दिवगंत मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की 21 साल की बेटी Janhvi Kapoor बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू कर चुकी हैं। बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले तो जाह्नवी ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करी थी। इन फोटोज में जाह्नवी कपूर काफी ज्यादा क्यूट और गोलू मोलू सी दिखती थीं।

Janhvi Kapoor ने इससे पहले भी कई सारी अपनी बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करी हैं। जो काफी तेजी से वायरल हो गई थी। बता दें कि जाह्नवी कपूर को बचपन में पेंटिंग करने की शौकीन थी।

उस समय उनका परिवार चेन्नई में रहता था Janhvi Kapoor को यह शॉक श्रीदेवी की वजह से ही हुआ था क्योंकि श्रीदेवी पेटिंग करती थी। आइए देखते हैं जाह्नवी कपूर की कुछ बचपन की तस्‍वीरें।

View this post on Instagram

I love you more than anything ❤️ #happybudddday

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

1.Janhvi Kapoor की यह तस्वीर साल 2013 की है उस समय जाह्नवी कपूर की उम्र 16 वर्ष थी।


2.इस तस्वीर में Janhvi Kapoor और उनकी माँ श्री देवी साथ में है यह एक फिल्म रिलीज इवेंट के दौरान की तस्वीर है।

3.इस क्यूट सी फोटो में Janhvi Kapoor और खुशी कपूर दोनों दिखाई दे रही हैं। लेकिन आज और उस वक्त में काफी ज्यादा अंतर दिखाई दे रहा है।

4.जब छोटे में Janhvi Kapoor स्कूल में पढ़ाई कर रही थी उस वक्त क्यूट जाह्नवी कुछ ऐसी दिखती थी इसमें जाह्नवी के आलावा उनके पापा बोनी कपूर और दिवगंत मां श्रीदेवी और छोटी बहन खुशी कपूर भी हैं।

बर्थडे पार्टी की है ये फोटो:

Janhvi Kapoor की शेयर की तस्वीर किसी बर्थडे पार्टी की लग रही है, इसमें वह काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही है। इस तस्वीर में नन्हीं जाह्नवी जोकर नोज पहने हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही जाह्नवी ने लिखा- ‘कम जानकारी वाला तथ्य: मैं जोकर के लिए नोलन की पहली पसंद थी लेकिन धड़क बीच में आ गई।’ हाल ही में जाह्नवी और खुशी की बचपन की कई तस्वीरें समाने आई हैं।