BREAKING NEWS

नगा मुद्दा : मणिपुर के कांग्रेस विधायक सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे दिल्ली◾महाराष्ट्र : कांग्रेस, राकांपा ने सीएमपी पर बनाई कमेटी, भाजपा भी नाउम्मीद नहीं ◾अमित शाह ने विपक्ष पर ‘‘कोरी राजनीति’’ करने का लगाया आरोप, कहा- किसी दल के पास बहुमत हो तो कर सकता है दावा ◾अयोध्या पर उच्चतम न्यायालय के फैसले को मुख्यमंत्री योगी ने बताया स्वर्णाक्षरों में लिखे जाने वाला ◾पेट में दर्द की शिकायत के बाद मुलायम पीजीआई में भर्ती ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए शिवसेना और कांग्रेस-NCP के बीच बातचीत जारी◾SC के पैनल ने दिल्ली-NCR में 15 नवंबर तक स्कूल बंद रखने का दिया आदेश◾प्रधानमंत्री मोदी को ब्रिक्स सम्मेलन से आर्थिक, सांस्कृतिक संबंध मजबूत होने की उम्मीद ◾TOP 20 NEWS 11 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बातचीत सही दिशा में आगे बढ़ रही है : ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद कहा ◾JNU ने वापस लिया शुल्क बढ़ोतरी का फैसला, आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए योजना की प्रस्तावित ◾सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, RTI के दायरे में आएगा CJI का दफ्तर◾संजय राउत को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा◾कुलभूषण जाधव के लिए पाकिस्तान करेगा अपने आर्मी एक्ट में बदलाव ◾शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾लगातार 5 दिन से बढ़ते पेट्रोल के दाम पर लगा ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर ◾महाराष्ट्र : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का नहीं हुआ गठबंधन, अब ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP◾दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾

बॉलीवुड केसरी

सोनम कपूर 80 साल की होने पर दिखेंगी कुछ ऐसी, एक्ट्रेस ने खुद फोटो शेयर कर बताया

  • अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स भी अक्सर शेयर करती रहती हैं। सोनम कपूर के इंस्टाग्राम पर 20.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वैसे बॉलीवुड की फैशनिस्ता सोनम कपूर को उनके फैशनेबल अंदाज के लिए भी जाना जाता है। 


  • बता दें कि सोनम ने इंस्टा पर हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की थी। सोनम के कई सारे फैन पेजेज हैं। ये फैंस सोनम की कई सारी तस्वीरें अपने स्टेटस और अपने होम पेज पर पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में एक फैन ने सोनम कपूर की तारीफ करते हुए एक ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी की सोनम कपूर उस फोटो को शेयर करने से खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाई। 

दरअसल सोनम कपूर ने अपने 20 मिलियन फॉलोअर्स होने पर इंस्टाग्राम पर अपनी एक डीप नेक ऑफ-शोल्डर ग्रीन मिडी ड्रेस  में फोटो शेयर की थी। इसमें वह काफी ज्यादा गार्जियस लुक में नजर आ रही थी।

सोनम कपूर सोशल मीडिया काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं और अपनी तरह-तरह की फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सोनम ने अपनी एक ऐसी तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है जो अब जमकर वायरल हो रही है।

सोनम कपूर की फोटो के साथ एक फैन ने की छेड़छाड़

दरअसल अभिनेत्री ने जो फोटो शेयर की है उसमें आप उनका बूढ़े होने का रूप देख सकते हैं। सोनम की ये वायरल हो रही तस्वीर उनके फैन द्वारा फोटोशॉप की गई है। जिसे अब सोनम कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

 सोनम कपूर के फैन ने उनकी ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा जब वो 75-80 साल की हो जाएंगी तो ऐसी दिखेंगी,लेकिन वे खूबसूरत हैं सच में हमेशा के लिए ब्यूटी क्वीन। अगर सोनम कपूर सच में बुढ़ापे में भी ऐसी नजर आएंगी तो वह तब भी बेहद खूबसूरत ही दिखाई देंगी। 

सोनम कपूर अभी क्या कर रही हैं 

फिलहाल सोनम कपूर फिल्म जोया फैक्टर में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनकी जोड़ी साउथ इंडियन स्टार दलकीर सलमान के साथ बनती दिखाई देगी। ये फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।