BREAKING NEWS

नीतीश पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- जब एबीसीडी नहीं आती, तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया था?◾महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए आज होगी तारीखों की घोषणा, 12 बजे EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस◾विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾सुरक्षा बल और वैज्ञानिक हर चुनौती से निपटने में सक्षम : राजनाथ ◾पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंड़ल से कोई बातचीत नहीं होगी : अकबरुद्दीन◾भारत, अमेरिका अधिक शांतिपूर्ण व स्थिर दुनिया के निर्माण में दे सकते हैं योगदान : PM मोदी◾कॉरपोरेट कर दर में कटौती : मोदी-भाजपा ने किया स्वागत, कांग्रेस ने समय पर सवाल उठाया ◾चांद को रात लेगी आगोश में, ‘विक्रम’ से संपर्क की संभावना लगभग खत्म ◾J&K : महबूबा मुफ्ती ने पांच अगस्त से हिरासत में लिए गए लोगों का ब्यौरा मांगा◾अनुभवहीनता और गलत नीतियों के कारण देश में आर्थिक मंदी - कमलनाथ◾वायुसेना प्रमुख ने अभिनंदन की शीघ्र रिहाई का श्रेय राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया ◾न तो कोई भाषा थोपिए और न ही किसी भाषा का विरोध कीजिए : उपराष्ट्रपति का लोगों से अनुरोध◾अनुच्छेद 370 फैसला : केंद्र के कदम से श्रीनगर में आम आदमी दिल से खुश - केंद्रीय मंत्री◾TOP 20 NEWS 20 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम ‘आर्थिक बदहाली’ को नहीं छिपा सकता◾रेप के अलावा चिन्मयानंद ने कबूले सभी आरोप, कहा-किए पर हूं शर्मिंदा◾डराने की सियासत का जरिया है NRC, यूपी में कार्रवाई की गई तो सबसे पहले योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश : अखिलेश यादव◾नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में NDA की बड़ी जीत का किया दावा, कहा- गठबंधन में दरार पैदा करने वालों का होगा बुरा हाल◾कॉरपोरेट कर में कटौती ‘ऐतिहासिक कदम’, मेक इन इंडिया में आयेगा उछाल, बढ़ेगा निवेश : PM मोदी◾PM मोदी और मंगोलियाई राष्ट्रपति ने उलनबटोर स्थित भगवान बुद्ध की मूर्ति का किया अनावरण◾

बॉलीवुड केसरी

बेटी अथिया की फिल्म में जरुरत से ज्यादा इंटरफेयर करने के विवाद पर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

सुनील शेट्टी पिछले दिनों एक विवाद में घिर गए थे, जिसकी वजह बनी थी उनकी बेटी अथिया शेट्टी की अपकमिंग फिल्म‘मोतीचूर चकनाचूर‘।  हालांकि, तब सुनील ने इस मामले में कोई सफाई नहीं थी, लेकिन अब उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ है। 

कुछ महीने पहले अथिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म‘मोतीचूर चकनाचूर’के निर्माताओं ने सुनील शेट्टी पर फिल्म में बहुत ज्यादा हस्तक्षेप करने का आरोप लगाते हुए पब्लिक नोटिस भेज दिया था।

सुनील शेट्टी ने कहा, ‘‘हमारी छोटी इंडस्ट्री है। 26 साल के मेरे करियर में मेरा एक भी प्रोड्यूसर नहीं बोल सकता कि मैंने इंटरफेयर किया है। लेकिन चलिए, एक छोटी सी फैमिली है, एक इंडस्ट्री है।"

सुनील शेट्टी ने आगे कहा , " फाइनली, फिल्म अच्छी बनी है, अच्छी रिलीज होगी, यही मैं चाहता हूं। बाकी, मैं अपने चीथड़े कभी पब्लिक में नहीं धोता, अच्छा हो या बुरा हो। यह मेरी जिंदगी का उसूल रहा है और मैं वैसे ही जीना चाहता हूं। बाकी, फिल्म चले, यह सबसे अहम है। ’’ 

गौरतलब है कि फिल्म‘मोतीचूर चकनाचूर’में पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की जोड़ नजर आएगी। इस फिल्म में अथिया ऐसी तेज-तर्रार बुंदेलखंडी लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जो विदेश में नौकरी करने वाले एनआरआई लड़के से शादी करना चाहती है। 

वहीं, दूसरी ओर फिल्म के हीरो नवाजुद्दीन हैं, जो जिंदगी के 36 वसंत पार करने के बाद दूल्हा बनने को बेकरार बैठे हैं। फिल्म में इन दोनों के बीच खट्टा-मीठा रिश्ता देखने को मिलेगा।

सारा अली खान ने 4 साल की उम्र में देखा था ये बड़ा सपना, पूरा करके आज है बेहद खुश