BREAKING NEWS

महाराष्ट्र सरकार गठन : सोमवार को पवार सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात ◾विपक्ष ने संसद में अपनी संख्या बढ़ाई ◾बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर तेज हुई राजनीति◾PM मोदी ने श्रीलंका में चुनाव जीतने पर राजपक्षे को बधाई दी, भारत आने का दिया निमंत्रण◾प्रदूषण के मुद्दे पर केंद्र सोमवार को उत्तरी राज्यों के अधिकारियों के साथ करेगा उच्च स्तरीय बैठक ◾कर्नाटक उपचुनावों में उम्मीदवारों को भविष्य के मंत्री के तौर पर पेश कर रही है भाजपा ◾किसानो पर पुलिस बर्बरता शर्मनाक : प्रियंका◾नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर विपक्ष के विरोध से शीतकालीन सत्र के गर्माने की संभावना ◾TOP 20 NEWS 17 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मंत्री स्वाती सिंह के कथित आडियो पर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा ◾अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड◾उपभोक्ता खर्च के आंकड़े छिपाने के आरोपों में चिदंबरम का केंद्र सरकार पर निशाना◾प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने का दिया निर्देश ◾सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾गोताबेया राजपक्षे ने जीता श्रीलंका के राष्ट्रपति का चुनाव, PM मोदी ने दी बधाई◾उन्नाव में किसानों का प्रदर्शन, UPSIDC के अधिकारियों और वाहनों पर किया हमला ◾संसद के शीतकालीन सत्र से पहले प्रहलाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कई नेता हुए शामिल◾राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾बैंकॉक में अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर और राजनाथ सिंह के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक◾दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में हुआ सुधार, नोएडा और गुरुग्राम में स्थिति फिलहाल गंभीर◾

बॉलीवुड केसरी

Suhana khan की बिना मेकप तस्वीर पर लोगों ने किया जमकर ट्रोल,किये भद्दे कमेंट

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की लाडली Suhana khan फिल्मों में काम न करने के बाद भी लाइमलाइट में रहती हैं। बॉलीवुड में सुहाना खान अीन आइकॉन हैं। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। सुहाना कभी भी साइन होने का मौका नहीं छोड़ती हैं।

\"\"

Suhana khan ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। लेकिन वह फिर भी अपने फैंस कि लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर छाई हुई है। बता दें शाहरुख खान के तीनों ही बच्चे सोशल मीडिया पर धूम मचाए रहते हैं।

\"\"

कभी Suhana khan तो कभी अबराम खान तो कभी आर्यन खान। वैसे तो अबराम और सुहाना की काफी ज्यादा प्रशंसक हैं जो सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ज्यादा पंसद करते हैं।

\"\"

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर Suhana khan ने अपनी एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें वह काफी सिम्पल लुक में नजर आ रही हैं। और बहुत सुंदर लग रही हैं यह तस्वीर सुहाना की आर्डिंग कॉलेज की है।

\"\"
सोशल मीडिया पर सुहाना को किया ट्रोल
https://www.instagram.com/p/BkVD2NaBPsl/?utm_source=ig_embed

जब से Suhana khan ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जब से ही यह जमकर वायरल हो रही है। जबकि कई लोगों ने सुहाना की इस तस्वीर को सुुंदर बताया तो किसी ने इस तस्वीर पर सुहाना को जमकर ट्रोल किया है।

\"\"  

कई प्रशंसको ने सुहाना की इस तस्वीर पर काफी प्यारे-प्यारे संदेश दिए। लेकिन वहीं साथ ही कुछ ट्रोलर्स थे जिन्होंने सुहाना कि इस तस्वीर पर उनके लिए काफी भद्दे शब्दो का प्रयोग करके उन्हें ट्रोल किया। यह काफी शर्म कि बात है कि एक लड़की होने के नाते Suhana khan  के लिए इतने गलत शब्दो का प्रयोग किया गया।

\"\"\"\" देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार