बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का पिछले साल 24 फरवरी को हुआ था। श्रीदेवी की मौत उनके परिवार वाले सदमे में थी लेकिन कहते हैं की ज़िंदगी में कोई भी उतार चढ़ाव आ जाये जीना नहीं छोड़ सकते हैं। श्रीदेवी के फैन्स और उनके परिवार वालों के दिल में यह दुख कहीं न कहीं जरूर होगा या शायद आजीवन ही रहेगा कि उनकी श्रीदेवी अब उनके बीच में नहीं हैं।

श्रीदेवी की यादें याद करके उनके फैन्स गमगीन जरूर हो जाते हैं वहीं जब भी उनके परिवार की बात आती है तो वह हर मौके पर श्रीदेवी को याद करते हैं। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उस फिल्म में जाह्नवी कपूर की अदाकारी देखकर और उनके लुक को देखकर श्रीदेवी के फैन्स को एक बार फिर से उनकी याद आ गई। जाह्नवी का लुक बहुत उनकी मां से मिलता है।

खुशी ने मोबाइल पर लगाई है इस इंसान की तस्वीर

वहीं दूसरी तरफ श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर की बात करें तो उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। खुशी कपूर की इस तस्वीर की बात करें तो इसमें एक ऐसी चीज दिखाई दे रही है जिसे देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे।

हालांकि खुशी कपूर की यह तस्वीर तब की है जब वह अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट से बाहर निकली रही थीं उसी दौरान उनके मोबाइल की यह तस्वीर खींची गई। खुशी कपूर ने इस तस्वीर में पिंक कलर की एक ड्रेस पहनी हुई है और इसमें वह बहुत खूबसूरत दिखार्ई दे रही हैं।

खुशी के बजाए उनके मोबाइल ने ज्यादा ध्यान सबका अपनी तरफ खींचा है। दरअसल खुशी के मोबाइल पर वॉलपेपर लगा हुआ है और उस वॉलपेपर में किसी और की नहीं बल्कि उनकी मां की तस्वीर लगी हुई है जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

मोबाइल में जो यह तस्वीर लगी है वह बहुत ही पुरानी नजर आ रही है क्योंकि यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है। इस तस्वीर में श्री देवी और खुशी कपूर दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में खुशी बहुत छोटी भी दिखाईं दे रहीं हैं।

खुशी कपूर के मोबाइल पर इस वॉलपेपर को देखकर यह दिखाई देता है कि वह अपनी मां को कितना मिस करती हैं। कभी भी किसी के जाने से हमारी जिंदगी रूकती नहीं है लेकिन हमें उसके बिना जीने की आदत डालनी पड़ती है।

ऐश्वर्या राय संग सलमान खान की करीबी दिखाती ये तस्वीर हो रही है इंटरनेट पर वायरल