BREAKING NEWS

चक्रवाती तूफान 'जवाद' की दस्तक, स्कूल-कॉलेज बंद, पुरी में बारिश और हवा का दौर जारी◾विश्वभर में कोरोना के आंकड़े 26.49 करोड़ के पार, मरने वालों की संख्या 52.4 लाख से हुई अधिक ◾आजाद ने सेना ऑपरेशन के दौरान होने वाली सिविलिन किलिंग को बताया 'सांप-सीढ़ी' जैसी स्थिति◾SKM की बैठक से पहले राकेश टिकैत ने कहा- उम्मीद है कि आज की मीटिंग में कोई समाधान निकलना चाहिए◾राष्ट्रपति ने किया ट्वीट, देश की रक्षा सहित कोविड से निपटने में भी नौसेना ने निभाई अहम भूमिका◾तेजी से फैल रहा है ओमिक्रॉन, डब्ल्यूएचओ ने कहा- वेरिएंट पर अंकुश लगाने के लिए लॉकडाउन अंतिम उपाय◾सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा की आज होगी अहम बैठक, आंदोलन की आगे की रणनीति होगी तय◾ओमीक्रोन का असर कम रहने का अंदाजा, वैज्ञानिक मार्गदर्शन पर होगा बूस्टर देने का फैसला◾सुरक्षा के प्रति किसी भी खतरे से निपटने में पूरी तरह सक्षम है भारतीय नौसेना : एडमिरल कुमार◾एक बच्चे सहित तीन यात्री कोरोना संक्रमित , जांच के बाद ही ओमीक्रन स्वरूप की होगी पुष्टि : तमिलनाडु सरकार◾जनवरी से ATM से पैसे निकालना हो जाएगा महंगा, जानिए क्या है सरकार की नई नीति◾जयपुर में मचा हड़कंप, एक ही परिवार के नौ लोग कोरोना पॉजिटिव, 4 हाल ही में दक्षिण अफ्रीका से लौटे थे◾लुंगी छाप और जालीदार टोपी पहनने वाले गुंडों से भाजपा ने दिलाई निजात: डिप्टी सीएम केशव ◾ बच्चों को वैक्सीन और बूस्टर डोज पर जल्दबाजी नहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने संसद में दिया जवाब◾केंद्र के पास किसानों की मौत का आंकड़ा नहीं, तो गलती कैसे मानी : राहुल गांधी◾किसानों ने कंगना रनौत की कार पर किया हमला, एक्ट्रेस की गाड़ी रोक माफी मांगने को कहा ◾ओमीक्रॉन वेरिएंट: केंद्र ने तीसरी लहर की संभावना पर दिया स्पष्टीकरण, कहा- पहले वाली सावधानियां जरूरी ◾जुबानी जंग के बीच TMC ने किया दावा- 'डीप फ्रीजर' में कांग्रेस, विपक्षी ताकतें चाहती हैं CM ममता करें नेतृत्व ◾राजधानी में हुई ओमीक्रॉन वेरिएंट की एंट्री? दिल्ली के LNJP अस्पताल में भर्ती हुए 12 संदिग्ध मरीज ◾दिल्ली प्रदूष्ण : केंद्र सरकार द्वारा गठित इंफोर्समेंट टास्क फोर्स के गठन को सुप्रीम कोर्ट ने दी मंजूरी ◾

एक तरफ नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के सांग ने मचाई धूम, वहीं सिंगर ने भाई को जड़ दिया चांटा

 बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों आदित्य नारायण के साथ अपने रेलटिओन्शिप और शादी को लेकर जबरदस्त सुर्ख़ियों में है। इंडियन आइडल से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी को लेकर कई बड़े दावे सामने आये पर 14 फरवरी को इनकी शादी पर सस्पेंस बरकरार है। 

इन्ही खबरों के बीच नेहा और आदित्य का नारायण एक सांग रिलीज़ हुआ है।  'गोवा बीच' टाइटल के इस सांग ने रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त धूम मचा दी है। एक ही दिन में इस गाने को 5.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में नेहा और आदित्य का साथ टोनी कक्कड़ ने भी दिया है। 

 'गोवा बीच' सांग में नेहा और उनकी साथी ने लुटेरी का किरदार अदा किया है, जो लड़कों को अपने प्यार के जाल में फंसा कर लूट लेती है। फैंस को ये सांग खूब पसंद आ रहा है और कमैंट्स में शानदार रेस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। 


इस सांग के अलावा नेहा कक्कड़ का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा हैं जिसमे वो अपने भाई टोनी कक्कड़ को चांटा मारती नजर आ रही है। इस वीडियो में नेहा के भाई टोनी मजाक में उनके बाल खींचते खींचते है और नेहा उन्हें चांटा जड़ देती है। 

हालांकि इसके बाद नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ से माफ़ी मांगती भी दिखाई देती है। इस वीडियो में दोनों भाई बहन मस्ती में नाचते हुए भी नजर आ रहे है। नेहा और टोनी का ये क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है। 

@nehakakkar

Our Very First TikTok on our #GoaBeach Song! ?❤️? tonykakkar #Sorry Bhaiyuuuu ?? #TiktokIndia #TonyKakkar #NehaKakkar

♬ Goa Beach Tony Kakkar Neha Kakkar - Neha Kakkar

बता दें नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल को भी जज कर रही है और शो के सेट पर उनकी शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है।  हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि ये सब शो की टीआरपी के लिए किया गया है। नेहा के पिता ने भी शादी की बातों को अफवाह बताते हुए ख़ारिज कर दिया है। 

फिल्म सूर्यवंशी के सेट से वीडियो हुआ लीक, अक्षय और कटरीना इस खास अंदाज में आ रहे है नजर