BREAKING NEWS

स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रीय राजधानी में देशभक्ति का जोश◾बिहार में कैबिनेट विस्तार आज, करीब 30 मंत्री होंगे शामिल ◾Bilkis Bano case : उम्रकैद की सजा पाए सभी 11 दोषी गुजरात सरकार की क्षमा नीति के तहत रिहा◾Independence Day 2022 : पीएम मोदी ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने वाले वैश्विक नेताओं का किया आभार व्यक्त ◾Independence Day 2022 : सीमा पर तैनात भारत और पाकिस्तान के सैनिकों ने मिठाइयों का किया आदान प्रदान ◾Independence Day 2022 : विश्व नेताओं ने स्वतंत्रता के 75 वर्षों में भारत की उपलब्धियों की सराहना की◾Independence Day 2022 : लाल किले की प्राचीर से पीएम मोदी ने दिया 'जय अनुसंधान' का नारा,नवोन्मेष को मिलेगा बढ़ावा◾स्वतंत्रता दिवस पर गहलोत ने फहराया झंडा! CM ने कहा- देश के स्वर्णिम इतिहास से प्रेरणा ले युवा ◾क्रूर तालिबान का सत्ता में एक साल पूरा : कितना बदला अफगानिस्तान, गरीबी का बढ़ा दायरा ◾नगालैंड : स्वतंत्रता दिवस पर उग्रवादियों के मंसूबे नाकाम, मुठभेड़ में असम राइफल्स के दो जवान घायल◾शशि थरूर के टी जलील की विवादित टिप्पणी पर भड़के, कहा- देश से ‘तत्काल' माफी मांगनी चाहिए◾विपक्ष का मोदी पर तीखा वार, कहा- महिलाओं के प्रति अपनी पार्टी का रवैया देखें प्रधानमंत्री◾स्वतंत्रता दिवस की 76 वी वर्षगांठ पर सीएम ने किया 75 ‘आम आदमी क्लीनिक’ का उद्घाटन ◾Bihar: 76वें स्वतंत्रता दिवस पर बोले नीतीश- कई चुनौतियों के बावजूद बिहार प्रगति के पथ पर अग्रसर ◾मध्यप्रदेश : आपसी झगड़े के बीच बम का धमाका, एक की मौत , 15 घायल◾बेटा ही बना पिता व बहनों की जान का दुश्मन, संपत्ति विवाद के चलते की धारदार हथियार से हत्या ◾स्वतंत्रता दिवस पर मोदी की गूंज! पीएम ने कहा- हर घर तिरंगा’ अभियान को मिली प्रतिक्रिया...... पुनर्जागरण का संकेत◾उधोगपति मुकेश अंबानी के परिवार को जान से मारने की धमकी, जांच शुरू◾स्वतंत्रता दिवस पर बोले केजरीवाल- 130 करोड़ लोगों को मिलकर नए भारत की नीव रखनी है, मुफ्तखोरी को लेकर कही यह बात ◾Independence Day 2022 : देश में सहकारी प्रतिस्पर्धी संघवाद की जरूरत : पीएम मोदी ◾

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा को गर्भवती करने की बात पर आग बबूला हुए सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी,कहा मैं दिशा को नहीं...

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैन्स का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर आए दिन गुस्सा फुट रहा है। इस दौरान  दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद से एक्टर सूरज पंचोली का नाम खूब उछला जा रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर दिशा और सूरज के रिलेशन  को लेकर कई सारे किस्से बताये और लिखे जा रहे हैं। इस बीच शनिवार यानि आज सूरज ने एक बयान जारी करते हुए उन्होंने इन सभी अफवाहों को महज झूठा करारा दिया है। 

पहले नजर वाली वायरल थ्योरी

जी हां सूरज ने इस खबर को कोरी बकवास कहा है l सूरज पंचोली ने उन सभी खबरों का खंडन कर दिया है, जिसमें यह दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर दिशा सलियन उनके बच्चे की मां बनने वाली थीं। सूरज ने यह भी कहा कि वह दिशा को बिल्कुल नहीं जानते और सुशांत की मृत्यु के बाद ही उन्हें दिशा के बारे में पता चला था।

सूरज के बारे में कहा जा रहा था कि दिशा सूरज के बच्चे की मां बनने वाली है और सुशांत ने कथित तौर पर 2017 में सूरज के साथ इसे लेकर हाथापाई की थी l वह सूरज के बारे में जानते थे और उन्हें बेनकाब करने वाले थे। यह भी दावा किया गया है कि सलमान खान सूरज को बचा रहे हैं।

सूरज पांचोली ने दी सफाई 

हाल ही में अपने एक साक्षात्कार के दौरान सूरज का कहना था कि मैं दिशा को नहीं जानता हूं। मैं उनसे अपनी लाइफ में कभी नहीं मिला। दिशा के बारे में मैं उनके निधन के बाद जाना और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया के जरिए पता चला। मैंने उनसे कभी बात नहीं की, मुझे पता भी नहीं है कि वह कैसी दिखती थी और मुझे इसमें शामिल परिवारों के लिए बुरा लग रहा है। किसी ने यह बकवास अपने निजी फेसबुक पेज पर लिखा है। इसे एक फिल्म की कहानी की तरह बनाकर इसे वहां डाल दिया।

लेकिन जो अब इस दुनिया में नहीं है, उनके बारे में इस तरह से बात करना ठीक नहीं है। लड़की के परिवार, उनके भाई-बहन के बारे में सोचिए। यह बहुत दुःख की बात है क्योंकि वे मेरे बारे में नहीं लिख रहे हैं लेकिन ऐसे व्यक्ति के बारे में लिख रहे हैं जो अब नहीं है। जिन लोगों के पास करने के लिए कुछ नहीं है, उन्होंने इसे फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह लिखा है। मुझे लगता है कि मैं अपना समय बर्बाद कर रहा हूं अगर मैं स्टेटमेंट दे रहा हूं। 

सुशांत के साथ किसी प्रकार की दुश्मनी के बारे में सूरज ने कहा...


वह एक सीनियर अभिनेता थे और काफी सफल भी थे। मैं तो उनकी बराबरी के आसपास भी नहीं। वह मुझे अपने छोटे भाई की तरह समझते थे। हम जब भी मिले, हम एक दूसरे की फिल्मों और फिटनेस ट्रेनिंग के बारे में बात करते थे। जब 2017 में हम दोनों के बीच लड़ाई का एक आलेख आया तो खुद सुशांत ने मुझे फोन किया। उन्होंने कहा, 'कोई फालतू आर्टिकल आया है जिसमें कहा गया है कि सलमान भाई मुझसे नाराज हैं। क्या तुम मुझे इस पर कोई सफाई दे सकते हो?

अपनी इस बातचीत में उन्होंने आगे कहा वो सोच रहे थे कि मैं अगर इस बात पर अपनी सफाई दे देता हूं तो शायद सारी बातें साफ हो जाएंगी। हम दोनों एक दोस्त के यहां बांद्रा में डिनर पर मिले थे। वहां हमने कुछ विचित्र तस्वीरें खींची थीं जिसमें हम ऐसा दिखा रहे थे जैसे कि हम एक दूसरे से लड़ाई कर रहे हों। हम दोनों के पास एक दूसरे के नंबर भी थे। उन्होंने मुझे अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए फोन भी किया था और मैं खुद 'राब्ता' की स्क्रीन में गया था। कुल मिलाकर हम कुछ चार से पांच बार मिले होंगे।

मालूम हो कि दिशा ने सुशांत की आत्महत्या से 2 हफ्ते पहले कथित तौर पर बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर ली थी।  इस बीच कई यूजर्स अपनी पोस्ट में दावा कर रहे हैं कि सूरज पंचोली, सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन को डेट कर रहे थे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि दिशा प्रेग्नेंट थीं और इसीलिए उन्होंने आत्महत्या कर ली। यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत को इस बात की जानकारी थी और वह दिशा की मदद करना चाहते थे।