BREAKING NEWS

लद्दाख के उपराज्यपाल आर के माथुर ने गृहमंत्री से की मुलाकात, कोरोना के हालात की स्थिति से कराया अवगत◾महाराष्ट्र : 24 घंटे में कोरोना से 116 लोगों की मौत, 2,682 नए मामले ◾दिल्ली-एनसीआर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.6 मापी गई, हरियाणा का रोहतक रहा भूकंप का केंद्र◾मशहूर ज्योतिषाचार्य बेजन दारुवाला का 90 वर्ष की उम्र में निधन, कोरोना लक्षणों के बाद चल रहा था इलाज◾जीडीपी का 3.1 फीसदी पर लुढ़कना भाजपा सरकार के आर्थिक प्रबंधन की बड़ी नाकामी : पी चिदंबरम ◾कोरोना प्रभावित टॉप 10 देशों की लिस्ट में नौवें स्थान पर पहुंचा भारत, मरने वालों की संख्या चीन से ज्यादा हुई ◾पश्चिम बंगाल में 1 जून से खुलेंगे सभी धार्मिक स्थल, 8 जून से सभी संस्थाओं के कर्मचारी लौटेंगे काम पर◾छत्तीसगढ़ के पूर्व CM अजीत जोगी का 74 साल की उम्र में निधन◾दिल्ली: 24 घंटे में कोरोना के 1106 नए मामले, मनीष सिसोदिया बोले- घबराएं नहीं, 50% मरीज ठीक◾ट्रंप के मध्यस्थता वाले प्रस्ताव को चीन ने किया खारिज, कहा-किसी तीसरे पक्ष की जरूरत नहीं◾कैसा होगा लॉकडाउन 5.0 का स्वरूप? PM आवास पर हुई मोदी और शाह के बीच बैठक◾जम्मू-कश्मीर : विस्फोटक से भरी कार के मालिक की हुई पहचान, हिज्बुल का आतंकी है हिदायतुल्लाह मलिक◾रेलवे ने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में पहले से बीमार लोगों और गर्भवती महिलाओं से यात्रा नहीं करने का किया आग्रह◾लॉकडाउन तोड़ गोपालगंज के लिए निकले RJD नेता तेजस्वी यादव को पुलिस ने रोका◾देश को चीन के साथ सीमा हालात के बारे में अवगत कराए सरकार, चुप्पी से अटकलों को मिल रहा है बल : राहुल◾दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर सील होने के बाद लगा भयंकर जाम, भारी तादाद में बॉर्डर पर जमा हुए लोग◾अमेरिकी राष्ट्रपति के बयान पर भारत ने दी प्रतिक्रिया, कहा- सीमा विवाद को लेकर मोदी और ट्रंप के बीच नहीं हुई बातचीत◾World Corona : दुनिया में महामारी का प्रकोप बरकरार, पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 58 लाख के पार◾देश में कोरोना से संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 66 हजार के करीब, अब तक 4706 लोगों ने गंवाई जान ◾चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर ‘अच्छे मूड’ में नहीं हैं PM मोदी : डोनाल्ड ट्रम्प◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

SRK को आया जबरदस्त गुस्सा

हाल ही में, शाहरुख खान उनके एक प्रोजेक्ट के लिए दुबई में थे, जहां प्रसिद्ध मिस्र के प्रैंक टीवी शो के होस्ट रमेज गालाल ने उस पर एक प्रैंक खेलने का फैसला किया। जबकि शाहरुख किसी भी मजाक को मजाक की तरह लेने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बार वे अपना आपा खो बैठे।

शाहरुख एक टीवी इंटरव्यू के लिए दुबई में थे और टीवी प्रेसेंटर निशान के साथ रेगिस्तान में शूट करने के लिए जा रहे थे, प्लान के मुताबिक ड्राइवर 'अपना रास्ता खो देता है' और जानबूझकर तीनों (ड्राइवर, टीवी होस्ट और शाहरुख) को एक रेत के कीचड़ में कार को डूबने देता है और ड्राइवर डूबता है, कीचड़ में डूबते समय शाहरुख एक बड़े गिरगिट को उसके पास आते हुए देखता है और उसे पता चलता है कि यह उस पर खेला जाने वाला मज़ाक का एक हिस्सा था। इस शरारत के पीछे रमेज गालाल का होने पर , शाहरुख को गुस्सा आ गया और कहा क्या तुम इस गंदे मज़ाक के लिए मझे इंडिया से यहां लाए हो? हमेशा शांत स्वभाव के शाहरुख खान ने इस शरारत को हल्के में नहीं लिया। इसके तुरंत बाद उन्होंने अपनी टीम और सिक्योरिटी को बुलाया बल्कि वहां से जाने के लिए कहा, और रमेज गालाल को उनसे दूर रहने के लिए भी कहा। शाहरुख़ का गुस्सा देख रमेज ने उनके पैरों को पकड़ लिया और उनसे माफ़ी की विनती करने लगा। हालांकि, उसके लिए शाहरुख़ को शांत करना मुश्किल पड़ गया।

यहां तक की शाहरुख़ ने रमेज को गिरा कर उसे घूसा भी दिखाया, लेकिन उस वक़्त कोई भी यह समझ नहीं पा रहा था कि क्या उनकी प्रतिक्रिया स्पोर्टी है या यह उनका रियल गुस्सा है।

https://youtu.be/jMv2LiDCSXg

रमेज़ ने यह दिखाने के लिए ट्विटर पर शाहरुख़ के साथ फोटो भी पोस्ट की,  कि अब सब कुछ ठीक है।

أنا مع الروخ ? ربنا يتمها علي خير ويكملها بالستر#شاروخان #رامز_تحت_الأرض pic.twitter.com/50q3Ot3tsq

— Ramez Galal (@ramezgalal) June 2, 2017

एक सुपरस्टार होने के बावजूद, शाहरुख ने कैमरे के सामने कई घटनाओं में अपना आपा खो बैठे है। जैसा कि एक बार वानखेड़े स्टेडियम में गाली गलौज के मामले में सुपरस्टार पर स्टेडियम में एंट्री करने पर बैन लगा दिया था।