हाल ही में, शाहरुख खान उनके एक प्रोजेक्ट के लिए दुबई में थे, जहां प्रसिद्ध मिस्र के प्रैंक टीवी शो के होस्ट रमेज गालाल ने उस पर एक प्रैंक खेलने का फैसला किया। जबकि शाहरुख किसी भी मजाक को मजाक की तरह लेने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बार वे अपना आपा खो बैठे।

शाहरुख एक टीवी इंटरव्यू के लिए दुबई में थे और टीवी प्रेसेंटर निशान के साथ रेगिस्तान में शूट करने के लिए जा रहे थे, प्लान के मुताबिक ड्राइवर ‘अपना रास्ता खो देता है’ और जानबूझकर तीनों (ड्राइवर, टीवी होस्ट और शाहरुख) को एक रेत के कीचड़ में कार को डूबने देता है और ड्राइवर डूबता है, कीचड़ में डूबते समय शाहरुख एक बड़े गिरगिट को उसके पास आते हुए देखता है और उसे पता चलता है कि यह उस पर खेला जाने वाला मज़ाक का एक हिस्सा था। इस शरारत के पीछे रमेज गालाल का होने पर , शाहरुख को गुस्सा आ गया और कहा क्या तुम इस गंदे मज़ाक के लिए मझे इंडिया से यहां लाए हो? हमेशा शांत स्वभाव के शाहरुख खान ने इस शरारत को हल्के में नहीं लिया। इसके तुरंत बाद उन्होंने अपनी टीम और सिक्योरिटी को बुलाया बल्कि वहां से जाने के लिए कहा, और रमेज गालाल को उनसे दूर रहने के लिए भी कहा।
शाहरुख़ का गुस्सा देख रमेज ने उनके पैरों को पकड़ लिया और उनसे माफ़ी की विनती करने लगा। हालांकि, उसके लिए शाहरुख़ को शांत करना मुश्किल पड़ गया।

यहां तक की शाहरुख़ ने रमेज को गिरा कर उसे घूसा भी दिखाया, लेकिन उस वक़्त कोई भी यह समझ नहीं पा रहा था कि क्या उनकी प्रतिक्रिया स्पोर्टी है या यह उनका रियल गुस्सा है।

रमेज़ ने यह दिखाने के लिए ट्विटर पर शाहरुख़ के साथ फोटो भी पोस्ट की,  कि अब सब कुछ ठीक है।

एक सुपरस्टार होने के बावजूद, शाहरुख ने कैमरे के सामने कई घटनाओं में अपना आपा खो बैठे है।
जैसा कि एक बार वानखेड़े स्टेडियम में गाली गलौज के मामले में सुपरस्टार पर स्टेडियम में एंट्री करने पर बैन लगा दिया था।