BREAKING NEWS

‘तांडव’ की टीम ने बिना शर्त माफी मांगी, कहा भावनाएं आहत करने का कोई इरादा नहीं ◾सुशासन सरकार में पुलिस दोषियों के बजाये निर्दोष को जेल भेजने का काम करती है :तेजस्वी ◾आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को मिली जिंदा जलाकर मारने की धमकी ◾एम्स निदेशक की जनता से अपील - मामूली साइड इफेक्ट से मत डरें, वैक्सीन आपको मारेगी नहीं ◾SC की टिप्पणी के बाद बोले किसान संगठन - ट्रैक्टर रैली निकालना किसानों का संवैधानिक अधिकार है◾बढ़ते क्राइम को लेकर तेजस्वी ने राज्यपाल से की मुलाकात, कहा- बिहारियों की बलि मत दिजीए CM नीतीश ◾नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी, कहा- दल बदलने वालों की नहीं है चिंता ◾केंद्र ने माल्या प्रत्यर्पण मामले में दी SC को सूचना, कहा- ब्रिटेन ने डिटेल सांझा करने से किया इंकार ◾'तांडव' वेब सीरीज विवाद को लेकर लखनऊ से मुंबई रवाना हुई UP पुलिस की टीम◾भारतीय किसान यूनियन के प्रधान गुरनाम सिंह चढूनी को संयुक्त किसान मोर्चा ने किया सस्पेंड◾SC की टिप्पणी पर बोले राकेश टिकैत-हम झगड़ा नहीं, गण का उत्सव मनाएंगे◾ट्रैक्टर रैली पर बोला SC- दिल्ली में किसे एंट्री देनी है, यह तय करना पुलिस का काम, बुधवार को अगली सुनवाई◾गुजरात को PM मोदी का एक और तोहफा, अहमदाबाद-सूरत मेट्रो प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास◾कृषि कानून को लेकर 55वें दिन प्रदर्शन जारी, आंदोलन तेज करते हुए अन्नदाता आज मनाएंगे 'महिला किसान दिवस' ◾सूट-बूट वाले दोस्तों का कर्ज माफ करने वाली मोदी सरकार अन्नदाताओं की पूंजी साफ करने में लगी है : राहुल गांधी ◾देश में पिछले 24 घंटे में 13788 नए कोरोना मामलों की पुष्टि, 145 लोगों ने गंवाई जान ◾दुनियाभर में कोरोना का कहर बरकरार, मरीजों का आंकड़ा 9.5 करोड़ तक पहुंचा ◾पीएम मोदी आज अहमदाबाद मेट्रो के दूसरे चरण और सूरत मेट्रो रेल परियोजना का करेंगे भूमि पूजन ◾कृषि कानूनों और किसान प्रदर्शनों संबंधी याचिकाओं पर SC आज करेगा सुनवाई ◾आज का राशिफल (18 जनवरी 2021)◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सोशल मीडिया का चमकता सितारा बने 'रामायण' के 'लक्ष्मण' सुनील लहरी का बेटा,बोले-बस यही चाहता हूं बेटा मुझसे ज्यादा...

देशभर में लॉकडाउन होने के बाद जब से रामायण और महाभारत का टीवी पर दोबारा से प्रसारण हुआ है, तब से इनके किरदारों में काम करने वाले सभी स्टार एक बार फिर से लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बीच रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी भी खूब चर्चा में हैं। हाल ही में सुनील ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेटे कृष को लेकर कुछ खास बातचीत की है।

सुनील ने अपने बेटे कृष के बारे में बताया की वेब सीरीज बंदी युद्ध के में उसका बहुत छोटा सा रोल था। वहीं कृष ने कभी बताया ही नहीं उसका एक्टिंग में कोई प्लान है। मैंने भी तब इस बात को कभी सीरियस होकर नहीं लिया था और वो पिछले कुछ सालों से वह कई सारी शॉर्ट फिल्म बना रहा है। मुझे ऐसा लगता है कि वह एक आर्टिस्ट के तौर पर बढ़ रहा है। एक पिता होने के नाते मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा मुझसे भी ज्यादा मशहूर और कामयाब हो। 

इसके अलावा सुनील ने अपने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि क्यों भगवान राम के नए शोज को पुराने शोज जैसा रिस्पॉन्स नहीं मिलता। सुनील ने कहा, देखो इन दिनों टेक्नोलॉजी पहले से काफी बेहतर है। सेट्स, कॉस्ट्यूम, वीएफएक्स सब पहले से काफी बेहतर है, लेकिन जो नए राइटर्स हैं वह उस इमोशन्स से स्क्रिप्ट नहीं लिखते। बस यही उनकी बड़ी असफलता है।

सोशल मीडिया पर छाए सुनील के बेटे 

वैसे इन दिनों केवल सुनील ही नहीं बल्कि उनके बेटे कृष भी सोशल मीडिया स्टार बने हुए हैं और उनकी फोटोज इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है।

कृष की फोटो देखकर उनमें हूबहू अपने पापा की झलक दिखाई देती है। इतना ही नहीं कृष की स्माइल भी अपने पापा सुनील लहरी के जैसे मेल खाती है। 

यह हैंडसम डूड अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर करता है। वैसे इनकी हर तस्वीर इस बात की गवाह है कि स्टाइल के मामले में कृष पाठक काफी ज्यादा एडवांस चल रहे हैं। 

फिर बात चाहे वर्कआउट लुक हो या फिर ट्रडिशनल या पार्टी लुक, हर एक आउटफिट में यह यंग मैन काफी स्मार्ट नजर आता है।

वैसे अगर आप भी खुद को कूल एंड स्टाइलिश दिखाने की ख्वाहिश रखतें हैं, तो ऐसे में आप कृष की अलग-अलग स्टाइल से इंस्परेशन ले सकतें हैं।

वहीं कृष ने बताया कि वो टीवी पर काम नहीं करना चाहते, लेकिन वेब सीरीज में काम करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं इसके अलावा कृष को डायरेक्शन में भी काफी रूचि है। बता दें कि कृष ने श्वेता तिवारी के शो 'परवरिश-कुछ खट्टी कुछ मीठी' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है।