BREAKING NEWS

निर्वाचन आयोग ने नागालैंड विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी की◾पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण का 97 साल की आयु में निधन, प्रधानमंत्री ने जताया शोक◾मोरबी पुल का संचालन करने वाली कंपनी के प्रबंध निदेशक ने अदालत के समक्ष किया आत्मसमर्पण , गिरफ्तार◾Rajasthan: विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी बोले- सदन में दिए जाने वाले उत्तर की अच्छे से पड़ताल करें मंत्री ◾आप सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, कहा- 'अदाणी समूह के खिलाफ निष्पक्ष जांच का आदेश दिया जाए'◾आम बजट पर 12 फरवरी तक बीजेपी चलाएगी देशव्यापी अभियान, जानें इसके पीछे की वजह ◾ब्रिटेन में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट ऑनर’ से सम्मानित किया गया◾अहमदाबाद में सीरियल ब्लास्ट की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार◾चिराग पासवान बोले- ‘इस्तेमाल करो और छोड़ो’ की प्रवृत्ति नीतीश कुमार की कार्य संस्कृति में शामिल◾कर्नाटक के चुनावी रण में AAP की एंट्री, सभी 224 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार ◾गुटखा पर प्रतिबंध हटाने के मद्रास हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ SC का रूख करेगी तमिलनाडु सरकार ◾गांधीनगर कोर्ट ने आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई, 2013 में दो बहनों ने दर्ज कराया था रेप केस ◾सिसोदिया ने LG सक्सेना को पत्र लिख शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए फिनलैंड भेजने के प्रस्ताव पर मंजूरी मांगी◾Budget session 2023 : राष्ट्रपति के अभिभाषण की 10 अहम बातें◾मोरबी पुल मामला: ओरेवा समूह के MD जयसुख पटेल ने कोर्ट में किया सरेंडर, जारी हुआ था अरेस्ट वारंट ◾Rajasthan: उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, सदन में मचा कोहराम ◾राष्ट्रपति के भाषण पर मायावती की टिप्पणी, कहा- सांत्वना देने के लिहाज से बहुत कमतर रहा अभिभाषण◾ यूएई के अल मिन्हाद जिले का नाम बदलकर किया गया 'हिन्द सिटी', प्रवासी भारतीयों में ख़ुशी की लहर ◾आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी का बड़ा ऐलान, विशाखापट्टनम होगी राज्य की नई राजधानी◾SC ने धन शोधन मामले में राणा अय्यूब की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा, PMLA कोर्ट से जारी समन को दी है चुनौती◾

गणपति उत्सव पर भावुक हुईं Sonali Bendre , ल‍िखा ये इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड सितारों के लिए गणेश चतुर्थी का पर्व बेहद ही खास होता है। इससे हर एक की यादें जुड़ी होती हैं। गणेश चतुर्थी के उत्सव को याद कर बॉलीवुड अभिनेत्री Sonali Bendre भी काफी ज्यादा इमोशनल हो गई। वह यूएस में कैंसर का इलाज करा रही हैं।\"\"

सोनाली बेंद्रे ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Sonali Bendre ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे रणवीर की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो सोनाली के बगैर ही गणेश पूजा करते नज़र आ रहे हैं। तस्वीर के साथ सोनाली ने दिल को छू लेने वाला एक पोस्ट लिखा है।

\"\"

Sonali Bendre ने अपने पोस्ट में लिखा, “गणेश चतुर्थी हमेशा ही मेरे दिल के बेहद करीब रहा है। घर पर हुए सेलिब्रेशन को याद कर रही हूं, लेकिन फिर भी ब्लेस्ड फील कर रही हूं।

\"\"

” आपको बता दें कि Sonali Bendre कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। जुलाई से ही वो अमेरिका के न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BnqyxFblDaP/?utm_source=ig_embed \"\"

इससे पहले Sonali Bendre ने बेटे रणवीर के जन्मदिन पर लिखा था बेहद भावुक पोस्ट

\"रणवीर! मेरा सूरज, मेरा चांद, मेरे तारे, मेरे आकाश... ठीक है, शायद मैं थोड़ी मेलोड्रामाटिक हूं, लेकिन 13वें जन्मदिन पर तुम इसके हकदार हो। वाह, अब तुम एक टीनेजर हो गए हो... इस बात को मानने के लिए मुझे थेड़ा समय चाहिए। मैं तुम्हे ये नहीं बता सकती कि मुझे तुम पर कितना गर्व है... तुम्हारी अक्ल पर, तुम्हारे मजाक करने के अंदाज पर, तुम्हारी ताकत पर, तुम्हारी अच्छे दिल पर और यहां तक ​​कि तुम्हारी शरारतों पर भी। जन्मदिन मुबारक हो my not-so-little one। यह पहली बार है जब हम एक साथ नहीं हैं... मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं। तुमको बहुत सारा प्यार....Big Hug।\"

https://www.instagram.com/p/BmUz5ALFUAs/?utm_source=ig_embed बता दें कि Sonali Bendre को लास्ट स्टेज के मेटास्टैटिक कैंसर से डायग्नोज किया गया है। मेटास्टैटिक कैंसर ऐसा कैंसर होता है जो शरीर में एक जगह से दूसरी जगहों में काफी तेजी से फैलता है। \"\"