सुनील शेट्टी एक समय बॉलीवुड के सुपरस्टार थे पर आजकल ये बॉलीवुड में ज्यादा दिखाई नहीं देते। अपने समय के कामयाब एक्शन स्टार अब एक बिसनेस टाइकून बन चुके है। कई दावे किए गए है की सुनील शेट्टी के पास इतनी संपत्ति है की ये भारत के दुसरे अंबानी है।

sunil shetty and mana shettyसुनील शेट्टी उन गिने चुने अभिनेताओं में से एक है जिन्होंने सकारात्मक और नकारात्मक दोनों भूमिकाओं में सफलता हासिल की। फिल्म जगत में अपना लोहा मनवाने के बाद अब सुनील शेट्टी व्यापार जगत में छा गए है।

sunil shetty and mana shettyख़बरों की मानें तो बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी का मुंबई के सबसे पॉश एरिया में ‘एच 20’ नाम का एक रेस्टोरेंट कम बार भी है। उनके इस इस रेस्टोरेंट की शाखा मुंबई के अलावा दक्षिण भारत में भी है।

mana shettyइसके अलावा सुनील का अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम ‘पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट’ है। इतना ही नहीं, उनकी फैमिली का खुद का एक बुटीक का बिज़नेस भी है।

sunil shetty and mana shettyलेकिन आज हम आपको सुनील की कामयाबी के बारे में नहीं बल्कि उनकी पत्नी की संपत्ति के बारे में बताने जा रहे है जो इस वक्त सुनील शेट्टी को कमाई के मामले में पीछे छोड़ चुकी है। आपको बता दें सुनील शेट्टी की पत्नी का नाम माना शेट्टी है और ये लाइम लाइट से ज्यादातर दूर ही रहती है।

sunil shetty and mana shettyमाना शेट्टी का नाम भारत की सबसे पावरफुल बिज़नेस वुमन में आता है। वह एक साथ कई बिज़नेस को बखूबी संभालती हैं। हर कोई उनके बिज़नेस संभालने के ढंग से प्रभावित हो जाता है।

sunil shetty and mana shettyसफल बिज़नेस वुमन होने के साथ-साथ माना एक सोशल वर्कर भी हैं। आपको बता दें माना शेट्टी अपने पति सुनील के साथ मिलकर एक बड़ा रियल एस्टेट प्रोजेक्ट चला रही है जिसमे मुंबई के पोश इलाके में लक्ज़री विला बनाए जायेंगे। माना इस बिसनेस में अभिनेता सुनील शेट्टी की बराबर की पार्टनर है और उनकी सालाना कमाई सुनील शेट्टी से कही ज्यादा हो चुकी है।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ