BREAKING NEWS

PFI से पहले RSS पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए था - लालू◾IND vs SA (T20 Match) : भारत ने पहले टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हराया◾Ukraine crisis : यूक्रेन संकट का स्वरूप अंतरराष्ट्रीय समुदाय के लिए ‘घोर चिंता’ का विषय - भारत◾Uttar Pradesh: फरार नेता हाजी इकबाल की अवैध खनन से अर्जित करोड़ों की सम्पत्ति कुर्क◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : प्रियंका संभाले पार्टी की कमान, सांसद खालिक ने दिया बेतुका तर्क ◾सीडीएस नियुक्ति :चौहान ने सर्जिकल स्ट्राइक में निभाई थी अहम भूमिका, रिटायर होने के बाद भी केंद्र ने सौंपी जिम्मेदारी ◾महंगाई की जड़ 'मोदी'! कांग्रेस का BJP पर कटाक्ष- केंद्र की दमन नीतियों के कारण गरीब का हो रहा शोषण ◾रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल अनिल चौहान होंगे देश के नए चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ ◾पाकिस्तान में चीनी नागरिक की हत्या, डेंटल क्लीनिक में मरीज बनकर दाखिल हुआ था हमलावर ◾केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा संगठन पर प्रतिबंध लगाने के निर्णय को स्वीकार करते है: PFI ◾पीएम मोदी ने कहा- 80 करोड़ लोगों को गरीब कल्याण अन्न योजना के विस्तार से मिलेगा फायदा◾गुजरात विधानसभा चुनाव : हीरा कारोबारी ने जॉइन की बीजेपी, पूर्व में कर्मचारियों को 'आप' से दूर रहने के लिए कहा था ◾Gold today Price: खुशखबरी-खुशखबरी! त्यौहारों से पहले सस्ता हुआ सोना, फटाफट इतने में खरीदे 10gm Gold ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में दिग्विजय सिंह की एंट्री, मुकाबला कड़ा होने की आशंका ◾गुलाम अली, बिप्लब देब ने राज्यसभा की सदस्यता की शपथ ली◾Malali Masjid dispute: मस्जिद VS मंदिर! मलाली मस्जिद पर अदालत 17 oct को सुनाएगी फैसला, जानें मामला ◾श्रीलंका से भारत तक खूनी कृत्यों में लिप्त हैं पीएफआई, जघन्य आतंकी घटनाओं में रहा हैं शामिल ◾10 हजार करोड़ के निवेश से बदलेगी दिल्ली समेत तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों की काया, सरकार ने तैयार किया प्लान◾AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को एक लाख के निजी बॉन्ड पर मिली जमानत◾मुख्तार अब्बास नकवी का आरोप, बोले: कुछ लोग PFI पर प्रतिबंध को लेकर भी कर रहे सियासी नुकसान का गुणा-भाग ◾

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर सोनू सूद ने कह दी ये बात, सुनकर सबके उड़ जाएंगे होश

रणवीर सिंह पिछले काफी समय से अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां सेलेब्स एक्टर के इस बोल्ड कदम की तारीफ कर रहे है वहीं कुछ लोग अभिनेता को ट्रोल भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणवीर का जमकर मजाक भी बनाया जा रहा है और एक्टर के फोटोशूट पर कई मीम्स भी शेयर किए जा रहे है।

Ranveer Singh's Viral Nude Photoshoot Pics Spark Memefest On Social Media

न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई। एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को लेकर कई सेलेब्स ने एक्टर के सपोर्ट में उतरे थे। वहीं अब अभिनेता सोनू सूद ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का सपोर्ट किया है जिसकी चर्चा बॉलीवुड गलियारों में तेजी से हो रही है।

Simmba: Ranveer Singh and Sonu Sood's Bromance is completely unmissable in  these PHOTOS | PINKVILLA

दरअसल, रणवीर सिंह ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी। उनके न्यूड फोटोशूट पर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी थी। वहीं कुछ लोगों ने एक्टर के फोटोशूट का विरोध करते हुए पोस्ट पर कॉमेंट भी किए थे। वहीं कई सेलेब्स ने इस पर अपनी-अपनी राय भी रखी थी।

Sonu Sood Once Praised by BJP, Now Considered Tax Evader: Shiv Sena on IT  Raids at Actor

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों पर अपना विचार रखते हुए सोनू सूद ने उनके समर्थन में कहा- मुझे लगता है कि यह एक व्यक्ति की पसंद है कि वह जिस तरह से फोटोशूट करना चाहते हैं, वह करें। हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां अगर आप कुछ अलग करते हैं, तो बहुत सारे लोग आप पर उंगलियां उठाएंगे।

Simmba: Ranveer Singh poses with his brother from another mother Sonu Sood  and Rohit Shetty | PINKVILLA

अभिनेता ने आगे कहा, लेकिन मुझे लगता है कि जब आप वह शूट या ऐसा कुछ करते हैं, तो कहीं न कहीं आप तैयार हो जाते हैं कि इस तरह की प्रतिक्रियाएं आने वाली हैं। तो अगर कोई तैयार है तो क्यों नहीं? लोग जो मर्जी बोल सकते हैं लेकिन यह व्यक्ति की खुद की इच्छा हो सकती है। एक व्यक्ति अपने लिए कुछ भी सोच सकता है और कर सकता है।

Patriarchy: Kareena, Swara Talk About The Bane Of Our Society-Patriarchy:  Kareena, Swara Talk About The Bane Of Our Society

सोनू सूद से पहले बॉलीवुड के कई सेलेब्स रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का सपोर्ट कर चुके हैं। इनमें विद्या बालन, जाह्नवी कपूर, स्वरा भास्कर, करीना कपूर, राम गोपाल वर्मा जैसी हस्तियों के नाम शामिल हैं। इतना ही नहीं रणवीर से इंस्पायर होकर कुछ टीवी एक्टर्स और साउथ एक्टर ने अपनी न्यूड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।