यूट्यूब पर कई सारे विनर्स है जो की अपने अपने अंदाज से लोगों को मनोरंजन करने की कोशिश करते है लेकिन उनमे से बहुत ही कम ऐसे लोग होते हैं जिनके वीडियो का लोग बेसब्री से इंतजार होता है ऐसे ही एक शख्श हैं यू-ट्यूबर Elvish Yadav जिनके वीडियो का लोग बहुत बेसब्री से इंतजार करते है और वीडियो आने के बाद, हस्ते हस्ते वीडियो का आनद लेते है।

Elvish Yadav की पॉपुलैरिटी का सबसे बड़ा राज यह है कि वह अपनी लगभग हर वीडियोस देसी हरयाणवी भाषा में बनाते है जिससे हम आसानी से अपनी जिंदगी से तुलना कर सकते है यही कारण है कि Elvish Yadav इतने कम समय मे इतने ज़्यादा मशहूर हो गए हैं।

बता दें एलवीश यादव अपने वीडियोस में हास्य मनोरंजन का जो तड़का लगाते है उससे आज उनकी लाखो की फैन फोल्लोविंग काफी तगड़ी है तो आइए जानते है एलवीश यादव के बारे में कुछ खास बातें।

अपने देशी स्वैग और बिंदास डायलॉगबाजी से करोड़ों दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले यू-ट्यूबर Elvish Yadav ने हाल ही में पंजाब केसरी संस्थान में शिरकत की और अपने आगामी प्रोजक्ट्स तथा अपने स्वैग के बारे में खुलकर बातचीत की।

एलवीश का हुआ नया सॉन्ग लांच

Elvish Yadav का एक नया सॉन्ग लांच हुआ है जिसका टाइटल ‘हॉली-हॉली’ है। यह सॉन्ग एक जिम के अंदर शूट किया गया है, जिसमें कुछ लड़कों को एक लड़की को अपने प्यार में फंसाना होता है। एलविश के अनुसार महंगी गाडिय़ों के ट्रेंडिंग सॉग से यह काफी हटकर है।

सॉन्ग के बारे में पूछने के बाद जब एलविश से पूछा गया कि आखिर उनके चाचा इतने बदनाम और फूफा इतने बदमाश क्यों हैं तो उन्होंने कहा कि असल जिंदगी में मेरे कोई चाचा नहीं हैं और फूफा भी बदमाश नहीं है। ये डॉयलॉग है जो लोग नॉर्मल बेसिस पर यूज करते हैं।

Elvish Yadav सभी विडियोज में कोई न कोई मैसेज जरूर देते हैं जिससे दर्शकों को भी सीख मिलती है। विडियोज बनाने का इंस्पिरेशन कहां से मिला? बात 2016 की है जब मैं और कीर्ति कॉलेज में पढ़ते थे तो मैं इंस्टाग्राम में आशिष चलचलानी और हर्ष की विडियो देखता था तो तभी विडियो बनाने के बारे में सोचा।

 

बतां दूं कि एलविश ने पहले इंस्टाग्राम पर भी विडियोज बनाई थी परंतु वहां से इतना फेम नहीं मिल पाया तो यू-ट्यूब पर शुरू कर दिया और आज एलविश टॉप यू ट्यूब की लिस्ट में शामिल है

हर कदम पर पापा ने किया सपोर्ट

पापा भी मुझे पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। जैसे-जैसे मैं कामयाब हो रहा हूं तो पापा का साथ मिल रहा है। शायद आज यू-ट्यूब पर इतना कामयाब नहीं हो पाता तो इसमें पापा का सपोर्ट भी बहुत ज्यादा नहीं मिल पाता।

मैंने कभी भी मॉडलिंग और एक्टिंग में जाने का नहीं सोचा, मैं सिर्फ यू-ट्यूब पर काम करना चाहता था। जो दर्शकों को विडियोज में देखने को मिलता है वहीं मैं रियल लाइफ में भी हूं।

रोजाना चैक करता हूं सब्सक्राबर

Elvish Yadav के दो साल के अंदर 2.6 मिलियन सब्सक्राबर हैं। रोजाना जब सब्सक्राबर बढ़ते हैं तो बहुत खुशी भी होती है। मैं खुद रोज अपने सब्सक्राबर चैक करता रहता हूं।

मैं अपने सब्बक्राबर्स और फैंस को धन्यवाद कहना चाहूंगा और आगे भी ऐसे ही सपोर्ट करते रहें। मैं अच्छे से अच्छा कंटेंट लाने की कोशिश करूंगा।