BREAKING NEWS

फारूक अब्दुल्ला ने खुदको 'पाकिस्तानी-खालिस्तानी' कहे जाने पर जताया खेद, बोले- गांधी का भारत लाए वापस ◾लालू के घर बजेंगी शहनाई, तेजस्वी यादव की शादी हुई पक्की, दिल्ली में आज या कल होगी सगाई ◾सोनिया ने केंद्र को बताया 'असंवेदनशील', किसानों के साथ रवैये और महंगाई जैसे मुद्दों पर किया सरकार का घेराव ◾World Corona Update : अब तक 26.7 करोड़ से ज्यादा लोग हुए संक्रमित, मृतकों की संख्या 52.7 लाख से अधिक◾RBI ने रेट रेपो 4 प्रतिशत पर रखा बरकरार, लगातार 9वीं बार नहीं हुआ कोई बदलाव◾ओमीक्रॉन पर आंशिक रूप से असरदार है फाइजर वैक्सीन, स्टडी में दावा- बूस्टर डोज कम कर सकती है संक्रमण ◾UP चुनाव : आज योगी और राजभर जनसभा को करेंगे संबोधित, प्रियंका पहला महिला घोषणा पत्र जारी करेंगी ◾बिहार में PM मोदी, अमित शाह और प्रियंका चोपड़ा को लगी वैक्सीन! तेजस्वी यादव ने शेयर की लिस्ट◾मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED के सामने आज पेश होंगी जैकलीन फर्नांडीज, गवाह के तौर पर दर्ज कराएंगी बयान ◾Today's Corona Update : भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 8,439 केस सामने आए, 195 लोगों की मौत◾जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर शुरू, इलाके की गयी घेराबंदी ◾किसानों की होगी घर वापसी या जारी रहेगा आंदोलन? एसकेएम की बैठक में आज होगा फैसला ◾ओमिक्रॉन के खतरे के बीच ओडिशा के सरकारी स्कूल में 9 छात्र कोरोना से संक्रमित, किया गया क्वारंटीन ◾अनिल मेनन बनेंगे नासा एस्ट्रोनॉट, बन सकते हैं चांद पर पहुंचने वाले पहले भारतीय◾PM मोदी ने SP पर साधा निशाना , कहा - लाल टोपी वाले लोग खतरे की घंटी,आतंकवादियों को जेल से छुड़ाने के लिए चाहते हैं सत्ता◾ किसान आंदोलन को खत्म करने के लिए राकेश टिकैत ने कही ये बात◾DRDO ने जमीन से हवा में मार करने वाली VL-SRSAM मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾बिना कांग्रेस के विपक्ष का कोई भी फ्रंट बनना संभव नहीं, संजय राउत राहुल गांधी से मुलाकात के बाद बोले◾केंद्र की गलत नीतियों के कारण देश में महंगाई बढ़ रही, NDA सरकार के पतन की शुरूआत होगी जयपुर की रैली: गहलोत◾अमरिंदर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, अजय माकन को स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त करने पर उठाए सवाल◾

वेब सीरीज 'सनफ्लावर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्टिंग के साथ सुनील ग्रोवर OTT पर फिर हंगामा मचाने को तैयार

टीवी के सफल कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर से वेब सीरीज में धमाल मचाने को तैयार हैं।  हाल ही में सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज 'सनफ्लावर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसको फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। 'सनफ्लावर' डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें सुनील ग्रोवर अपना दमखम दिखाते दिखेंगे। ट्रेलर में सुनील के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के कई चर्चित चेहरे नजर आ रहे हैं।

विकास बहल द्वारा बनाई गई यह सीरीज 11 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जी 5' (ZEE5) पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में सुनील ग्रोवर 'सनफ्लावर' सोसाइटी का नेतृत्व करेंगे, जिसमें इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, इंस्पेक्टर तांबे के रूप में उनकी टीम के साथी गिरीश कुलकर्णी, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्डा, उनकी पत्नी श्रीमती आहूजा के रूप में राधा भट्ट और राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, श्रीमती राज कपूर की भूमिका में शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना शामिल है। ये कुल आठ एपिसोड की सीरीज होगी। 

सीरीज में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अहम रोल निभा रहे हैं। सुनील ग्रोवर की 'सनफ्लॉवर' का ट्रेलर रिलीज सोशल मीडिया यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। खास बात यह श्रृंखला हमें कई ऐसी घटनाओं की याद दिला देगी जो हमारे दिन-प्रतिदिन के जीवन में घटित होती हैं। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शो का ट्रेलर शेयर किया है।

अपनी नई वेब सीरीज का ट्रेलर को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा है, 'सनफ्लॉवर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हमारे बारे में गंभीरता से मत सोचना। हम यहां सिर्फ आपके टाइमलाइन पर सनफ्लॉवर का धमाकेदार ट्रेलर ड्रॉप कर रहे हैं।

इस सीरीज में सुनील ग्रोवर ने सोनू नाम के सेल्समैन का रोल निभाया है। एक्टर चिर-परिचित अंदाज में डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। इस सीरीज का ट्रेलर किसी सस्पेंस फिल्म के जैसा एहसास करा रहा है। जो किसी मामले में संदिग्ध हैं। सुनील शो में हत्या की जांच के बीच चुटकुले सुना कर हास्य पैदा कर रहे है। वही, सनफ्लॉवर के ट्रेलर में बैकग्राउंड म्यूजिक एक भयानक रहस्य की भावना बनाए रखता है। इसके अलावा, ट्रेलर में, हमें वह घटना देखने मिल रही है जो शो की कहानी का सार है जहां सोसाइटी में एक मर्डर की खबर मिली है।