BREAKING NEWS

अडानी पर हमलावर हुआ विपक्ष, पवन खेड़ा ने कहा- PM मोदी ने एक गुब्बारा फुलाया और वो फुस्स हो गया◾ईंट निर्माता संघ ने उठाया बड़ा कदम, बिहार के 450 सरकारी विद्यालयों में लड़कियों के लिए बनवाएगा शौचालय◾CM शिवराज ने दिया संकेत, केंद्रीय बजट की तर्ज पर बनेगा मध्य प्रदेश का बजट◾पाकिस्तान: इमरान समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई तेज, पूर्व मंत्री शेख राशिद गिरफ्तार◾AAP ने LG सक्सेना पर टीचर्स को विदेश भेजने से रोकने का लगाया आरोप, कहा- फाइल अक्टूबर से पड़ी है पेंडिंग ◾Iran ने ड्रोन हमले के लिए इजराइल को जिम्मेदार ठहराया, जवाबी कार्रवाई की धमकी दी◾Budget 2023: वित्त मंत्री ने किया ऐलान, कहा- सिगरेट, सोना-चांदी महंगा, मोबाइल पार्ट्स-LED टीवी होंगे सस्ते ◾ममता बनर्जी बोलीं- भाजपा कुछ नेताओं के फायदे के लिए LIC, राष्ट्रीयकृत बैंकों के पैसे का कर रही इस्तेमाल ◾उत्तर प्रदेश : रामपुर में निर्वस्त्र महिला ने फैलाया खौफ, रातभर जागने पर मजबूर हुए लोग, जांच में जुटी पुलिस◾मनीष के साथ भागी मुस्लिम युवती...परिवार ने लगाए गंभीर आरोप, लड़की ने वीडियो जारी कर पलटवार किया ◾अखिलेश यादव को मुरादाबाद में Plane Landing की नहीं मिली अनुमति, सपा ने कहा- बेहद निंदनीय एवं अलोकतांत्रिक कृत्य◾प्रयागराज पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री , बागेश्वर धाम में करेंगे 121 कन्याओं का विवाह ◾बलात्कार के आरोपी आसाराम को एक और मामले में उम्र कैद, जानें उस रात की पुरी कहानी◾स्वीडन को नाटो के लिए मंजूरी नहीं देगा तुर्की, जानिए क्या है पूरा मामला ◾धीरेंद्र शास्त्री ने स्वामी प्रसाद मौर्य को दिया जवाब, कहा- रामचरितमानस का विरोध करने वालों को भारत में रहने का अधिकार नहीं◾असम : G-20 बैठक की हुई शुरुआत, सतत वित्तीय समाधान पर होगी चर्चा◾ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिटिश राजतंत्र के प्रतीक को हटाने का लिया फैसला, पांच डॉलर के नोट पर नहीं दिखेगा महाराजा चार्ल्स तृतीय का चेहरा◾Pakistan Economic Crisis: पाकिस्तान में महंगाई ने तोड़ा पिछले 48 सालों का रिकॉर्ड ◾योगी आदित्यनाथ हैं देश के 'Best CM', सर्वे में हुआ खुलासा, 2 और 3 नंबर पर किसका नाम ?◾Lok Sabha Meeting: विपक्ष का संसद में जोरदार हंगामा, कार्यवाही को 2 बजे तक किया स्थगित◾

हॉलीवुड की फिल्मों को पीछे छोड़ South industry की ये टॉप 3 फिल्में हुई सुपरहिट साबित

South industry फिल्मों की धमक अब सिर्फ दक्षिण भारत में नहीं बल्कि नॉर्थ इंडिया में भी पांव जमा चुका है। लोग बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों को देखना ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इन फिल्मों की कहानी पारिवारिक होने के साथ ही एक्शन, ड्रामा और इमोशनल का भरपूर पैकेज मिलता है। यही वजह है जोकि देश की लोकप्रिय फिल्मों साउथ की फिल्मों को ज्यादा वरीयता मिलती है।

\"\"  

आज का ऐसा दौर आ गया है कि South industry ने अपनी बेहतरीन फिल्मों के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री को पछाड़ दिया है। बॉॅलीवुड फिल्मों की तुलना में साऊथ में कई बेहतरीन फिल्में बनाई गई हैं।

\"\"

पहले एक ऐसा समय था जब बॉलीवुड में बेहतरीन फिल्में बनती थीं लेकिन समय के साथ और बॉॅलीवुड इंडस्ट्री में बदलाव लाने के चक्कर में फिल्मों को टेस्ट बिल्कुल ही खराब कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ South industry में काफी अच्छी फिल्में बनती आ रही हैं। साऊथ इंडस्ट्री की फिल्में हॉलीवुड की फिल्मों को भी टक्कर देती हैं।

\"\"

आज हम आपको साऊथ की उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जो हॉलीवुड की फिल्मों को भी मात देती हैं। चलिए जानते हैं कि कौन सी साऊथ की फिल्में हैं जो हॉलीवुड फिल्मों को भी पीछे छोड़ सकती हैं।

\"\"

1.24

यह फिल्म काफी दिलचस्प है यह साइंस फिक्शन फिल्म है जो समय यात्रा पर बनाई गई है इस फिल्म की मुख्य भूमिका में सुपरस्टार सूर्या और सामंथा नजर आयी थी यह फिल्म आपको काफी दिलचस्प लगेगी इस फिल्म की स्टोरी काफी अच्छी है।

\"\"

2.आई

यह साउथ की काफी दिलचस्प फिल्म है यह फिल्म 14 जनवरी 2015 में रिलीज़ हुई थी इस फिल्म के मुख्य भूमिका में विक्रम और एमी जैक्सन नजर आये थे इस फिल्म को शंकर ने डायरेक्ट किया था इस फिल्म की कहानी आपको काफी पसंद आएगी।\"\"

3.रोबोट

रोबोट रजनीकांत की अब तक सबसे शानदार फिल्म है इस फिल्म का एक्शन काफी जबरदस्त है इस फिल्म में आपको रजनीकांत के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय नजर आयी थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करी थी।

\"\"