BREAKING NEWS

आनंदीबेन पटेल ने कही- 'शिक्षा का मतलब सिर्फ अवार्ड और मेडल प्राप्त करना नहीं'◾‘मेहुल चोकसी को बचाने का प्रयास कर रही है केंद्र सरकार’, AAP सांसद राघव चड्ढा ने लगाए आरोप ◾चोकसी रेड नोटिस मामला: CBI ने कहा, मेहुल को वापस लाने के हर संभव प्रयास जारी◾Piyush Goyal ने कहा- 'गैर जिम्मेदार विपक्ष जानबूझकर संसद की कार्यवाही बाधित कर रहा है'◾शिवसेना नेता दादा भुसे का बड़ा दावा, कहा- संजय राउत की वफादारी शरद पवार के साथ◾चुनावी राज्य कर्नाटक में 25 मार्च को होगा PM Modi का दौरा◾Operation Amritpal: पंजाब पुलिस का एक्शन, अमृतपाल को भगाने में मदद करने वाले 4 लोग गिरफ्तार◾Karnataka polls: सिद्धरमैया की चुनावी सीट पर सस्पेंस, ‘कोलार और बादामी’ बनी चर्चा का केंद्र ◾Delhi Budget 2023: विवादों के बीच केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली के बजट को दी मंजूरी◾K. Kavita ने निजता के अधिकार का मुद्दा लेकर ED को लिखा पत्र◾कामकाज पर हो चर्चा, संसद चलाना सरकार की जिम्मेदारी- कांग्रेस ◾राहुल गांधी ने ओम बिरला से किया आग्रह, कहा- मेरे खिलाफ मंत्रियों ने बेबुनियाद आरोप लगाए, जवाब देने का मौका मिले◾दिल्ली: BJP विधायक विजेंद्र गुप्ता पर एक्शन, सदन से एक साल के लिए सस्पेंड, जानें वजह ◾JPC की मांग पर अड़े विपक्षी दल , संसद भवन के गलियारे में किया प्रदर्शन, ‘वी वांट जेपीसी’ के लगाए जोरदार नारे ◾PTI पर प्रतिबंध लगाने के लिए, पाकिस्तान में सत्तारूढ़ गठबंधन ने दिए संकेत◾अमृतपाल सिंह के खिलाफ एक्शन पर CM केजरीवाल ने कहा- शांति भंग करने पर होगी कड़ी कार्रवाई◾एलन मस्क ने कहा - 'ट्विटर जल्द ही लंबे फॉर्म वाले ट्वीट्स को 10 हजार अक्षरों तक बढ़ाएगा'◾यूपी: पूर्वांचल के किसानों को PM मोदी की सौगात, मिलेगा इंटीग्रेटेड पैक हाउस, जानें इसके फायदे◾कांग्रेस का भाजपा IT cell पर पलटवार, कहा- PM मोदी ने देश में खड़ी की जुमलेबाजी की इमारत◾केंद्र सरकार के खिलाफ राज्य प्रति भेदभावपूर्ण व्यवहार के विरोध में धरना प्रदर्शन करेगी ममता बनर्जी◾

सोनम कपूर बन गई मां?, वायरल हुई एक्ट्रेस की हॉस्पिटल के बेड पर बच्चे के साथ पहली तस्वीर !

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपने प्रेगनेंसी फेज को एन्जॉय कर रही है। आये दिनी उनकी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें सामने आ रही है। एक्ट्रेस अक्सर अपने खूबसूरत फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते है। इस बीच खबर आई है कि एक्ट्रेस अब मां बन गयी है। सोनम कपूर ने बेबी को जन्म दे दिया है। 

यहां तक की उनके न्यू बोर्न बेबी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपनी लाइफ के नए चैप्टर को शुरू करने के लिए बेताब हैं। ऐसे में अब सोनम कपूर की एक फोटो बड़ी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। सोनम ने एक बच्चे को जन्म दिया और सोशल मीडिया पर मां-बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही है। 

अस्पताल की अनदेखी तस्वीर में सोनम अपने बच्चे को सीने से लगाती हुई नजर आ रही है। उनकी इस फोटो ने सभी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। कुछ ही देर में अनदेखी तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह फैलती जा रही है। लेकिन इस फोटो के पीछे का सच कुछ और ही है। आइए आपको बताते हैं अनिल कपूर की बेटी सोनम की इस अनदेखी तस्वीर का सच। 

दरअसल, सोनम कपूर और बच्चे की ये तस्वीर नकली है। एक्ट्रेस अभी तक मां नहीं बनी है। तस्वीर में सोनम की तस्वीर को मॉर्फ करके दूसरी तस्वीर पर लगाया गया है। इस फोटो को इंटरनेट पर एडिट किया गया है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

बता दे, सोनम और आनंद ने मार्च 2022 में जल्द पेरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट की जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने बधाई देना शुरू कर दिया। तब से सोनम की प्रेग्नेंसी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया सामने आई हैं।