BREAKING NEWS

कोरोना वायरस : दुनिया भर में 925,132 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, 46,291 लोगों की अब तक मौत◾पद्म श्री से सम्मानित स्वर्ण मंदिर के पूर्व ‘हजूरी रागी’ की कोरोना वायरस के कारण मौत ◾मध्य प्रदेश में कोरोना के 12 नए पॉजिटिव केस आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 98 ◾कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए PM मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा ◾Coronavirus : अमेरिका में कोविड -19 से छह सप्ताह के शिशु की हुई मौत◾कोविड-19 : संक्रमण मामलों में एक दिन में दर्ज की गई सर्वाधिक बढ़ोतरी, संक्रमितों की संख्या 1,834 और मृतकों की संख्या 41 हुई◾ट्रंप ने दी ईरान को चेतावनी, कहा- अमेरिकी सैनिकों पर हमला किया तो चुकानी पड़ेगी भारी कीमत ◾NIA करेगी काबुल गुरुद्वारे हमले की जांच, एजेंसी ने किया पहली बार विदेश में मामला दर्ज ◾आवश्यक सामानों की आपूर्ति में लगे वायुसेना के विमान के इंजन में लगी आग, पायलटों ने सुरक्षित उतारा◾राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति सहित कई नेताओं ने दी देशवासियों को रामनवमी की बधाई◾Covid 19 के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने वालों पर भाजपा अध्यक्ष ने साधा निशाना◾खुफिया रिपोर्ट : मरकज से गायब 7 देशों की 5 महिलाओं सहित 160 विदेशी राजधानी दिल्ली में मिले◾तब्लीगी जमात से लौटे लोगों की सूचना न देने वालों पर मुकदमा दर्ज हो - CM योगी◾PM मोदी ने कोविड-19 से बचने के लिए आयुष मंत्रालय के नुस्खों को किया साझा, बोले- मैं सिर्फ गर्म पानी पीता हूं ◾दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 32 नये मामले आने से संक्रमितों की संख्या 152 पहुँची◾स्पेन : कोविड-19 से पिछले 24 घंटों में हुई 864 लोगों की मौत, मरने वाले लोगों की संख्या 9,000 के पार पहुंची ◾भारत-चीन मिलकर करेंगे वैश्विक चुनौतियों का सामना ◾कोविड-19 : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कोरोना से निपटने के लिए रक्षा मंत्रालय के उपायों की समीक्षा की◾मेरठ में कोरोना से संक्रमित 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, अब तक 2 लोगों की गई जान◾पिछले 24 घंटे में कोरोना के 386 नये मामले आये सामने, निजामुद्दीन मरकज है प्रमुख वजह : स्वास्थ्य मंत्रालय◾

लंदन से लौटते ही सोनम कपूर पति के साथ हुई कमरे में बंद,अब ऐसे कर रही हैं घरवालों से बात

दुनिया भर में कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं भारत में अब तक कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 152 जा पहुंची है। जबकि इनमें तीन मरीज ऐसे भी हैं जिनकी मौत हो गई है। कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटज भी इस वायरस से बचने के लिए तमाम जरूरी एहतियात बरत रहे हैं।

हालिया में सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से दिल्ली लौटी हैं। अब ऐसे में सोनम ने दिल्ली लौटते ही खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया है और वो अभी प्रीवेनशन पीरियड पर हैं। इससे पहले सोनम यह भी बता चुकी हैं कि वो और उनके पति आनंद आहूजा दोनों इस वक्त एक कमरे में हैं और उन्होंने एहतियातन खुद को सेल्फ क्वांटीन पर रखा हुआ है। 

सोनम ने सासू मां से करी खिड़की से बात

सोनम और आनंद सेल्फ आइसोलेशन के चलते अपने घरवालों से दूरी बनाए हुए हैं। सोनम का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें अभिनेत्री सास प्रिया आहूजा से खिड़की से बात करती हुई नजर आई है। सोनम के पति ने इस वीडियो को साझा किया है। वीडियो शेयर करते हुए सोनम के पति आनंद ने लिखा है 'Quarantine times'

सोनम की एयरपोर्ट पर हुई कई बार चेकिंग

बता दें कि सोनम कपूर जब लंदन से वापस आई तो उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट पर उनकी बहुत बार चैकिंग की गई थी। उन्होंने बताया कि दिल्ली एयरपोर्ट पर मेरी और आनंद की अच्छे से चेकिंग कर लेने के बाद हमने एमिग्रेशन फॉर्म भी भरकर दिया और बताया कि हम कौन-कौन से देश घूमकर आए हैं। लेकिन इस बीच खास बात यह हुई कि हम ऐसे कोई भी देश घूम कर नहीं आए जहां मेजर कोरोना आउटब्रेक हुआ हो। सोनम ने यह भी बताया है कि उनकी लंदन एयरपोर्ट पर कोई ऐसी जांच नहीं की गई। 

इसके बाद सोनम कपूर ने एयरपोर्ट से निकलने और घर पहुंचने के बाद खुद ही अपने आप को आइसोलेशन में रखने का फैसला कर लिया और बाकी लोगों की सुरक्षा की तसल्ली की जा सके। 

 जानकारी के लिए बता दें कि सोनम और आनंद एक साथ दिल्ली में अपने घर पर रूके हुए हैं। दोनों ही कोरोना के चलते सावधानी बरत रहे हैं साथ ही अपने फैंस को भी सतर्क रहने के लिए कह रहे हैं।