BREAKING NEWS

सिर्फ शादी के लिए धर्मांतरण गलत, इलाहाबाद HC ने ‘जोधा-अकबर’ का उदाहरण देते हुए रद्द की जमानत याचिका◾PM मोदी ने पूरी ओलंपिक टीम को बतौर 'स्पेशल गेस्ट' स्वतंत्रता दिवस समारोह पर किया आमंत्रित ◾कोरोना से जंग के बीच टीकाकरण अभियान जारी, राज्यों के पास 2.75 करोड़ खुराक उपलब्ध : केंद्र◾शिवराज का ऐलान- MP में जहरीली शराब बेचने वालों को होगा आजीवन कारावास या मौत की सजा◾दिल्ली सरकार ने विधायकों के वेतन में बढ़ोतरी को दी मंजूरी, अब 54 की जगह 90 हजार होगी सैलरी◾दिवंगत बाला साहेब ठाकरे से काफी प्रभावित है राहुल, वे जल्द महाराष्ट्र दौरे पर आएंगे: संजय राउत◾गरीबों का सशक्तीकरण है सर्वोच्च प्राथमिकता, लाखों परिवारों को फ्री राशन दे रही सरकार : PM मोदी◾CBSE 10th रिजल्ट : त्रिवेंद्रम क्षेत्र ने 99.99 फीसदी के साथ मारी बाजी, TOP-10 में सबसे नीचे दिल्ली◾संसद में पेगासस और कई मुद्दों को लेकर विपक्ष का हंगमा, राज्यसभा की बैठक स्थगित◾पेगासस पर नीतीश के बाद अब मांझी के भी विरोधी सुर- देश को पता चले कि कौन करवा रहा है जासूसी ◾जम्मू-कश्मीर : कठुआ में रणजीत सागर बांध के पास क्रैश हुआ भारतीय सेना का हेलीकॉप्टर◾CBSE बोर्ड 10वीं का रिजल्ट जारी, स्टूडेंट्स ऐसे कर सकेंगे चेक◾विपक्ष पर बरसे PM- संसद बाधित करना लोकतंत्र और संविधान का अपमान, माफी नहीं मांगना दर्शाता है अहंकार◾नीतीश की पेगासस मामले में जांच की मांग पर शिवसेना ने जताया आभार, राउत बोले-PM को अब सुन लेना चाहिए◾त्रिपुरा में उग्रवादियों का BSF पर हमला, सब इंस्पेक्टर सहित दो जवान शहीद◾भारत में कोरोना के मामलों में मिली बड़ी राहत, पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 30,549 नए केस की हुई पुष्टि ◾राहुल की अगुवाई में संसद तक विपक्ष का साइकिल मार्च, ब्रेकफास्ट मीटिंग से दूर रहीं 'आप' और BSP◾अगस्त-सितंबर में हो सकती है सामान्य से अधिक बारिश, जानें कहां कैसा रहेगा मौसम◾ Tokyo Olympics : हॉकी में हार के बाद रेसलिंग में भी निराशा, भारतीय पहलवान सोनम पहले दौर में ही हारी◾World Corona Update : विश्व में संक्रमितों की संख्या 19.88 करोड़ के पार, 42.3 लाख लोगों ने गंवाई जान ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सोनम कपूर लंदन में 14 दिन का क्वारनटीन खत्म करके पहुंची जिम, तस्वीर साझा करके बताई अपने फीलिंग्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही है। सोनम जब लंदन पहुंची थी तो उन्होंने अपने आपको क्वारनटीन में रखा था। अब जब उनका क्वारनटीन समय पूरा हो गया है तो वह घर से बाहर अब निकल गईं हैं। सोनम ने बाहर कदम रखते ही जिम के दर्शन किये हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर जिम से अपनी एक तस्वीर सोनम ने साझा की और अपना एक्सपीरियंस भी फैंस के साथ साझा किया। 

सोनम इस तस्वीर में मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं। सोनम ने अपनी पोस्ट में लिखा, क्वारनटीन के बाद पहला दिन और सीधे जिम...सच में मैंने सोचा नहीं था क‍ि मैं वापस यहां आकर इतना खुश हो सकती हूं। इतना ही नहीं अपनी पोस्ट में सोनम ने बताया कि वह अपने जिम ट्रेनर को देखकर बेहद खुश थी और धन्यवाद भी उनका किया। हालांकि अनिल कपूर भी बेटी को जिम में वापस देखकर खुश हैं। सोनम की इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट पर थंब्स अप और हार्ट इमोजी लिखा। 

दरअसल पति आनंद आहूजा के बर्थडे काउंटडाउन में इन दिनों सोनम कपूर लगी हुई हैं। आनंद के जन्मदिन का सोनम बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। बता दें कि एक वीडियो सोनम हर रोज सोशल मीडिया में शेयर कर रही हैं और बता रही हैं आनंद को क्या चीजें पसंद हैं। हालांकि भारत में चार महीने कपल लॉकडाउन के दौरान रहा था उसके बाद लंदन वापस जुलाई महीने में चले गए। वहां जाकर पूरी एहतियात उन्होंने बरती हैं। 

जब क्वारनटीन नियमों के उल्लंघन का आरोप सोनम पर लगा था 



सोशल मीडिया पर खुली हवा में समय बिताते अपनी वीड‍ियोज और फोटोज सोनम कपूर आए दिन साझा करती रहती हैं। उनपर क्वारनटीन नियमों का उल्लंघन इस लेकर आरोप लगाए गए थे। सोनम पर आरोप लगाए हुए यूजर्स ने कहा था कि उन्हें अपने घर में इस समय जब रहना चाहिए वह बाहर घूम रही हैं। इसके बाद यूजर्स को सोनम ने करारा जवाब देते हुए कहा था कि यह उनके घर का गार्डन है और वह तस्वीरें और वीडियोज जहां से साझा करती हैं।