सिद्घार्थ मल्होत्रा का नया घर अब पूरी तरह से बनकर तैयार हो गया है। इस घर को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है। गौरी खान ने सिद्घार्थ मल्होत्रा के घर के एक वीडियो और कुछ फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें सिद्घार्थ सभी को अपना घर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

सिद्घार्थ ने गौरी खान को इस खास इंटीरियर के लिए उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर थैंक्स बोला है। सिद्घार्थ को ये नया घर मुंबई पाली के पॉश इलाके पाली हिल में है। बता दें कि सिद्घार्थ का ये फ्लैट नौंवी मंजिल पर बना हुआ है इसमेंं एक 3 बेडरूम का बेहद आलीशान फ्लैट है।

गौरी खान ने सोशल मीडिया पर करी सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर की फोटो शेयर

गौरी खान ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर की फोटो सोशल साइट्स इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फोटो में सिद्धार्थ मल्होत्रा का घर काफी आलीशान दिख रहा है सिद्धार्थ तस्वीरों में अपने कुत्ते के साथ खेल रहे हैं और गौरी खान उनके पास बैठी नजर आ रही हैं।

फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को पिछले कुछ दिनों से घर की तलाश थी। वह मुंबई के खार इलाके में काफी दिनों से घर खरीदने के बारे में सोच रहे थे। खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ ने मुंबई के पाली हिल्स इलाके में घर खरीद लिया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में शाहरुख खान के घर प्री-दीवाली पार्टी में शामिल हुए थे और उन्हें फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन सहित दोस्तों के साथ घूमते देखा गया।

बता दें कि सिद्घार्थ मल्होत्रा लस्ट बार अपनी एक्शन फिल्म अय्यारी में दिखाई दिए थे। इस वक्त सिद्घार्थ मल्होत्रा अपनी आगामी फिल्म मरजावां की शूटिंग में काफी बिजी हैं।

मरजावां फिल्म के निर्देशक लिाप जावेरी है। बता दें कि इस फिल्म में तारा सुतारिया लीड रोल में हैं इसके अलावा सिद्घार्थ मल्होत्रा परणीति चोपड़ा के साथ जबरिया जोड़ी में दिखाई देंगे। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ।