BREAKING NEWS

विपक्षी नेताओं ने PM को लिखा पत्र: सभी स्रोतों से खरीदा जाए टीका, हर नागरिक का मुफ्त हो टीकाकरण ◾ममता का मोदी को पत्र, कहा- सरकार कोविड रोधी टीकों के विनिर्माण के लिए जमीन और मदद उपलब्ध कराने को तैयार◾दिल्ली में कोरोना के 13,287 नए मामले सामने आए, 300 लोगों की मौत, संक्रमण दर में गिरावट जारी◾उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना ने ली 329 लोगों की जान, 18125 नए मरीजों की पुष्टि◾अब भारत में बनेंगी लंबे समय तक चलने वाली बैटरी, 18 हजार करोड़ के PLI इंसेंटिव को मंजूरी◾कांग्रेस ने केंद्र को बताया आपदा में अवसर वाली सरकार, कहा- चिकित्सा उपकरणों से हटाई जाए GST◾BJP का पलटवार- वैक्सीन को लेकर लगातार भ्रम उत्पन्न करने की कोशिश कर रहा है विपक्ष ◾देश में लगातार दूसरे दिन उपचाराधीन मरीजों की संख्या में आई कमी, 71.22 प्रतिशत मामले 10 राज्यों में आए सामने◾44 देशों में मिला कोरोना का इंडियन वैरिएंट, WHO ने कहा- वायरस का यह स्वरूप है खतरनाक ◾कांग्रेस का सरकार पर कटाक्ष, कहा- चुनाव के बाद विकास 100 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल के साथ वापस आ गया◾क्या ऐसे होगी कोरोना पर जीत? PM केअर्स फंड से फरीदकोट भेजे गए वेंटिलेटर्स में से अधिकतर खराब◾भारत बायोटेक ने दिल्ली को कोवैक्सीन देने से किया इनकार, कई केंद्र करने पड़े बंद- सिसोदिया◾राहुल और प्रियंका का केंद्र पर वार- रेत में सिर डालना सकारात्मकता नहीं, देशवासियों के साथ है धोखा◾इमरान खान का कश्मीर राग बरकरार, कहा- जब तक निर्णय वापस नहीं होगा, भारत से वार्ता नहीं करेगा पाकिस्तान◾कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटे में साढ़े 3 लाख से कम मामलों की पुष्टि, 4205 लोगों ने गंवाई जान ◾कोरोना वायरस : 2 से 18 साल के बच्चों पर वैक्सीन के ट्रायल की भारत बायोटेक को मिली मंजूरी ◾गुजरात : कोरोना देखभाल केंद्र में लगी आग, 61 मरीजों को दूसरे अस्पतालों में किया गया शिफ्ट ◾उत्तर प्रदेश : एएमयू में अब तक 26 प्रोफेसरों की कोरोना से मौत, कोविड के वैरिएंट की होगी जांच◾पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश, तूफान से 8 लोगों की मौत ◾टीकरी बॉर्डर के आंदोलन स्थल पर रेप के मामले में NCW ने योगेंद्र यादव और उग्रहन को भेजा नोटिस ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम ने दुनिया से कहा अलविदा, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 कुछ अच्छा नहीं रहा है। पिछले काफी समय से कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है। इरफान खान,ऋषि कपूर,सुशांत सिंह राजपूत, सरोज खान कई बड़े सितारे अब हमारे बीच में नहीं है। अब दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन शुक्रवार को हुआ । 

बीते कुछ दिनों से बालासुब्रमण्यम की तबीयत खराब चल रही थी और लाइफ सपोर्ट पर अस्पताल में उन्हें रखा हुआ था। चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में वह एडमिट थे। बालासुब्रमण्यम के निधन के बाद सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बॉलीवुड और साउथ के कई स्टार्स ने श्रद्धांजलि दी है। 

एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन के बाद बॉलीवुड के दबंग खान ने श्रद्धांजलि दी। सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, एसपी बालासुब्रमण्यम जी के निधन की खबर सुनकर दिल टूट गया। आप हमेशा अपनी एकमात्र संगीत की विरासत में जीवित रहेंगे। परिवार को मेरी सांत्वना।

 एसपी के गानों के माध्यम से ही फिल्म स्टार रितेश देशमुख ने अपनी प्रतिक्रिया दी। रितेश देशमुख ने लिखा,  हम बने तुम बने -एक दूजे के लिए। #SPBalasubrahmanyam ji - शुक्रिया इतने शानदार संगीत के लिए: -भारी दिल से मैं बस यही कहना चाहूंगा कि...साथिया या तूने क्या किया? बाकी सब इतिहास है सर। आपके परिवार, चाहने वालों और दुनिया भर में मौजूद करोड़ों फैन्स को मेरी सहानुभूति। 

एसपी बालासुब्रमएण्यम को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने श्रद्धांजलि दी और कहा,  एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन की खबर सुनकर दिल को बहुत दुख हुआ। लॉकडाउन के दौरान अभी कुछ ही महीने पहले मेरी एक वर्चुअल कॉन्सर्ट पर उनसे बात हुई थी। वह अपने लीजेंडरी अंदाज में स्वस्थ और काफी अच्छे लग रहे थे। जिंदगी कितनी अप्रत्याशित है। मेरी भावनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

एसपी बालासुब्रमण्यम को दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, प्रतिभाशाली गायक, मृदुभाषी, बहुत नेक इंसान एसपी बालासुब्रमण्यम जी के स्वर्गवास की खबर सुनकर मैं बहुत व्यथित हूं। हमने कई गाने साथ गाए, कई शोज किए। सब बातें याद आ रही हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांदि दे। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

इन सितारों ने दी भावुक श्रद्धांजलि एपी बालासुब्रमण्यम को


1. 2. 3. 4. 5. 6. 7. 8. 9. 10. 11. 12. 13.