BREAKING NEWS

US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.40 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद◾राष्ट्रपति ट्रम्प को आगरा के मेयर भेंट करेंगे 1 फुट लंबी चांदी की चाबी ◾ट्रंप को भेंट की जाएगी 90 वर्षीय दर्जी की सिली हुई खादी की कमीज◾‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले साबरमती आश्रम जाएंगे राष्ट्रपति ट्रम्प ◾तंबाकू सेवन की उम्र बढ़ाने पर विचार कर रही है केंद्र सरकार ◾TOP 20 NEWS 23 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मौजपुर में CAA को लेकर दो गुटों में झड़प, जमकर हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात◾

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी की लेटेस्ट ब्राइडल तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने 11 फरवरी को विशगना वंगामुड़ी के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। ये सौंदर्या की दूसरी शादी थी लेकिन फिर भी रजनीकांत ने अपनी बेटी की शादी को रॉयल बनाने में जरा भी कमी नहीं छोड़ी। सौंदर्या और विशगना ने चेन्नई के राधा-कृष्ण मंदिर में सात फेरे लिए है। शादी सम्पन्न होने के बाद पूरा परिवार लीला पैलेस होटल में पहुंंचा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई सौंदर्या और विशगना शादी की तस्वीरें...

सामने आई दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। सौंदर्या की शादी में कई नामी हस्तियों ने भी शिरकत की। इस शादी समारोह में तमिलनाडू के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के अलावा कमल हसन जैसे नामी हस्तियां भी शादी में शामिल हुए। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में दुल्हा और दुल्हन के अलावा दोनों के परिवार वाले भी काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रहे हैं। सौंदर्या ने इस दौरान लाइट पिंक कांजीवरम साड़ी के साथ मांग टीका, दो हैवी नेकलेस,चूड़ियां, कमरबंध पहना हुआ था।

\"\"

pic.twitter.com/v7Ra32oiYe

— soundarya rajnikanth (@soundaryaarajni) February 10, 2019 \" target=\"_blank\" rel=\"noopener\">यहां पढ़े ये ट्वीट

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने रविवार को अपनी मेहंदी सेरमनी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें उन्होंने लिखा थाः 'खुशी को शब्दों में बयान नहीं कर सकती!!! मेरी जिंदगी के तीन सबसे महत्वपूर्ण पुरुष...मेरे प्यार पापा...माय एंजल सन...और अब मेरे विशगन।'

जानकारी के लिए बता दें कि विशगन बिजनेसमैन होने के साथ एक्टर भी हैं। साल 2018 में उन्होंने तमिल फिल्म वंजागर उलागम से अपने फिल्मी कैरियार की शुरूआत की। वहीं सौंदर्या ग्राफिक डिजाइनर के अलावा फिल्ममेकर भी है।

देखिए ग्लैमरस दुल्हन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें...

1#

\"\"

2#

\"\"

3#

\"\"  

4#

\"\"

5#

\"\"

6#

\"\"

7#

\"\"

8#

\"\"

9#

\"\"

10#

\"\"

11#

\"\"

12#

\"\"

13#

\"\"

14#

\"\"

15#

\"\"

16#

  \"\"

17#

\"\"

बॉलीवुड सितारे जिन्हें विदेशी चेहरों में मिला जिंदगी भर का प्यार और कर ली शादी !