BREAKING NEWS

मनीष सिसोदिया ने कहा- LG वीके सक्सेना के दखल की वजह से दिल्ली सरकार शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए विदेश नहीं भेज पा रही◾पाकिस्तान में बलूचिस्तान के लासबेला में भूकंप के झटके महसूस किए गए◾बिहार में बड़ा रेल हादसा : दो हिस्सों में बटी सत्याग्रह एक्सप्रेस, बाल-बाल बचे यात्री◾अडानी पर हमलावर हुआ विपक्ष, पवन खेड़ा ने कहा- PM मोदी ने एक गुब्बारा फुलाया और वो फुस्स हो गया◾ईंट निर्माता संघ ने उठाया बड़ा कदम, बिहार के 450 सरकारी विद्यालयों में लड़कियों के लिए बनवाएगा शौचालय◾CM शिवराज ने दिया संकेत, केंद्रीय बजट की तर्ज पर बनेगा मध्य प्रदेश का बजट◾पाकिस्तान: इमरान समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई तेज, पूर्व मंत्री शेख राशिद गिरफ्तार◾AAP ने LG सक्सेना पर टीचर्स को विदेश भेजने से रोकने का लगाया आरोप, कहा- फाइल अक्टूबर से पड़ी है पेंडिंग ◾Iran ने ड्रोन हमले के लिए इजराइल को जिम्मेदार ठहराया, जवाबी कार्रवाई की धमकी दी◾Budget 2023: वित्त मंत्री ने किया ऐलान, कहा- सिगरेट, सोना-चांदी महंगा, मोबाइल पार्ट्स-LED टीवी होंगे सस्ते ◾ममता बनर्जी बोलीं- भाजपा कुछ नेताओं के फायदे के लिए LIC, राष्ट्रीयकृत बैंकों के पैसे का कर रही इस्तेमाल ◾उत्तर प्रदेश : रामपुर में निर्वस्त्र महिला ने फैलाया खौफ, रातभर जागने पर मजबूर हुए लोग, जांच में जुटी पुलिस◾मनीष के साथ भागी मुस्लिम युवती...परिवार ने लगाए गंभीर आरोप, लड़की ने वीडियो जारी कर पलटवार किया ◾अखिलेश यादव को मुरादाबाद में Plane Landing की नहीं मिली अनुमति, सपा ने कहा- बेहद निंदनीय एवं अलोकतांत्रिक कृत्य◾प्रयागराज पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री , बागेश्वर धाम में करेंगे 121 कन्याओं का विवाह ◾बलात्कार के आरोपी आसाराम को एक और मामले में उम्र कैद, जानें उस रात की पुरी कहानी◾स्वीडन को नाटो के लिए मंजूरी नहीं देगा तुर्की, जानिए क्या है पूरा मामला ◾धीरेंद्र शास्त्री ने स्वामी प्रसाद मौर्य को दिया जवाब, कहा- रामचरितमानस का विरोध करने वालों को भारत में रहने का अधिकार नहीं◾असम : G-20 बैठक की हुई शुरुआत, सतत वित्तीय समाधान पर होगी चर्चा◾ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिटिश राजतंत्र के प्रतीक को हटाने का लिया फैसला, पांच डॉलर के नोट पर नहीं दिखेगा महाराजा चार्ल्स तृतीय का चेहरा◾

पापा शाहरुख खान के साथ ऐसी तस्वीरों के साथ एक बार फिर से ट्रोल हुई Suhana Khan

रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान। शाहरुख खान के साथ उनकी बेटी Suhana Khan भी थी। इन दोनों पापा-बेटी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दुनिया के हर पिता की तरह शाहरुख भी अपनी बेटी सुहाना से बहुत प्यार करते हैं और उनको लेकर वह काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव भी हैं।

\"\"

आपको याद होगा हाल ही में Suhana Khan जब वोग पत्रिका के कवर पर दिखने और अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आईं तब करण जौहर समेत बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने Suhana Khan की जमकर सराहना की और उनका ग्लैमर इंडस्ट्री में खुले मन से स्वागत भी किया।

https://www.instagram.com/p/Bl8NW_dBBK_/?hl=hi&taken-by=suhanakha2

सुहाना भले ही आज बड़े पर्दे की स्टार नहीं हैं लेकिन वो लंबे समय से सोशल मीडिया की स्टार बनी हुई हैं। Suhana Khan एक तस्वीर आती है और वाइरल हो जाती है। एयरपोर्ट पर अपने चहेते सितारे यानी शाहरुख खान को देखने के लिए भीड़ भी जुट गयी थी।

\"\"

लेकिन सुरक्षाकर्मियों की सहायता से शाहरुख़ इस फैंस की भीड़ से बच गए। बेटी सुहाना का हाथ थामे वो कुछ इस अंदाज़ में स्माइल करते हुए आगे बढ़ गए।

\"\" लेकिन जैसे ही ट्वीट जाता है वायरल लोगों ने सुहाना को बहुत बुरी तरह से टोल करना शुरू कर दिया और उनमें से एक ने भी सर्जरी के माध्यम से जाने का सुझाव दिया। ट्रॉलर्स द्वारा कुछ टिप्पणियां यहां दी गई हैं https://twitter.com/filmfare/status/1038694536141189121 \"\"

सुहाना खान दिखीं एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में

वैसे आजकल शाहरुख खान की स्टार बेटी Suhana Khan भी लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। एयरपोर्ट पर पापा शाहरुख खान संग  सुहाना खान कूल अंदाज में चेक शर्ट पहने हुई दिखीं। शाहरुख खान समर ट्रेंच कोट पहने नजर आए।

\"\"

सोशल मीडिया पर इन बाप-बेटी की स्टाइलिश फोटो काफी वायरल हो रही है। फैंस इन दोनों की फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। एक तरह जहां शाहरुख खान सनग्लास पहने अपना स्वैग बिखेरते नजर आए।

\"\"    

तो उनकी बेटी Suhana Khan ने अपनी क्यूट स्माइल से लोगों को दिवाना बनाने में पीछे नहीं रहीं। आपको बता दें कि मशहूर स्टारकिड सुहाना हमेशा अपने डेब्यू को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/BngrYpXB8Jf/?hl=hi&taken-by=suhanakha2

Suhana Khan सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली किड्रस में एक मानी जाती हैं। आए दिन सुहाना अपने सहेलियों से साथ पार्टी मनाते हुए देखी जाती हैं। सुहाना अक्सर अपनी पार्टी या हॉलीडे वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

\"\"