BREAKING NEWS

रॉबर्ट वाड्रा ने BJP सरकार की आलोचना की ,कहा - लोकतंत्र को तानाशाही में न बदलें◾सोनभद्र गोलीकांड : प्रियंका गांधी हिरासत में, कई जगह कांग्रेस का प्रदर्शन ◾किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾

बॉलीवुड केसरी

SRK को आया जबरदस्त गुस्सा

हाल ही में, शाहरुख खान उनके एक प्रोजेक्ट के लिए दुबई में थे, जहां प्रसिद्ध मिस्र के प्रैंक टीवी शो के होस्ट रमेज गालाल ने उस पर एक प्रैंक खेलने का फैसला किया। जबकि शाहरुख किसी भी मजाक को मजाक की तरह लेने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बार वे अपना आपा खो बैठे।

शाहरुख एक टीवी इंटरव्यू के लिए दुबई में थे और टीवी प्रेसेंटर निशान के साथ रेगिस्तान में शूट करने के लिए जा रहे थे, प्लान के मुताबिक ड्राइवर 'अपना रास्ता खो देता है' और जानबूझकर तीनों (ड्राइवर, टीवी होस्ट और शाहरुख) को एक रेत के कीचड़ में कार को डूबने देता है और ड्राइवर डूबता है, कीचड़ में डूबते समय शाहरुख एक बड़े गिरगिट को उसके पास आते हुए देखता है और उसे पता चलता है कि यह उस पर खेला जाने वाला मज़ाक का एक हिस्सा था। इस शरारत के पीछे रमेज गालाल का होने पर , शाहरुख को गुस्सा आ गया और कहा क्या तुम इस गंदे मज़ाक के लिए मझे इंडिया से यहां लाए हो? हमेशा शांत स्वभाव के शाहरुख खान ने इस शरारत को हल्के में नहीं लिया। इसके तुरंत बाद उन्होंने अपनी टीम और सिक्योरिटी को बुलाया बल्कि वहां से जाने के लिए कहा, और रमेज गालाल को उनसे दूर रहने के लिए भी कहा। शाहरुख़ का गुस्सा देख रमेज ने उनके पैरों को पकड़ लिया और उनसे माफ़ी की विनती करने लगा। हालांकि, उसके लिए शाहरुख़ को शांत करना मुश्किल पड़ गया।

यहां तक की शाहरुख़ ने रमेज को गिरा कर उसे घूसा भी दिखाया, लेकिन उस वक़्त कोई भी यह समझ नहीं पा रहा था कि क्या उनकी प्रतिक्रिया स्पोर्टी है या यह उनका रियल गुस्सा है।

https://youtu.be/jMv2LiDCSXg

रमेज़ ने यह दिखाने के लिए ट्विटर पर शाहरुख़ के साथ फोटो भी पोस्ट की,  कि अब सब कुछ ठीक है।

أنا مع الروخ ? ربنا يتمها علي خير ويكملها بالستر#شاروخان #رامز_تحت_الأرض pic.twitter.com/50q3Ot3tsq

— Ramez Galal (@ramezgalal) June 2, 2017

एक सुपरस्टार होने के बावजूद, शाहरुख ने कैमरे के सामने कई घटनाओं में अपना आपा खो बैठे है। जैसा कि एक बार वानखेड़े स्टेडियम में गाली गलौज के मामले में सुपरस्टार पर स्टेडियम में एंट्री करने पर बैन लगा दिया था।