्वीर के साथ सोनाली ने दिल को छू लेने वाला एक पोस्ट लिखा है।

Sonali Bendre ने अपने पोस्ट में लिखा, “गणेश चतुर्थी हमेशा ही मेरे दिल के बेहद करीब रहा है। घर पर हुए सेलिब्रेशन को याद कर रही हूं, लेकिन फिर भी ब्लेस्ड फील कर रही हूं।

” आपको बता दें कि Sonali Bendre कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। जुलाई से ही वो अमेरिका के न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं।

इससे पहले Sonali Bendre ने बेटे रणवीर के जन्मदिन पर लिखा था बेहद भावुक पोस्ट

“रणवीर! मेरा सूरज, मेरा चांद, मेरे तारे, मेरे आकाश… ठीक है, शायद मैं थोड़ी मेलोड्रामाटिक हूं, लेकिन 13वें जन्मदिन पर तुम इसके हकदार हो। वाह, अब तुम एक टीनेजर हो गए हो… इस बात को मानने के लिए मुझे थेड़ा समय चाहिए। मैं तुम्हे ये नहीं बता सकती कि मुझे तुम पर कितना गर्व है… तुम्हारी अक्ल पर, तुम्हारे मजाक करने के अंदाज पर, तुम्हारी ताकत पर, तुम्हारी अच्छे दिल पर और यहां तक ​​कि तुम्हारी शरारतों पर भी। जन्मदिन मुबारक हो my not-so-little one। यह पहली बार है जब हम एक साथ नहीं हैं… मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं। तुमको बहुत सारा प्यार….Big Hug।”

बता दें कि Sonali Bendre को लास्ट स्टेज के मेटास्टैटिक कैंसर से डायग्नोज किया गया है। मेटास्टैटिक कैंसर ऐसा कैंसर होता है जो शरीर में एक जगह से दूसरी जगहों में काफी तेजी से फैलता है।