BREAKING NEWS

राजस्थान: कांग्रेस विधायक दल की बैठक, पायलट की वापसी पर गहलोत खेमे के कई विधायक खफा◾उत्तर प्रदेश : CM योगी ने प्रधानमंत्री से HFNC उपकरणों की खरीद में मदद करने का किया अनुरोध◾पर्यावरण सरंक्षण कानून के खिलाफ और भारत के भविष्य से समझौता है EIA का मसौदा : कांग्रेस◾दिल्ली में कोरोना का विस्फोट जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 1.47 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 1,257 नए केस ◾उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में कोरोना के 5,130 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.31 लाख के पार◾केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- कोरोना के रोजाना बढ़ते मामलों से राज्यों को अधिक चिंतित नहीं होना चाहिए◾उर्दू के मशहूर शायर राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, कोरोना संक्रमण के बाद अस्पताल में थे भर्ती◾पुतिन का दावा-रूस ने बना ली कोरोना वायरस की पहली वैक्सीन, बेटी को लगाया गया टीका◾ब्रेन सर्जरी के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर प्रणब मुखर्जी, हालत नाजुक◾मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में PM मोदी में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने पर दिया जोर, कहा-महामारी बदल रही अपना रूप◾राजनीति में व्यक्तिगत शत्रुता का कोई स्थान नहीं, बस पार्टी के सामने जरूरी मुद्दों को रखा : सचिन पायलट◾जम्मू-कश्मीर के दो जिलों में ट्रायल के तौर पर 15 अगस्त के बाद शुरू होगी 4G इंटरनेट सेवा ◾CM गहलोत बोले- BJP की सरकार गिराने की साजिश रही नाकाम, हमारे सभी विधायक है हमारे साथ ◾कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटे में 53 हजार 601 नए मरीजों की पुष्टि, 871 लोगों ने गंवाई जान ◾मनरेगा पर राहुल ने शेयर किया ग्राफ, क्या सूट-बूट-लूट की सरकार समझ पाएगी गरीबों का दर्द◾बुलंदशहर : US में पढ़ने वाली छात्रा की छेड़खानी के दौरान सड़क हादसे में मौत◾UP : बागपत में BJP नेता एवं पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने जताया शोक ◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का प्रकोप बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 2 करोड़ के पार◾BSP विधायकों के कांग्रेस में विलय के खिलाफ याचिका पर SC में आज होगी सुनवाई◾पायलट की वापसी के बाद कांग्रेस नेताओं ने जताई खुशी, कहा- 'स्वागत है सचिन'◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

SRK को आया जबरदस्त गुस्सा

हाल ही में, शाहरुख खान उनके एक प्रोजेक्ट के लिए दुबई में थे, जहां प्रसिद्ध मिस्र के प्रैंक टीवी शो के होस्ट रमेज गालाल ने उस पर एक प्रैंक खेलने का फैसला किया। जबकि शाहरुख किसी भी मजाक को मजाक की तरह लेने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बार वे अपना आपा खो बैठे।

शाहरुख एक टीवी इंटरव्यू के लिए दुबई में थे और टीवी प्रेसेंटर निशान के साथ रेगिस्तान में शूट करने के लिए जा रहे थे, प्लान के मुताबिक ड्राइवर 'अपना रास्ता खो देता है' और जानबूझकर तीनों (ड्राइवर, टीवी होस्ट और शाहरुख) को एक रेत के कीचड़ में कार को डूबने देता है और ड्राइवर डूबता है, कीचड़ में डूबते समय शाहरुख एक बड़े गिरगिट को उसके पास आते हुए देखता है और उसे पता चलता है कि यह उस पर खेला जाने वाला मज़ाक का एक हिस्सा था। इस शरारत के पीछे रमेज गालाल का होने पर , शाहरुख को गुस्सा आ गया और कहा क्या तुम इस गंदे मज़ाक के लिए मझे इंडिया से यहां लाए हो? हमेशा शांत स्वभाव के शाहरुख खान ने इस शरारत को हल्के में नहीं लिया। इसके तुरंत बाद उन्होंने अपनी टीम और सिक्योरिटी को बुलाया बल्कि वहां से जाने के लिए कहा, और रमेज गालाल को उनसे दूर रहने के लिए भी कहा। शाहरुख़ का गुस्सा देख रमेज ने उनके पैरों को पकड़ लिया और उनसे माफ़ी की विनती करने लगा। हालांकि, उसके लिए शाहरुख़ को शांत करना मुश्किल पड़ गया।

यहां तक की शाहरुख़ ने रमेज को गिरा कर उसे घूसा भी दिखाया, लेकिन उस वक़्त कोई भी यह समझ नहीं पा रहा था कि क्या उनकी प्रतिक्रिया स्पोर्टी है या यह उनका रियल गुस्सा है।

https://youtu.be/jMv2LiDCSXg

रमेज़ ने यह दिखाने के लिए ट्विटर पर शाहरुख़ के साथ फोटो भी पोस्ट की,  कि अब सब कुछ ठीक है।

أنا مع الروخ ? ربنا يتمها علي خير ويكملها بالستر#شاروخان #رامز_تحت_الأرض pic.twitter.com/50q3Ot3tsq

— Ramez Galal (@ramezgalal) June 2, 2017

एक सुपरस्टार होने के बावजूद, शाहरुख ने कैमरे के सामने कई घटनाओं में अपना आपा खो बैठे है। जैसा कि एक बार वानखेड़े स्टेडियम में गाली गलौज के मामले में सुपरस्टार पर स्टेडियम में एंट्री करने पर बैन लगा दिया था।