BREAKING NEWS

SC द्वारा गठित समिति कृषि कानून पर उत्पन्न संकट सुलझा नहीं पाएगी : बादल◾सोनिया ने केरल में चांडी की अगुवाई में बनाई चुनाव प्रबंधन समिति◾राहुल ने जारी किया 'खेती का खून' बुकलेट, जावड़ेकर बोले-कांग्रेस को खून शब्द से बहुत प्यार◾राहुल का वार- हिंदुस्तान के पास नहीं है कोई रणनीति, स्पष्ट संदेश नहीं दिया तो चीन उठाएगा फायदा ◾कृषि कानून पर SC द्वारा गठित समिति के सदस्यों की पहली बैठक, घनवट बोले- निजी राय को नहीं होने देंगे हावी ◾पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी का BJP पर जोरदार हमला, बताया नक्सलियों से ज्यादा खतरनाक◾कोविशील्ड के इस्तेमाल से कोई गंभीर एलर्जी की दिक्कत वाले लोग वैक्सीन नहीं लें : सीरम इंस्टीट्यूट ◾राहुल गांधी ने जारी की 'खेती का खून' बुकलेट, कहा- कृषि क्षेत्र पर पूंजीपतियों का हो जाएगा एकाधिकार ◾ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट में जीत के साथ भारत ने रचा इतिहास, कंगारुओं को सिखाया सबक ◾चीन मुद्दे को लेकर नड्डा के निशाने पर राहुल, पूछा-झूठ बोलना कब बंद करेगी कांग्रेस?◾BJP सांसद का पलटवार- 80 के दशक से जमीन पर कब्जा करके बैठा है चीन, कांग्रेस ने क्यों नहीं की कार्रवाई ◾2019 में TMC को किया आधा, 2021 में कर देंगे सफाया : दिलीप घोष◾अरुणाचल प्रदेश में चीन के गांव को बसाए जाने की रिपोर्ट पर सियासत तेज, राहुल ने PM पर साधा निशाना ◾देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के नए मामले 10 हजार से कम, 137 लोगों ने गंवाई जान ◾कांग्रेस मुख्यालय में आज राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कृषि कानूनों पर जारी करेंगे बुकलेट◾दुनियाभर में कोरोना का प्रकोप लगातार जारी, मरीजों का आंकड़ा 9.55 करोड़ तक पहुंचा◾TOP 5 NEWS 19 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾विदेशी आतंकियों की मौजूदगी से आतंकवाद विरोधी प्रयास हो रहे कमजोर : टी. एस. तिरुमूर्ति◾गुजरात : सूरत में सड़क किनारे सो रहे प्रवासी मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 13 लोगों की मौत ◾शुभेंदु अधिकारी ने ममता के गढ़ में चुनाव लड़ने का किया ऐलान बोले- 50 हजार वोटों से हारेंगी, नहीं तो छोड़ दूंगा राजनीति ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा को गर्भवती करने की बात पर आग बबूला हुए सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी,कहा मैं दिशा को नहीं...

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैन्स का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर आए दिन गुस्सा फुट रहा है। इस दौरान  दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद से एक्टर सूरज पंचोली का नाम खूब उछला जा रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर दिशा और सूरज के रिलेशन  को लेकर कई सारे किस्से बताये और लिखे जा रहे हैं। इस बीच शनिवार यानि आज सूरज ने एक बयान जारी करते हुए उन्होंने इन सभी अफवाहों को महज झूठा करारा दिया है। 

पहले नजर वाली वायरल थ्योरी

जी हां सूरज ने इस खबर को कोरी बकवास कहा है l सूरज पंचोली ने उन सभी खबरों का खंडन कर दिया है, जिसमें यह दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर दिशा सलियन उनके बच्चे की मां बनने वाली थीं। सूरज ने यह भी कहा कि वह दिशा को बिल्कुल नहीं जानते और सुशांत की मृत्यु के बाद ही उन्हें दिशा के बारे में पता चला था।

सूरज के बारे में कहा जा रहा था कि दिशा सूरज के बच्चे की मां बनने वाली है और सुशांत ने कथित तौर पर 2017 में सूरज के साथ इसे लेकर हाथापाई की थी l वह सूरज के बारे में जानते थे और उन्हें बेनकाब करने वाले थे। यह भी दावा किया गया है कि सलमान खान सूरज को बचा रहे हैं।

सूरज पांचोली ने दी सफाई 

हाल ही में अपने एक साक्षात्कार के दौरान सूरज का कहना था कि मैं दिशा को नहीं जानता हूं। मैं उनसे अपनी लाइफ में कभी नहीं मिला। दिशा के बारे में मैं उनके निधन के बाद जाना और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया के जरिए पता चला। मैंने उनसे कभी बात नहीं की, मुझे पता भी नहीं है कि वह कैसी दिखती थी और मुझे इसमें शामिल परिवारों के लिए बुरा लग रहा है। किसी ने यह बकवास अपने निजी फेसबुक पेज पर लिखा है। इसे एक फिल्म की कहानी की तरह बनाकर इसे वहां डाल दिया।

लेकिन जो अब इस दुनिया में नहीं है, उनके बारे में इस तरह से बात करना ठीक नहीं है। लड़की के परिवार, उनके भाई-बहन के बारे में सोचिए। यह बहुत दुःख की बात है क्योंकि वे मेरे बारे में नहीं लिख रहे हैं लेकिन ऐसे व्यक्ति के बारे में लिख रहे हैं जो अब नहीं है। जिन लोगों के पास करने के लिए कुछ नहीं है, उन्होंने इसे फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह लिखा है। मुझे लगता है कि मैं अपना समय बर्बाद कर रहा हूं अगर मैं स्टेटमेंट दे रहा हूं। 

सुशांत के साथ किसी प्रकार की दुश्मनी के बारे में सूरज ने कहा...


वह एक सीनियर अभिनेता थे और काफी सफल भी थे। मैं तो उनकी बराबरी के आसपास भी नहीं। वह मुझे अपने छोटे भाई की तरह समझते थे। हम जब भी मिले, हम एक दूसरे की फिल्मों और फिटनेस ट्रेनिंग के बारे में बात करते थे। जब 2017 में हम दोनों के बीच लड़ाई का एक आलेख आया तो खुद सुशांत ने मुझे फोन किया। उन्होंने कहा, 'कोई फालतू आर्टिकल आया है जिसमें कहा गया है कि सलमान भाई मुझसे नाराज हैं। क्या तुम मुझे इस पर कोई सफाई दे सकते हो?

अपनी इस बातचीत में उन्होंने आगे कहा वो सोच रहे थे कि मैं अगर इस बात पर अपनी सफाई दे देता हूं तो शायद सारी बातें साफ हो जाएंगी। हम दोनों एक दोस्त के यहां बांद्रा में डिनर पर मिले थे। वहां हमने कुछ विचित्र तस्वीरें खींची थीं जिसमें हम ऐसा दिखा रहे थे जैसे कि हम एक दूसरे से लड़ाई कर रहे हों। हम दोनों के पास एक दूसरे के नंबर भी थे। उन्होंने मुझे अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए फोन भी किया था और मैं खुद 'राब्ता' की स्क्रीन में गया था। कुल मिलाकर हम कुछ चार से पांच बार मिले होंगे।

मालूम हो कि दिशा ने सुशांत की आत्महत्या से 2 हफ्ते पहले कथित तौर पर बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर ली थी।  इस बीच कई यूजर्स अपनी पोस्ट में दावा कर रहे हैं कि सूरज पंचोली, सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन को डेट कर रहे थे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि दिशा प्रेग्नेंट थीं और इसीलिए उन्होंने आत्महत्या कर ली। यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत को इस बात की जानकारी थी और वह दिशा की मदद करना चाहते थे।